Breaking
पानी की किल्लत को लेकर लोगों ने किया चक्काजाम गोटेगांव में कैनरा बैंक शाखा में तीन करोड़ रुपये का घोटाला, EOW ने दर्ज किया मामला कृषि में स्टार्टअप शुरू करने वाले युवाओं को विज्ञान और बाजार के गुर सिखाएंगे कृषि विज्ञानी, 30 जून त... प्रदेश के वकीलों की सर्वोच्च संस्था स्टेट बार में हंगामे की स्थिति दोपहिया वाहन सवार को बचाने में पलटा ट्रक, बाजू से गुजर रहा मोटरसाइकिल सवार चपेट में आया, मौत 10 साल में चुराया 3.37 करोड़ रुपये से अधिक का पानी, राठौर और उसके रिश्तेदार पर केस दर्ज बद्रीनाथ दर्शन कर लौट रहे खरगोन के श्रद्धालु हादसे का शिकार, वाहन पलटने से एक की मौत, आठ घायल इंदौर के संग्रहालय ने सहेजा भारत का इतिहास, सिंधु घाटी सभ्‍यता के अवशेष से लेकर होलकर वंश तक के सिक्... 50 लाख की चोरी सहित दो और स्थानों की चोरी का तरीका एक जैसा उज्जैन में डेढ़ लाख लोग High BP से ग्रस्‍त, भूलकर भी ना करें इन दो चीजों का सेवन

टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल ड्रॉ रहा तो कौन बनेगा चैंपियन

Whats App

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल 7 जून से खेला जाएगा। यह मुकाबला लंदन के ओवल मैदान में होगा। टीम इंडिया इस समय इंग्लैंड में है और मुकाबले के लिए जमकर तैयारा कर रही है। Accuweather की रिपोर्ट के अनुसार, मैच के पहले 4 दिन मौसम पूरी तरह से साफ रहगा। हालांकि 11 जून को बारिश की संभावना है। ऐसे में इसका असर मैच के नतीजे पर पड़ सकता है।

अगर बारिश हुई तो मैच का क्या होगा?

अगर बारिश के कारण खेल खराब हो जाता है, तो अंपायर उसी दिन इसकी भरपाई कर सकता है। वहीं, बरसात के कारण एक दिन का खेल रद्द होने पर अंपायरों के पास एक अतिरिक्त दिन होगा। अंपायर मैच को रिजर्व डे तक ले जा सकते हैं।

मैच ड्रॉ रहा तो?

ड्रॉ की स्थिति में दोनों टीमों को संयुक्त विजेता घोषित किया जाएगा।

WTC फाइनल के लिए दोनों टीमें

भारत

रोहित शर्मा, शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, अजिंक्य रहाणे, इशान किशन, अक्षर पटेल, रवींद्र जडेजा, केएस भरत, रविचंद्रन अश्विन, शमी, सिराज, शार्दुल ठाकुर, जयदेव उनादकट, उमेश यादव।

रिजर्व खिलाड़ी- यशस्वी जायसवाल, सूर्यकुमार यादव, मुकेश कुमार।

ऑस्ट्रेलिया

पैट कमिंस, स्कॉट बोलैंड, एलेक्स कैरी, कैमरून ग्रीन, मार्कस हैरिस, जोश हेजलवुड, ट्रैविस हेड, जोश इंगलिस, उस्मान ख्वाजा, मारनस लाबुस्चगने, नाथन लियोन, टॉड मर्फी, स्टीव स्मिथ, मिशेल स्टार्क, डेविड वॉर्नर।

रिजर्व खिलाड़ी- मिचेल मार्श, मैथ्यू रेनशॉ।

टीवी पर कैसे देखें लाइव मैच?

विश्व टेस्ट चैंपियनशिप को स्टार स्पोर्ट्स पर लाइव प्रसारित किया जाएगा। मैच को अलग-अलग भाषाओं की कमेंट्री के साथ देख पाएंगे।

कहां देखें लाइव स्ट्रीमिंग?

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाले वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले की लाइव स्ट्रीमिंग डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर की जाएगी।

पानी की किल्लत को लेकर लोगों ने किया चक्काजाम     |     गोटेगांव में कैनरा बैंक शाखा में तीन करोड़ रुपये का घोटाला, EOW ने दर्ज किया मामला     |     कृषि में स्टार्टअप शुरू करने वाले युवाओं को विज्ञान और बाजार के गुर सिखाएंगे कृषि विज्ञानी, 30 जून तक दे सकते हैं आवेदन     |     प्रदेश के वकीलों की सर्वोच्च संस्था स्टेट बार में हंगामे की स्थिति     |     दोपहिया वाहन सवार को बचाने में पलटा ट्रक, बाजू से गुजर रहा मोटरसाइकिल सवार चपेट में आया, मौत     |     10 साल में चुराया 3.37 करोड़ रुपये से अधिक का पानी, राठौर और उसके रिश्तेदार पर केस दर्ज     |     बद्रीनाथ दर्शन कर लौट रहे खरगोन के श्रद्धालु हादसे का शिकार, वाहन पलटने से एक की मौत, आठ घायल     |     इंदौर के संग्रहालय ने सहेजा भारत का इतिहास, सिंधु घाटी सभ्‍यता के अवशेष से लेकर होलकर वंश तक के सिक्के हैं मौजूद     |     50 लाख की चोरी सहित दो और स्थानों की चोरी का तरीका एक जैसा     |     उज्जैन में डेढ़ लाख लोग High BP से ग्रस्‍त, भूलकर भी ना करें इन दो चीजों का सेवन     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374