Breaking
गुजरात कांग्रेस के पूर्व विधायक के बिगड़े बोल, महात्मा गांधी पर की आपत्तिजनक टिप्पणी, BJP ने बोला हम... गांव में हुई महापंचायत, 8 लोगों का बाहर निकाला… आखिर क्यों लिया इतना बड़ा फैसला? पीएम मोदी 14 मई को वाराणसी से दाखिल करेंगे नामांकन, 13 मई को काशी में होगा रोड शो दादी इंदिरा और मां सोनिया की विरासत… रायबरेली सीट राहुल गांधी के लिए कितनी आसान? रायबरेली से स्नेह और भरोसे का रिश्ता…. राहुल गांधी के नामांकन पर भावुक हुईं प्रियंका गांधी गुजरात: रिटायर्ड ASI और पत्नी की हत्या, 35 लाख कैश-सोना लूटा… बहू-पोते ने ही दी थी सुपारी करोड़पति हैं अमेठी से कांग्रेस के उम्मीदवार केएल शर्मा, पत्नी के पास भी 6.5 करोड़ की दौलत तुम्हारा बेटा रेप केस में फंसा है, पब्लिक मार डालेगी, जान बचानी है तो पैसे भेजो मां ने बड़े भरोसे से परिवार की कर्मभूमि सौंपी है… रायबरेली से नामांकन के बाद राहुल का X पर पोस्ट तिहाड़ में फिर खूनी खेल… जेल नंबर-3 में आपसी विवाद के बाद एक कैदी की हत्या

तापसी पन्नू की लंबे गले वाली ड्रेस के साथ ज्वेलरी पर मचा बवाल

Whats App

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने अपनी अदाकारी और अदाओं का जादू लाखों-करोड़ों पर चला रखा है. तापसी जब भी बड़े पर्दे पर आती हैं कमाल की अदाकारी से ऑडियंस का दिल जीत लेती हैं. वहीं जब एक्ट्रेस की अदाओं की बात आती है तो तापसी की स्माइल से लेकर उनकी खूबसूरती फैंस को इंप्रेस कर जाती है लेकिन इस बार एक्ट्रेस की वायरल हो रही तस्वीरों और वीडियो पर फैंस खुश नहीं बल्कि उन्हें ट्रोल करते नजर आ रहे हैं.

क्यों हुई तापसी ट्रोल? 

दरअसल, तापसी पन्नू ने लैक्मे फैशन वीक के दौरान एक रेड कलर की डीपनेक ड्रेस पहनी थी. रेड कलर की बोल्ड नेक ड्रेस के साथ तापसी ने माता लक्ष्मी की प्रतिमा वाला नेकलेस कैरी किया था. फैशन वीक की तस्वीरें जब एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर कीं तो उनके लुक की तारीफ के बजाए लोग भड़क गए और तापसी पन्नू पर हिंदू देवी के अपमान का आरोप लगा दिया.

लोगों ने पढ़ाया शर्म और हया का पाठ?

तापसी पन्नू की फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रही हैं. लोग एक्ट्रेस पर भड़कते हुए उन्हें शर्म और हया का पाठ पढ़ाते दिख रहे हैं. तापसी पन्नू  को फैशन वीक वाले लुक के लिए इंटरनेट पर बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है. लोगों का कहना का है कि तापसी ने जो कपड़े पहने थे वो काफी रिवीलिंग थे ऐसे में उन्हें माता लक्ष्मी वाला नेकलेस नहीं पहनना चाहिए था…एक्ट्रेस को लेकर सोशल मीडिया पर भद्दे से भद्दे कमेंट किए जा रहे हैं.

 

गुजरात कांग्रेस के पूर्व विधायक के बिगड़े बोल, महात्मा गांधी पर की आपत्तिजनक टिप्पणी, BJP ने बोला हमला     |     गांव में हुई महापंचायत, 8 लोगों का बाहर निकाला… आखिर क्यों लिया इतना बड़ा फैसला?     |     पीएम मोदी 14 मई को वाराणसी से दाखिल करेंगे नामांकन, 13 मई को काशी में होगा रोड शो     |     दादी इंदिरा और मां सोनिया की विरासत… रायबरेली सीट राहुल गांधी के लिए कितनी आसान?     |     रायबरेली से स्नेह और भरोसे का रिश्ता…. राहुल गांधी के नामांकन पर भावुक हुईं प्रियंका गांधी     |     गुजरात: रिटायर्ड ASI और पत्नी की हत्या, 35 लाख कैश-सोना लूटा… बहू-पोते ने ही दी थी सुपारी     |     करोड़पति हैं अमेठी से कांग्रेस के उम्मीदवार केएल शर्मा, पत्नी के पास भी 6.5 करोड़ की दौलत     |     तुम्हारा बेटा रेप केस में फंसा है, पब्लिक मार डालेगी, जान बचानी है तो पैसे भेजो     |     मां ने बड़े भरोसे से परिवार की कर्मभूमि सौंपी है… रायबरेली से नामांकन के बाद राहुल का X पर पोस्ट     |     तिहाड़ में फिर खूनी खेल… जेल नंबर-3 में आपसी विवाद के बाद एक कैदी की हत्या     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374