Breaking
Nursing की छात्रा ने रेता अपना गला, कॉलेज प्रबंधन पर लगाए यह गंभीर आरोप, जानिए क्या है पूरा मामला... प्यास इंसान को ही नहीं, पशु पक्षियों को भी लगती है, इंदौर में पंक्षियों के लिए किया जा रहा दाना पानी... रीवा में भाभी के आशिक ने देवर को मारी गोली ,जानिए क्या है पूरा मामला... इंदौर में हाथ में हरी चूड़ी और साड़ी पहनकर दुल्हन की तरह मेकअप कर छात्र ने मौत को लगाया गले... इंदौर की कान्ह और सरस्वती नदी की सफाई में मदद करेगी IIT की टीम, प्रशासन ने IIT के प्रोफेसर और एक्सपर... साधु के वेशभूषा में दुकान पर पहुंचे चोर, 20 हजार रुपए किए पार, लोगों ने पकड़ा... जबलपुर में बीच बाजार में तीन दुकानों में लगी भीषण आग, फायर ब्रिगेड की 20 गाड़ियां मौके पर... बड़ा हादसा टला! बेंगलुरु में फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिग, इंजन में धधकी आग 500-500 की गड्डियों से भरा कमरा, कैश इतना कि गिनते-गिनते हो गई सुबह…आगरा के 3 जूता कारोबारियों के घर... ब्लेड से छेद कर ठोकीं कीलें, फिर प्राइवेट पार्ट में लगा दिया ताला…पति ने पत्नी को दिया ऐसा टॉर्चर

आगरा मंडल में चौथीलाइन कनेक्टिविटी कार्य के चलते एक ट्रेन रद, रायपुर में अन्य ट्रेनें देर से होगी रवाना

Whats App
रायपुर। रेलवे प्रशासन अधोसंरचना विकास के लिए लगातार काम कर रही है। इसी क्रम में उत्तर मध्य रेलवे आगरा मंडल के मथुरा-पलवल सेक्शन के वृन्दावन-भुटेश्वर स्टेशनों में चौथीलाइन कनेक्टिविटी का कार्य किया जा रहा है। इसके कारण बुधवार को निज़ामुद्दीन से दुर्ग के लिए रवाना होने वाली निज़ामुद्दीन-दुर्ग एक्सप्रेस रद की गई।
वहीं 14 जनवरी को ऊधमपुर-दुर्ग एक्सप्रेस को पलवल-वृन्दावन स्टेशनों के मध्य एक घंटे 40 मिनट नियंत्रित की जाएगी। 14 जनवरी को फिरोजपुर-छिंदवाड़ा एक्सप्रेस को पलवल-वृंदावन स्टेशनों के मध्य और योगनगरी ऋषिकेश-पुरी एक्सप्रेस को पलवल-वृन्दावन स्टेशनों के मध्य एक घंटे 40 मिनट नियंत्रित की जाएगी। 12 जनवरी को पुरी से रवाना होने वाली पुरी-योगनगरी ऋषिकेश एक्सप्रेस, परिवर्तित मार्ग आगरा केंट-मितावली-खुर्जा जंक्शन-हापुर-मेरठ सिटी होकर चलेगी।
Whats App
दुर्ग नौतनवा, दुर्ग – अजमेर स्पेशल ट्रेन में अतिरिक्त स्लीपर कोच की सुविधा
रेलवे प्रशासन ने यात्रियों की सुविधा का ध्‍यान रखते हुए दुर्ग नौतनवा और दुर्ग अजमेर ट्रेन में अतिरिक्‍त कोच की सुविधा दी है। जानकारी के मुताबिक गाड़ी क्रमांक 18205 / 18206 दुर्ग-नौतनवा-दुर्ग स्पेशल गाड़ी में दो अतिरिक्त स्लीपर कोच की सुविधा गाड़ी चलाने के नामित दिनों में दुर्ग से 20 जनवरी से 24 मार्च तक और नौतनवा से 22 जनवरी से 26 मार्च तक उपलब्ध रहेगी। इसी तरह गाड़ी संख्या 18213/18214 दुर्ग- अजमेर-दुर्ग स्पेशल गाड़ी में 02 अतिरिक्त स्लीपर कोच की सुविधा गाड़ी चलाने के नामित दिनों में दुर्ग से 24 जनवरी से 21 मार्च तक एवं अजमेर से 25 जनवरी से 22 मार्च तक उपलब्ध रहेगी।

Nursing की छात्रा ने रेता अपना गला, कॉलेज प्रबंधन पर लगाए यह गंभीर आरोप, जानिए क्या है पूरा मामला…     |     प्यास इंसान को ही नहीं, पशु पक्षियों को भी लगती है, इंदौर में पंक्षियों के लिए किया जा रहा दाना पानी का अनोखा प्रयोग     |     रीवा में भाभी के आशिक ने देवर को मारी गोली ,जानिए क्या है पूरा मामला…     |     इंदौर में हाथ में हरी चूड़ी और साड़ी पहनकर दुल्हन की तरह मेकअप कर छात्र ने मौत को लगाया गले…     |     इंदौर की कान्ह और सरस्वती नदी की सफाई में मदद करेगी IIT की टीम, प्रशासन ने IIT के प्रोफेसर और एक्सपर्ट्स से मांगी मदद…     |     साधु के वेशभूषा में दुकान पर पहुंचे चोर, 20 हजार रुपए किए पार, लोगों ने पकड़ा…     |     जबलपुर में बीच बाजार में तीन दुकानों में लगी भीषण आग, फायर ब्रिगेड की 20 गाड़ियां मौके पर…     |     बड़ा हादसा टला! बेंगलुरु में फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिग, इंजन में धधकी आग     |     500-500 की गड्डियों से भरा कमरा, कैश इतना कि गिनते-गिनते हो गई सुबह…आगरा के 3 जूता कारोबारियों के घर IT की रेड     |     ब्लेड से छेद कर ठोकीं कीलें, फिर प्राइवेट पार्ट में लगा दिया ताला…पति ने पत्नी को दिया ऐसा टॉर्चर     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374