Breaking
लिटिल वल्र्ड और सत्यप्रकाश स्कूल की शिकायत पर सात मई को सुनवाई विद्यार्थी अब प्रशिक्षक की भूमिका में, स्कूलों में तैयार करेंगे नई पौध भोपाल राष्ट्रीय राजमार्ग में कार के शोरूम में अचानक भड़की आग उल्टी दस्त से पीड़ित एक और महिला ने तोड़ा दम, बेकाबू हुआ डायरिया मप्र के सीएम डॉ मोहन यादव ने शिप्रा में लगाई डुबकी, कांग्रेस प्रत्याशी ने कही थी नदी में गंदगी की बा... गांव की सुख - शांति के लिए कांटों की शय्या पर लेटते हैं भगत, शरीर में पिरोते हैं नाड़ा साइबर ठगों के हौसले बुलंद, NEFT और ऑनलाइन पेमेंट के नाम पर उड़ाए लाखों रुपये के जेवर पेट्रोल पंप पर निलंबित आरक्षक को युवती ने बेल्ट से पीटा, वीडियो हुआ Viral गुरुकुल में शर्मनाक कृत्य, आचार्यों ने शिष्यों का किया अप्राकृतिक यौन शोषण छिंदवाड़ा में बिजली के लटकते तार की चपेट में आया युवक, हुई दर्दनाक मौत..

आदर्श नगर के एक होटल में युवक ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में बताई ये वजह

Whats App

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आदर्श नगर के एक होटल में एक 24 वर्षीय युवक ने आत्महत्या कर ली। मृतक की पहचान नितेश के रूप में हुई है।

दिल्ली के आदर्श नगर स्थित एक होटल में उस वक्त हड़कंप मच गया जब वहां रूम में एक युवक का शव पाया गया। इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी गई जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और घटनास्थल का घेराव कर लिया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जांच कर रही है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आदर्श नगर के एक होटल में एक 24 वर्षीय युवक ने आत्महत्या कर ली। मृतक की पहचान नितेश के रूप में हुई है। जांच कर रही पुलिस को उसके कमरे से एक सुसाइड नोट भी मिला है।

नितेश ने अपने सुसाइड नोट में लिखा है कि वह अपनी बीमारी से परेशान था और इसीलिए वो जान दे रहा है। पुलिस अब मामले की हर एंगल से जांच कर रही है और होटल में लगे सीसीटीवी कैमरे की पड़ताल भी शुरू कर दी है।

 

लिटिल वल्र्ड और सत्यप्रकाश स्कूल की शिकायत पर सात मई को सुनवाई     |     विद्यार्थी अब प्रशिक्षक की भूमिका में, स्कूलों में तैयार करेंगे नई पौध     |     भोपाल राष्ट्रीय राजमार्ग में कार के शोरूम में अचानक भड़की आग     |     उल्टी दस्त से पीड़ित एक और महिला ने तोड़ा दम, बेकाबू हुआ डायरिया     |     मप्र के सीएम डॉ मोहन यादव ने शिप्रा में लगाई डुबकी, कांग्रेस प्रत्याशी ने कही थी नदी में गंदगी की बात     |     गांव की सुख – शांति के लिए कांटों की शय्या पर लेटते हैं भगत, शरीर में पिरोते हैं नाड़ा     |     साइबर ठगों के हौसले बुलंद, NEFT और ऑनलाइन पेमेंट के नाम पर उड़ाए लाखों रुपये के जेवर     |     पेट्रोल पंप पर निलंबित आरक्षक को युवती ने बेल्ट से पीटा, वीडियो हुआ Viral     |     गुरुकुल में शर्मनाक कृत्य, आचार्यों ने शिष्यों का किया अप्राकृतिक यौन शोषण     |     छिंदवाड़ा में बिजली के लटकते तार की चपेट में आया युवक, हुई दर्दनाक मौत..     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374