Breaking
नोट गिनते-गिनते जली मशीनें, थक गए अधिकारी…झारखंड में ED की मैराथन रेड के बाद मंत्री सचिव और नौकर गिर... दिल्ली अक्षरधाम मंदिर में नई प्रतिभाओं का संगम, केशव काव्य कलरव का गूंजा स्वर सरकार बदलेगी, तब पता चलेगा निष्पक्ष चुनाव कैसे होते हैं… बदायूं में अधिकारियों पर भड़के शिवपाल मोदी और BJP की नीयत से भेदभाव झेल रहा देश… वोटिंग के बीच सोनिया गांधी का हमला जम्मू-कश्मीर में मारा गया लश्कर का टॉप कमांडर बासित अहमद डार, 10 लाख का था इनामी ‘मराठी न करें अप्लाई’, एचआर की जॉब पोस्ट देख भड़क गए लोग, कहने लगे ‘ये तो भेदभाव है’ ‘मुस्लिमों को आरक्षण’ पर लालू यादव के बदले सुर, कहा- धर्म के आधार पर रिजर्वेशन नहीं आसमान से कंचनजंगा के नजारे देख रोमांचित हो रहे लोग… 7 साल बाद पैराग्लाइडिंग की शुरुआत कानपुर: बीच सड़क उतारने लगी कपड़े, पुलिस को दी गाली… नशे में धुत महिला का हाई वोल्टेज ड्रामा रामदेव को SC से झटका, अगली सुनवाई में पेशी से छूट की मांग खारिज, IMA के अध्यक्ष को भी नोटिस

दो ट्रक के आपस में टकराने के बाद सिलेंडर फटने से एक वाहन में लगी आग

Whats App

कोरबा। जिले के बागो थाना अंतर्गत एनएच 130 कटघोरा-चोटिया सड़क मार्ग में भारी-भरकम वाहनों की बढ़ती संख्या एवं नौतपा की तेज तपिश के कारण अचानक वाहनों में आग लग जाने के कारण ग्रामीणों में दहशत बनी हुई है। ऐसा ही एक दिल दहला देने वाली घटना मंगलवार की रात हुई ।

घटना टोल प्लाजा से महज 500 मीटर की दूरी पर एक पेट्रोल पंप के सामने की बताई जा रही है। डायल 112 की टीम को कंट्रोल सेंटर रायपुर से सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंचकर जलते वाहन में फंसे दो लोगों को बड़ी मशक्कत के बाद सुरक्षित बाहर निकाल तत्काल इलाज के लिए पोड़ी-उपरोड़ा रवाना किया गया।

बताया जा रहा हैं की सेंट्रलाइज्ड कमांड एंड कंट्रोल सेंटर रायपुर से सूचना मिली कि बांगो थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम-चोटिया में दो ट्रकों की टक्कर से आग लग गई है और नेशनल हाईवे-130 में जाम कि स्थिति निर्मित हो गई है सूचना पर बांगो कोबरा-1 की टीम आरक्षक संजीव कंवर एवं डायल 112 के चालक नीरज पांडे, ने घटनास्थल पर तत्काल रवाना होकर कालर के बताए हुए स्थान पर पहुंचे जहां देखा कि एक ट्रक क्रमांक सीजी 11.ऐ वाई 6175 में भीषण आग लगी हुई थी, जिसमें सवार चालक एवं परिचालक बुरी तरीके से वाहन में फंसे हुए थे। टीम ने राहगीरों की मदद से आनन-फानन में कड़ी मशक्कत से बाहर निकाला।

वाहन चालक युवराज कुमार मानिकपुरी उम्र 24 वर्ष व परिचालक शरीफ खान 23 वर्ष को पैर और कंधे पर अत्यधिक चोटे आई थी। वाहन चालक युवराज ने बताया कि एक और ट्रक के सामने से टक्कर हो गई। केबिन में रखें खाना बनाने वाले सिलेंडर के फटने से एकाएक आग पकड़ ली।

टीम ने दोनों घायलों को मौके पर मौजूद हाईवे एंबुलेंस-1033 की मदद से बेहतर उपचार के लिए समय रहते सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पोड़ी-उपरोड़ा में भर्ती कराया। मौके पर पहुंची दमकल विभाग की टीम ने ट्रक में लगी आग पर काबू पाया। नेशनल हाईवे पर लगे जाम को पुलिस ने बहाल कराया।

नोट गिनते-गिनते जली मशीनें, थक गए अधिकारी…झारखंड में ED की मैराथन रेड के बाद मंत्री सचिव और नौकर गिरफ्तार     |     दिल्ली अक्षरधाम मंदिर में नई प्रतिभाओं का संगम, केशव काव्य कलरव का गूंजा स्वर     |     सरकार बदलेगी, तब पता चलेगा निष्पक्ष चुनाव कैसे होते हैं… बदायूं में अधिकारियों पर भड़के शिवपाल     |     मोदी और BJP की नीयत से भेदभाव झेल रहा देश… वोटिंग के बीच सोनिया गांधी का हमला     |     जम्मू-कश्मीर में मारा गया लश्कर का टॉप कमांडर बासित अहमद डार, 10 लाख का था इनामी     |     ‘मराठी न करें अप्लाई’, एचआर की जॉब पोस्ट देख भड़क गए लोग, कहने लगे ‘ये तो भेदभाव है’     |     ‘मुस्लिमों को आरक्षण’ पर लालू यादव के बदले सुर, कहा- धर्म के आधार पर रिजर्वेशन नहीं     |     आसमान से कंचनजंगा के नजारे देख रोमांचित हो रहे लोग… 7 साल बाद पैराग्लाइडिंग की शुरुआत     |     कानपुर: बीच सड़क उतारने लगी कपड़े, पुलिस को दी गाली… नशे में धुत महिला का हाई वोल्टेज ड्रामा     |     रामदेव को SC से झटका, अगली सुनवाई में पेशी से छूट की मांग खारिज, IMA के अध्यक्ष को भी नोटिस     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374