Breaking
नोट गिनते-गिनते जली मशीनें, थक गए अधिकारी…झारखंड में ED की मैराथन रेड के बाद मंत्री सचिव और नौकर गिर... दिल्ली अक्षरधाम मंदिर में नई प्रतिभाओं का संगम, केशव काव्य कलरव का गूंजा स्वर सरकार बदलेगी, तब पता चलेगा निष्पक्ष चुनाव कैसे होते हैं… बदायूं में अधिकारियों पर भड़के शिवपाल मोदी और BJP की नीयत से भेदभाव झेल रहा देश… वोटिंग के बीच सोनिया गांधी का हमला जम्मू-कश्मीर में मारा गया लश्कर का टॉप कमांडर बासित अहमद डार, 10 लाख का था इनामी ‘मराठी न करें अप्लाई’, एचआर की जॉब पोस्ट देख भड़क गए लोग, कहने लगे ‘ये तो भेदभाव है’ ‘मुस्लिमों को आरक्षण’ पर लालू यादव के बदले सुर, कहा- धर्म के आधार पर रिजर्वेशन नहीं आसमान से कंचनजंगा के नजारे देख रोमांचित हो रहे लोग… 7 साल बाद पैराग्लाइडिंग की शुरुआत कानपुर: बीच सड़क उतारने लगी कपड़े, पुलिस को दी गाली… नशे में धुत महिला का हाई वोल्टेज ड्रामा रामदेव को SC से झटका, अगली सुनवाई में पेशी से छूट की मांग खारिज, IMA के अध्यक्ष को भी नोटिस

अस्पताल खोलने के नाम पर भवन मालिक और अन्य से लाखों की धोखाधड़ी

Whats App

 इंदौर । खुड़ैल थाना क्षेत्र के जामनिया खुर्द गांव में अस्पताल खोलने के नाम पर लाखों रुपये की धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है। आरोपितों ने खुद को एसएमएचआरसी प्राइवेट लिमिटेड का प्रतिनिधि बताया और भवन मालिक व अन्य के साथ लाखों रुपये की धोखाधड़ी की।

पुलिस के अनुसार, आरोपितों ने खुद को प्रतिनिधि बताकर फरियादी का भवन अस्पताल के रूप में दिखाया। आरोपितों ने फरियादी द्वारा निष्पादित लीज डीड की प्रति दिखाकर राहुल सोनी के साथ भी मेडिकल खुलवाने के नाम पर करीब 15 लाख रुपये की धोखाधड़ी की। आरोपितों ने मेडिकल दुकान किराए पर देने के लिए पगड़ी एवं डिपाजिट के रूप में रुपये वसूल लिए। इसी प्रकार अन्य लोगों के साथ भी धोखाधड़ी की गई। मामले में पुलिस ने आरोपित विनोद कुमार, करुणा परिहार, महिपाल सिंह सोलंकी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच शुरू की है।

ब्राउन शुगर के साथ दो आरोपित गिरफ्तार

इंदौर। क्राइम ब्रांच ने सोमवार को एक लाख रुपये की ब्राउन शुगर के साथ दो आरोपितों को गिरफ्तार किया। टीम को मुखबिर से सूचना मिली थी कि उज्जैन तरफ से दो युवक ब्राउन शुगर लेकर इंदौर तरफ आ रहे हैं। जिस पर क्राइम ब्रांच व थाना बाणगंगा ने संयुक्त कार्रवाई करते उज्जैन रोड पर आरोपित अनूप नायर निवासी दिव्य विहार कालोनी और ऋषभ वैष्णव निवासी प्रीमियम पार्क कालोनी को घेराबंदी कर पकड़ लिया। आरोपितों की तलाशी पर उनके पास से 12 ग्राम ब्राउन शुगर मिली।

नोट गिनते-गिनते जली मशीनें, थक गए अधिकारी…झारखंड में ED की मैराथन रेड के बाद मंत्री सचिव और नौकर गिरफ्तार     |     दिल्ली अक्षरधाम मंदिर में नई प्रतिभाओं का संगम, केशव काव्य कलरव का गूंजा स्वर     |     सरकार बदलेगी, तब पता चलेगा निष्पक्ष चुनाव कैसे होते हैं… बदायूं में अधिकारियों पर भड़के शिवपाल     |     मोदी और BJP की नीयत से भेदभाव झेल रहा देश… वोटिंग के बीच सोनिया गांधी का हमला     |     जम्मू-कश्मीर में मारा गया लश्कर का टॉप कमांडर बासित अहमद डार, 10 लाख का था इनामी     |     ‘मराठी न करें अप्लाई’, एचआर की जॉब पोस्ट देख भड़क गए लोग, कहने लगे ‘ये तो भेदभाव है’     |     ‘मुस्लिमों को आरक्षण’ पर लालू यादव के बदले सुर, कहा- धर्म के आधार पर रिजर्वेशन नहीं     |     आसमान से कंचनजंगा के नजारे देख रोमांचित हो रहे लोग… 7 साल बाद पैराग्लाइडिंग की शुरुआत     |     कानपुर: बीच सड़क उतारने लगी कपड़े, पुलिस को दी गाली… नशे में धुत महिला का हाई वोल्टेज ड्रामा     |     रामदेव को SC से झटका, अगली सुनवाई में पेशी से छूट की मांग खारिज, IMA के अध्यक्ष को भी नोटिस     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374