Breaking
कंगना रनौत हसीन परी हैं इसलिए आ रही भीड़, बोलीं हिमाचल कांग्रेस की अध्यक्ष प्रतिभा सिंह नमाज अदा करते बुजुर्ग को आया हार्ट अटैक, चंद सेकंड में थम गई सांसें महाराष्ट्र के तीसरे चरण में पवार परिवार की परीक्षा, अजित पवार का तय होगा भविष्य? प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ लुकआउट नोटिस, यौन उत्पीड़न के आरोपों का कर रहे सामना सोनिया गांधी के प्रतिनिधि केएल शर्मा का इशारा, अमेठी-रायबरेली में गांधी परिवार के लिए ही सारी तैयारी जिस हिंदू आस्था को मुगल नहीं तोड़ पाए, उसे कांग्रेस तोड़ना चाहती है… खरगे को PM मोदी का जवाब हाई कोर्ट ने उच्च माध्यमिक शिक्षक भर्ती में अनियमितता पर मांगा जवाब 19 हजार घरों में देना है सोलर रूफ टाप, 12 हजार चिन्हित, पढ़ें क्‍या है योजना लिटिल वल्र्ड और सत्यप्रकाश स्कूल की शिकायत पर सात मई को सुनवाई विद्यार्थी अब प्रशिक्षक की भूमिका में, स्कूलों में तैयार करेंगे नई पौध

शिवहर के दो सगे भाईयों की वैशाली में सड़क हादसे में मौत

Whats App

शिवहर। शिवहर जिले के दो सगे भाईयों की मुजफ्फरपुर-पटना हाईवे के वैशाली जिले के भगवानपुर के पास रविवार को सड़क हादसे में मौत हो गई। मृतकों की पहचान शिवहर जिले के पिपराही थाना के बसहिया वार्ड चार निवासी व शिवहर निबंधन कार्यालय में कातिब के पद पर तैनात जयराम प्रसाद के पुत्र रुपेश कुमार (28) व नितेश कुमार (23) के रूप में की गई है। घटना के बाद स्वजनों में कोहराम मच गया है। मृतक के स्वजन हाजीपुर के लिए रवाना हो गए है।

कातिब जयराम प्रसाद को दो पुत्र थे। दोनों पटना रहते थे। रुपेश ने हाल ही में पटना में बिजली विभाग में नौकरी शुरू की थी। जबकि, नितेश भाई के साथ पटना में रहकर पढ़ाई करता था। बताया गया हैं कि, दोनों भाई रविवार को बाइक पर सवार होकर पटना से अपने घर शिवहर लौट रहे थे। इसी क्रम में वैशाली जिले के भगवानपुर के पास तेज रफ्तार वाहन ने दोनों को कुचल दिया। जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने दोनों के शव को हाजीपुर सदर अस्पताल पहुंचाया।

सदर अस्पताल में मृतकों के जेब से मिले ड्राइविंग लाइसेंस के आधार पर दोनों की पहचान हुई। रविवार को दोपहर बाद वैशाली पुलिस ने मोबाइल पर स्वजनों को हादसे में दोनों की मौत की जानकारी दी। इसके बाद स्वजनों में हड़कंप मच गया। वहीं स्वजन हाजीपुर के लिए रवाना हो गए। स्थानीय निवासी विक्रम कुमार ने बताया कि इस घटना में जयराम प्रसाद के दोनों पुत्र की मौत हो गई है। एक साथ दोनों जवान बेटों की मौत से उसके माता-पिता समेत स्वजन मर्माहत है। इधर, गांव के लोग शव लाए जाने का इंतजार कर रहे है।

कंगना रनौत हसीन परी हैं इसलिए आ रही भीड़, बोलीं हिमाचल कांग्रेस की अध्यक्ष प्रतिभा सिंह     |     नमाज अदा करते बुजुर्ग को आया हार्ट अटैक, चंद सेकंड में थम गई सांसें     |     महाराष्ट्र के तीसरे चरण में पवार परिवार की परीक्षा, अजित पवार का तय होगा भविष्य?     |     प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ लुकआउट नोटिस, यौन उत्पीड़न के आरोपों का कर रहे सामना     |     सोनिया गांधी के प्रतिनिधि केएल शर्मा का इशारा, अमेठी-रायबरेली में गांधी परिवार के लिए ही सारी तैयारी     |     जिस हिंदू आस्था को मुगल नहीं तोड़ पाए, उसे कांग्रेस तोड़ना चाहती है… खरगे को PM मोदी का जवाब     |     हाई कोर्ट ने उच्च माध्यमिक शिक्षक भर्ती में अनियमितता पर मांगा जवाब     |     19 हजार घरों में देना है सोलर रूफ टाप, 12 हजार चिन्हित, पढ़ें क्‍या है योजना     |     लिटिल वल्र्ड और सत्यप्रकाश स्कूल की शिकायत पर सात मई को सुनवाई     |     विद्यार्थी अब प्रशिक्षक की भूमिका में, स्कूलों में तैयार करेंगे नई पौध     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374