Breaking
सम्भल में वोटिंग के बीच बवाल, सपा प्रत्याशी जियाउर्रहमान बर्क और पुलिस के बीच नोकझोंक अक्षय कुमार और अरशद वारसी की Jolly LLB 3 मुश्किल में, शूटिंग रोकने की मांग, कोर्ट में लगाई गई याचिका बाबर आजम ने 3 छक्के मार दिए तो अपना यूट्यूब चैनल बंद कर दूंगा, पाकिस्तानी खिलाड़ी ने दी खुली चुनौती इस सरकारी बैंक के फंड ने किया मालामाल, एक लाख को बना दिया 84 लाख गूगल सर्वे में दें राय और करें कमाई, जानिए क्या है प्रोसेस कुरुक्षेत्र में हुई महाभारत फिर बर्बरीक का सिर कैसे पहुंचा राजस्थान, क्या है कहानी? शपथ लेते ही पुतिन की नाटो को चेतावनी, कहा- हम पर दबाव डाला तो मचा देंगे तबाही 40 की उम्र में भी नहीं आएंगी झुर्रियां, रोजाना करें कुछ मिनट की ये फेस एक्सरसाइज बुरहानपुर में बिजली के पोल पर काम कर रहे युवक की करंट लगने से मौत , परिजनों ने किया हंगामा... छत्तीसगढ़ की 7 सीटों पर मतदान जारी, EVM में कैद होगा 168 मतदाताओं का भाग्य

इमरान खान को एक और झटका PTI के अध्यक्ष चौधरी परवेज इलाही गिरफ्तार

Whats App

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही है। उनकी पार्टी तहरीक-ए-इंसाफ के अध्यक्ष चौधरी परवेज इलाही को गिरफ्तार कर लिया गया है। इलाही को गुरुवार को लाहौर नें उनके घर के बाहर से अरेस्ट किया गया।

पंजाब के असेंबली को कर दिया था भंग

जियो न्यूज के मुताबिक देशभर हिरासत में लिए जाने वाले नेताओं में चौधरी परवेज इलाही प्रमुख हैं। उन्होंने पंजाब के सीएम रहते असेंबली को भंग कर दिया था। इसके बाद वह पीएमएल-क्यू पार्टी छोड़कर PTI में शामिल हो गए थे। इमरान खान ने उन्हें पार्टी का अध्यक्ष बना दिया।

9 मई की घटना में विदेशी ताकतों का हाथ

पीएमएल-एन के नेता मियां जावेद लतीफ ने कहा कि सरकारी एजेंसियों के पास पुख्ता सबूत है कि हिंसक घटनाओं में विदेशी ताकतों का हाथ था। वहीं, वित्तमंत्री इशाक डार ने कहा कि इमकान खान से बातचीत सिर्फ एक ही शर्त पर हो सकती है। वे 9 मई की घटना के लिए माफी मांगें।

नफरती भाषणों के प्रसारण पर रोक के आदेश

पाक की इलेक्ट्रॉनिक मीडिया रेगुलेटरी अथॉरिटी ने टेलीविजन चैनलों को निर्देश दिया है। कहा है कि वे नफरत फैलाने वाले, अपराधियों और उनके मददगारों के भाषणों को प्रसारित न करें।

ईशनिदा के आरोपी को मौत की सजा

पाकिस्तान में एक शख्स को ईशनिदा के नाम पर मौत की सजा सुनाई गई है। यह फैसला मरदान की एक आतंकवाद रोधी अदालत ने सुनाया। जहां इरफान नाम के एक मुस्लिम को लाउडस्पीकर पर ईशनिदा करने पर सजा सुनाई गई। अदलात ने इरफान पर 4 लाख रुपये का जुर्माना भी लगाया है। आरोपी है कि उसने छह साल पहले एक मस्जिद के लाउडस्पीकर पर खुद को पैगम्बर बताने का झूठा दावा किया था।

सम्भल में वोटिंग के बीच बवाल, सपा प्रत्याशी जियाउर्रहमान बर्क और पुलिस के बीच नोकझोंक     |     अक्षय कुमार और अरशद वारसी की Jolly LLB 3 मुश्किल में, शूटिंग रोकने की मांग, कोर्ट में लगाई गई याचिका     |     बाबर आजम ने 3 छक्के मार दिए तो अपना यूट्यूब चैनल बंद कर दूंगा, पाकिस्तानी खिलाड़ी ने दी खुली चुनौती     |     इस सरकारी बैंक के फंड ने किया मालामाल, एक लाख को बना दिया 84 लाख     |     गूगल सर्वे में दें राय और करें कमाई, जानिए क्या है प्रोसेस     |     कुरुक्षेत्र में हुई महाभारत फिर बर्बरीक का सिर कैसे पहुंचा राजस्थान, क्या है कहानी?     |     शपथ लेते ही पुतिन की नाटो को चेतावनी, कहा- हम पर दबाव डाला तो मचा देंगे तबाही     |     40 की उम्र में भी नहीं आएंगी झुर्रियां, रोजाना करें कुछ मिनट की ये फेस एक्सरसाइज     |     बुरहानपुर में बिजली के पोल पर काम कर रहे युवक की करंट लगने से मौत , परिजनों ने किया हंगामा…     |     छत्तीसगढ़ की 7 सीटों पर मतदान जारी, EVM में कैद होगा 168 मतदाताओं का भाग्य     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374