Breaking
नरेंद्र मोदी को फिर से पीएम बनाएं, अगले 6 महीने में PoK भारत का होगा… महाराष्ट्र में बोले CM योगी नोएडा: थाने में फांसी के फंदे से क्यों झूला योगेश? 2 महिलाओं की गिरफ्तारी के बाद खुला राज जब खाकी वर्दी बनी कातिल… इश्क, अपहरण और हत्या मामले में पुलिस का सनसनीखेज खुलासा Kalki 2898 AD Update: प्रभास-दीपिका की ‘कल्कि’ का हिस्सा होंगी कीर्ति सुरेश, ऐसा होगा रोल! IPL ट्रॉफी नहीं, रोहित और धोनी की ये चीजें चाहते हैं विराट कोहली सोमवार को 8 राज्यों के 49 शहरों में बंद रहेंगे बैंक, ये है बड़ी वजह क्या है रैंसमवेयर और कैसे करता है आपको टारगेट? बचने के लिए नोट करें ये बातें कड़ी सुरक्षा के बीच होती है इस देवी की पूजा, चौक से नहीं निकली कभी बाहर हमास के नक्शेकदम पर ईरान… पूरे देश में नीचे बना रखी है अंडरग्राउंड मिसाइल सिटी? गर्मी के मौसम में फ्रिज में भूलकर भी न रखें ये 5 फल, बन जाते हैं कूड़ा

वाटर पार्क में बच्चे के डूबने से मौत के बाद तैनात कर दिए कर्मचारी पुलिस जांच शुरू

Whats App

कटनी। एनकेजे थाना क्षेत्र के राघव रीजेंसी होटल के वाटर पार्क में डूबने से हुई बालक की मौत के बाद शनिवार को यहां पर सुरक्षा में कर्मचारी तैनात नजर आए। घटना के बाद बालक के स्वजनों ने वाटर पार्क में सुरक्षा को लेकर एक भी कर्मचारी के तैनात न होने की बात कही थी। वहीं गेट पर भी कोई कर्मचारी नहीं होता था, लेकिन शनिवार को गेट में दो-दो कर्मचारी तैनात रहे। मामले को लेकर संचालक का कहना था कि वाटर पार्क में सुरक्षा के लिए कर्मचारी तैनात हैं, जब घटना हुई ताे सुरक्षा में लगे कर्मचारी कहां थे और उन्होंने यह क्यों नहीं देखा कि बालक छोटे पूल की जगह बड़े पूल में चला गया और दुर्घटना का शिकार हुआ। वहीं मामले को लेकर शुक्रवार की रात को ही एनकेजे थाना पुलिस मौके पर पहुंची थी।

पुलिस ने देखे सीसीटीवी फुटेजः

पुलिस ने पूल की गहराई देखी और घटना के संबंध में कर्मचारियों से जानकारी ली। साथ ही आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज भी देखे। पुलिस वाटर पार्क संचालन को लेकर आवश्यक दस्तावेजों की भी जांच कर रही है और संचालक से सभी दस्तावेज पेश करने को कहा गया है।

यह हुई थी घटनाः

बड़मलेहरा छतरपुर निवासी अथर्व पिता रोहित गुप्ता 10 वर्ष अपने नाना-नानी के यहां इंदिरा ज्योति कालोनी हाउसिंग बोर्ड आया था। शुक्रवार को वह अपनी मां व मौसी के साथ वाटर पार्क नहाने गया था। सभी वाटर पार्क में नहा रहे थे और पता नहीं कब अथर्व बड़े पूल में चला गया। जब वह काफी देर तक दिखाई नहीं दिया तो उसकी तलाश की गई। जिसमें वह पानी के अंदर मिला। बालक को स्वजन जिला अस्पताल लेकर पहुंचे थे, जहां पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी।

स्वजनों ने वाटर पार्क की सुरक्षा पर लगाए थे आरोप

स्वजनों ने अस्पताल में आरोप लगाया था कि वाटर पार्क में सुरक्षा को लेकर कोई भी सुरक्षाकर्मी मौजूद नहीं थे। सुरक्षा न होने से बालक गहरे पानी में चला गया और हादसे का शिकार हो गया। वहीं मामले में जांच अधिकारी उपनिरीक्षक दिनेश कारोसिया का कहना है कि मौके का निरीक्षण किया गया है और सीसीटीवी फुटेज भी देखे गए हैं। साथ ही संचालक से दस्तावेज भी मंगाए गए हैं और जांच के बाद यदि लापरवाही पाई जाती है तो नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

नरेंद्र मोदी को फिर से पीएम बनाएं, अगले 6 महीने में PoK भारत का होगा… महाराष्ट्र में बोले CM योगी     |     नोएडा: थाने में फांसी के फंदे से क्यों झूला योगेश? 2 महिलाओं की गिरफ्तारी के बाद खुला राज     |     जब खाकी वर्दी बनी कातिल… इश्क, अपहरण और हत्या मामले में पुलिस का सनसनीखेज खुलासा     |     Kalki 2898 AD Update: प्रभास-दीपिका की ‘कल्कि’ का हिस्सा होंगी कीर्ति सुरेश, ऐसा होगा रोल!     |     IPL ट्रॉफी नहीं, रोहित और धोनी की ये चीजें चाहते हैं विराट कोहली     |     सोमवार को 8 राज्यों के 49 शहरों में बंद रहेंगे बैंक, ये है बड़ी वजह     |     क्या है रैंसमवेयर और कैसे करता है आपको टारगेट? बचने के लिए नोट करें ये बातें     |     कड़ी सुरक्षा के बीच होती है इस देवी की पूजा, चौक से नहीं निकली कभी बाहर     |     हमास के नक्शेकदम पर ईरान… पूरे देश में नीचे बना रखी है अंडरग्राउंड मिसाइल सिटी?     |     गर्मी के मौसम में फ्रिज में भूलकर भी न रखें ये 5 फल, बन जाते हैं कूड़ा     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374