Breaking
कौन हैं दिनेश सिंह, जिन्हें BJP ने रायबरेली से दिया टिकट, फ्लाइट में प्रियंका से कहा था- खतरे में है... हार का डर या रणनीति का हिस्सा…राहुल ने अमेठी के बजाय रायबरेली को क्यों चुना? कांग्रेस ने खत्म किया सस्पेंस, रायबरेली से राहुल तो अमेठी से केएल शर्मा को बनाया उम्मीदवार डीपफेक वीडियो केस: कोर्ट ने कहा- चुनाव आयोग पर भरोसा, निर्देश देने से किया इनकार दिल्ली-एनसीआर के स्कूलों को धमकी मामले में बड़ा खुलासा, सामने आया ‘2023 वाला पैटर्न’ दंडी आश्रम, कमरा नंबर-12 और डर्टी पिक्चर… नाबालिग बटुकों से अपनी भूख मिटाने वाले आचार्य की कहानी औरंगजेब ने जजिया कर लगाया था, कांग्रेस विरासत टैक्स लगाएगी… फिराजाबाद की सभा में बरसे सीएम योगी रोहित शर्मा ने तो टेंशन दे दी…T20 World Cup में इस कमजोरी से हो जाएगा बेड़ा गर्क तवायफों की दुनिया में आपका स्वागत है, लेकिन जरा संभलकर, कैसी है संजय लीला भंसाली की हीरामंडी? अमेरिका के फैसले के बाद 3000 रुपए तक सस्ता हो सकता है सोना, ये है बड़ी वजह

तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार के कोरोना संक्रमण से शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की

Whats App

पटनाः राजद और बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कोरोना संक्रमण से शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है।

तेजस्वी यादव ने मंगलवार को हैदराबाद रवाना होने से पहले यहां संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि मुख्यमंत्री अपने समाज सुधार अभियान के दौरान कई जगहों का दौरा कर चुके हैं। ऐसी आशंका जताई गई थी कि कुमार के इतने लोगों के बीच में जाने के कारण वह कोरोना पॉजिटिव हो सकते हैं और बाद में वह संक्रमित हो भी गए। नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि पिछले बुधवार को मंत्रिमंडल की बैठक से पहले जांच में अधिकांश मंत्री कोरोना पॉजिटिव पाए गए।

नीतीश कुमार के कोरोना पॉजिटिव सहयोगियों के संपर्क में आने से संक्रमित होने की आशंका जताई जा रही है। उन्होंने कहा, ‘‘बहरहाल, मैं कुमार के कोरोना संक्रमण से शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं।” बता दें कि मुख्यमंत्री सोमवार को जांच करवाने के बाद कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। चिकित्सकों ने उन्हें होम आइसोलेशन की सलाह दी है।

कौन हैं दिनेश सिंह, जिन्हें BJP ने रायबरेली से दिया टिकट, फ्लाइट में प्रियंका से कहा था- खतरे में है आपकी कुर्सी     |     हार का डर या रणनीति का हिस्सा…राहुल ने अमेठी के बजाय रायबरेली को क्यों चुना?     |     कांग्रेस ने खत्म किया सस्पेंस, रायबरेली से राहुल तो अमेठी से केएल शर्मा को बनाया उम्मीदवार     |     डीपफेक वीडियो केस: कोर्ट ने कहा- चुनाव आयोग पर भरोसा, निर्देश देने से किया इनकार     |     दिल्ली-एनसीआर के स्कूलों को धमकी मामले में बड़ा खुलासा, सामने आया ‘2023 वाला पैटर्न’     |     दंडी आश्रम, कमरा नंबर-12 और डर्टी पिक्चर… नाबालिग बटुकों से अपनी भूख मिटाने वाले आचार्य की कहानी     |     औरंगजेब ने जजिया कर लगाया था, कांग्रेस विरासत टैक्स लगाएगी… फिराजाबाद की सभा में बरसे सीएम योगी     |     रोहित शर्मा ने तो टेंशन दे दी…T20 World Cup में इस कमजोरी से हो जाएगा बेड़ा गर्क     |     तवायफों की दुनिया में आपका स्वागत है, लेकिन जरा संभलकर, कैसी है संजय लीला भंसाली की हीरामंडी?     |     अमेरिका के फैसले के बाद 3000 रुपए तक सस्ता हो सकता है सोना, ये है बड़ी वजह     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374