Breaking
उमरिया में भीषण सड़क हादसा! हेड कांस्टेबल की हुई दर्दनाक मौत.. महिला कैदी ने जेल अधिकारियों पर लगाया रेप का आरोप, चिट्ठी में लिखी आपबीती महाराष्ट्र में MVA जीतेगी कितनी सीटें? उद्धव ठाकरे ने पहली बार बताया नंबर रामपुर: गले में अटकी टॉफी, 5 साल के मासूम ने मां के सामने तड़प-तड़पकर तोड़ा दम हिमाचल में बीजेपी का बड़ा एक्शन, 2 नेताओं को 6 साल के लिए किया पार्टी से निष्कासित अगर बीजेपी को नहीं मिला बहुमत, तो क्या होगा प्लान बी? अमित शाह ने दिया ये जवाब ‘हमें कहा- दो बच्चे ही अच्छे, उन्हें कहा- चच्चा बहुत सारा बच्चा…’, देवकीनंदन शास्त्री ने ये क्या कह ... हलालपुर में खंडहरनुमा मकान की छत गिरी, मलबे में दबकर बालक घायल हाई कोर्ट ने कहा- गाडरवारा की नर्सिंग सिस्टर को जबलपुर की रिक्त सीट पर समायोजित करें अभी और सताएगी गर्मी, दिल्ली-UP और बिहार तक हीटवेव का अलर्ट… जानें अन्य राज्यों के मौसम का हाल

कार स्वार दो तस्करों से हेरोइन और ड्रग मनी बरामद, मामला दर्ज

Whats App

सीआईए स्टाफ तरन तारन की टीम ने शनिवार की रात को जंडियाला गुरु मार्ग पर नाकाबंदी दौरान कार स्वार दो नशा तस्करों को काबू करके 4 किलो हेरोइन, 2.60 लाख की ड्रग मनी दो पिस्टल बरामद किए है दोनो को आज कोर्ट में पेश करके पूछताश की जाएगी। एसएसपी गुरमीत सिंह चौहान ने दैनिक जागरण को बताया कि पंजाब में हाई अलर्ट के दौरान जिले भर में रात को नाकाबंदी की जाती है।

जंडियाला गुरु मार्ग पर की नाकाबंदी

जिस दौरान शनिवार की रात को एसपी इन्वेस्टिगेशन विशालजीत सिंह की अगवाई में सीआईए स्टाफ इंचार्ज इंस्पेक्टर परभजीत सिंह ने तरन तारन जंडियाला गुरु मार्ग पर (जिले के इंट्री प्वाइंट पर) नाकाबंदी की। जिस दौरान जंडियाला गुरु की तरफ से सफेद रंग की वरना कार पीबी 08 ईक्यू 8999को रोका गया। कार में स्वार दो लोगों ने पुलिस को चकमा देने का प्रयास किया। मौके पर दोनों को पुलिस ने घेरकर तलाशी ली।

18 कारतूस बरामद किए

तलाशी दौरान 4 किलो हेरोइन,2.60 लाख की ड्रग मनी, दो पिस्टल (45 बोर) और 18 कारतूस बरामद किए गए। इन दोनो तस्करों की बाद में पहचान 5 सुरजीत सिंह उर्फ शीरा और गगनदीप सिंह उर्फ गगन दोनों निवासी गांव धुन ढाए वाला (विस हल्का खडूर साहिब) के तौर पर हुई है।

एसएसपी ने बताया कि ये दोनो तस्कर विभिन्न मामलों में भगौड़े थे। पाकिस्तान से हेरोइन मंगवाकर देश भर में सप्लाई करते थे। दोनो खिलाफ थाना सदर तरन तारन में मामला दर्ज करके जांच की जा रही है। बाद दोपहर उनको अदालत में पेश किया जाएगा।

 

उमरिया में भीषण सड़क हादसा! हेड कांस्टेबल की हुई दर्दनाक मौत..     |     महिला कैदी ने जेल अधिकारियों पर लगाया रेप का आरोप, चिट्ठी में लिखी आपबीती     |     महाराष्ट्र में MVA जीतेगी कितनी सीटें? उद्धव ठाकरे ने पहली बार बताया नंबर     |     रामपुर: गले में अटकी टॉफी, 5 साल के मासूम ने मां के सामने तड़प-तड़पकर तोड़ा दम     |     हिमाचल में बीजेपी का बड़ा एक्शन, 2 नेताओं को 6 साल के लिए किया पार्टी से निष्कासित     |     अगर बीजेपी को नहीं मिला बहुमत, तो क्या होगा प्लान बी? अमित शाह ने दिया ये जवाब     |     ‘हमें कहा- दो बच्चे ही अच्छे, उन्हें कहा- चच्चा बहुत सारा बच्चा…’, देवकीनंदन शास्त्री ने ये क्या कह दिया?     |     हलालपुर में खंडहरनुमा मकान की छत गिरी, मलबे में दबकर बालक घायल     |     हाई कोर्ट ने कहा- गाडरवारा की नर्सिंग सिस्टर को जबलपुर की रिक्त सीट पर समायोजित करें     |     अभी और सताएगी गर्मी, दिल्ली-UP और बिहार तक हीटवेव का अलर्ट… जानें अन्य राज्यों के मौसम का हाल     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374