Breaking
नोट गिनते-गिनते जली मशीनें, थक गए अधिकारी…झारखंड में ED की मैराथन रेड के बाद मंत्री सचिव और नौकर गिर... दिल्ली अक्षरधाम मंदिर में नई प्रतिभाओं का संगम, केशव काव्य कलरव का गूंजा स्वर सरकार बदलेगी, तब पता चलेगा निष्पक्ष चुनाव कैसे होते हैं… बदायूं में अधिकारियों पर भड़के शिवपाल मोदी और BJP की नीयत से भेदभाव झेल रहा देश… वोटिंग के बीच सोनिया गांधी का हमला जम्मू-कश्मीर में मारा गया लश्कर का टॉप कमांडर बासित अहमद डार, 10 लाख का था इनामी ‘मराठी न करें अप्लाई’, एचआर की जॉब पोस्ट देख भड़क गए लोग, कहने लगे ‘ये तो भेदभाव है’ ‘मुस्लिमों को आरक्षण’ पर लालू यादव के बदले सुर, कहा- धर्म के आधार पर रिजर्वेशन नहीं आसमान से कंचनजंगा के नजारे देख रोमांचित हो रहे लोग… 7 साल बाद पैराग्लाइडिंग की शुरुआत कानपुर: बीच सड़क उतारने लगी कपड़े, पुलिस को दी गाली… नशे में धुत महिला का हाई वोल्टेज ड्रामा रामदेव को SC से झटका, अगली सुनवाई में पेशी से छूट की मांग खारिज, IMA के अध्यक्ष को भी नोटिस

गुजरात और चेन्नई के बीच कल होगा महामुकाबला, इस प्लेइंग इलेवन के साथ उतरेंगे धोनी

Whats App

IPL 2023 का आगाज कल से अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में हो रहा है. चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच कल शाम 7:30 बजे से आईपीएल 2023 सीजन का पहला मैच खेला जाएगा. चेन्नई सुपर किंग्स चार बार की आईपीएल चैंपियन है. वहीं, गुजरात टाइटंस ने पिछले साथ ही आईपीएल की ट्रॉफी जीती थी और ये टीम इस बार डिफेंडिंग चैम्पियन की हैसियत से उतर रही है. चेन्नई सुपर किंग्स की टीम में इस बार बहुत से खतरनाक खिलाड़ी शामिल हुए हैं. आइए एक नजर डालते हैं कि गुजरात टाइटंस के खिलाफ कल होने वाले आईपीएल मैच में कप्तान महेंद्र सिंह धोनी किस प्लेइंग इलेवन के साथ उतरते हैं.

ओपनिंग बल्लेबाज

गुजरात टाइटंस के खिलाफ कल होने वाले आईपीएल मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए डेवॉन कॉनवे और ऋतुराज गायकवाड़ ओपनिंग करने के लिए उतरेंगे. डेवॉन कॉनवे और ऋतुराज गायकवाड़ की जोड़ी बेहद खतरनाक है और ये दोनों ही बल्लेबाज पावर-प्ले में जमकर रन लूटने में माहिर है. डेवॉन कॉनवे और ऋतुराज गायकवाड़ पल भर में मैच पलटने में माहिर हैं.

मिडिल ऑर्डर 

चेन्नई सुपर किंग्स की प्लेइंग इलेवन में नंबर 3 पर मोइन अली उतरेंगे. चेन्नई सुपर किंग्स की प्लेइंग इलेवन में नंबर 4 पर अंबाती रायडू बल्लेबाजी के लिए उतरेंगे. चेन्नई सुपर किंग्स टीम मैनेजमेंट प्लेइंग इलेवन में नंबर 5 की बैटिंग पोजीशन पर इंग्लैंड के घातक ऑलराउंडर बेन स्टोक्स को उतारेगी.

नंबर 7 और विकेटकीपर 

चेन्नई सुपर किंग्स की प्लेइंग इलेवन में नंबर 6 पर भारत के खूंखार ऑलराउंडर शिवम दुबे उतरेंगे. नंबर 7 पर कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी उतरेंगे, जो गेंद और बल्ले से मैच का रुख पलटने में माहिर हैं.

स्पिन गेंदबाजी डिपार्टमेंट

चेन्नई सुपर किंग्स की प्लेइंग इलेवन में रवींद्र जडेजा स्पिन डिपार्टमेंट की अगुवाई करेंगे.

तेज गेंदबाजी डिपार्टमेंट 

चेन्नई सुपर किंग्स की प्लेइंग इलेवन में तेज गेंदबाजों में ड्वेन प्रिटोरियस, सिसांडा मगाला और दीपक चाहर को मौका दिया जा सकता है.

ये हो सकती है चेन्नई सुपर किंग्स की प्लेइंग इलेवन

डेवॉन कॉनवे, ऋतुराज गायकवाड़, मोइन अली, अंबाती रायडू, बेन स्टोक्स, शिवम दुबे, महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान और विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा,  ड्वेन प्रिटोरियस, सिसांडा मगाला, दीपक चाहर

 

नोट गिनते-गिनते जली मशीनें, थक गए अधिकारी…झारखंड में ED की मैराथन रेड के बाद मंत्री सचिव और नौकर गिरफ्तार     |     दिल्ली अक्षरधाम मंदिर में नई प्रतिभाओं का संगम, केशव काव्य कलरव का गूंजा स्वर     |     सरकार बदलेगी, तब पता चलेगा निष्पक्ष चुनाव कैसे होते हैं… बदायूं में अधिकारियों पर भड़के शिवपाल     |     मोदी और BJP की नीयत से भेदभाव झेल रहा देश… वोटिंग के बीच सोनिया गांधी का हमला     |     जम्मू-कश्मीर में मारा गया लश्कर का टॉप कमांडर बासित अहमद डार, 10 लाख का था इनामी     |     ‘मराठी न करें अप्लाई’, एचआर की जॉब पोस्ट देख भड़क गए लोग, कहने लगे ‘ये तो भेदभाव है’     |     ‘मुस्लिमों को आरक्षण’ पर लालू यादव के बदले सुर, कहा- धर्म के आधार पर रिजर्वेशन नहीं     |     आसमान से कंचनजंगा के नजारे देख रोमांचित हो रहे लोग… 7 साल बाद पैराग्लाइडिंग की शुरुआत     |     कानपुर: बीच सड़क उतारने लगी कपड़े, पुलिस को दी गाली… नशे में धुत महिला का हाई वोल्टेज ड्रामा     |     रामदेव को SC से झटका, अगली सुनवाई में पेशी से छूट की मांग खारिज, IMA के अध्यक्ष को भी नोटिस     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374