Breaking
कार और ट्रैक्टर में भिड़ंत से सीएनजी टैंक में लगी आग, पांच लोगों ने कूदकर बचाई जान रिश्वत के साढ़े तीन हजार रुपए लेते पटवारी को लोकायुक्त ने पकड़ा शौचालय का बहाना बनाकर पुलिस हिरासत से हिस्ट्रीशीटर फरार, पत्रकार की हत्या में मुंबई से हुआ था गिरफ्त... पुलिस की तरह अब डीएफओ से लेकर रेंजर स्तर के अधिकारियों के वाहनों पर चमकेगी बहुरंगी बत्ती सेवा सहकारी समिति के प्रबंधक से 17 लाख की लूट का खुलासा, 6 आरोपी गिरफ्तार, 11 लाख रुपये बरामद कपास बीज के लिए तीसरे दिन भी जमकर हंगामा, रास्ता जाम, धूप में घंटो परेशान हो रहे महिलाएं व बुजुर्ग MP में टीबी के सबसे ज्यादा मरीज भोपाल में, इस वजह से बढ़ रही संख्या प्रदेश कांग्रेस कार्यालय का रिनोवेशन, भाजपा ने कहा वास्तुदोष को हार का कारण बताने की कर रहे पटवारी त... खेलते खेलते पानी की बाल्टी में डूबा एक साल का मासूम, मौत तेंदूपत्ता तोड़ने गए दो ग्रामीणों पर बाघ ने किया हमला, पनपथा बफर परिक्षेत्र की घटना

पंडित धीरेंद्रकृष्ण शास्त्री ने नलखेड़ा के बगलामुखी मंदिर में किया हवन-पूजन

Whats App

नलखेड़ा। बागेश्वर धाम पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र शास्त्री शुक्रवार- शनिवार की दरमियानी रात करीब 2:30 बजे विश्व प्रसिद्ध मां बगलामुखी मंदिर पहुंचे। वह काफी देर तक यहां रुके और मां बगलामुखी के दर्शन करने के बाद मंदिर प्रांगण में ही हवन भी किया। यहां काफी देर तक उन्होंने हवन पूजन किया।

जानकारी के अनुसार पंडित धीरेंद्र शास्त्री आधार होकर नलखेड़ा पहुंचे थे पुलिस और प्रशासन को उनके आगमन की सूचना पहले से थी। जिसके चलते मां बगलामुखी मंदिर परिसर में सुरक्षा के इंतजाम किए गए थे। पंडित शास्त्री के कार से उतरने के बाद पुलिसकर्मी उन्हें कड़ी सुरक्षा में मंदिर परिसर ले गए दरअसल पंडित धीरेंद्र शास्त्री के नलखेड़ा आने की सूचना आमजन को भी लग गई थी।

जिससे आगर से लेकर नलखेड़ा तक आमजन उनके दर्शन के लिए यात्रा मार्ग पर मौजूद दिखे मंदिर परिसर में भी बड़ी संख्या में लोग एकत्रित हो गए थे, जिन्हें संभालने के लिए पुलिस को मशक्कत करनी पड़ी। बता दें कि बागेश्वर धाम पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र शास्त्री का मंदसौर में कार्यक्रम चल रहा है संभवत वह मंदसौर से ही अगर आए और आगर से मां बगलामुखी के मंदिर पहुंचे।

बागेश्वर धाम पीठाधीश्वर देर रात करीब ढाई बजे मां बगलामुखी मंदिर पहुंचे थे ऐसे में मंदिर का गर्भगृह बंद था, जिसके चलते पंडित धीरेन शास्त्री ने मंदिर की चौखट से ही दरवाजे की जाली में से मां बगलामुखी के दर्शन किए।

कार और ट्रैक्टर में भिड़ंत से सीएनजी टैंक में लगी आग, पांच लोगों ने कूदकर बचाई जान     |     रिश्वत के साढ़े तीन हजार रुपए लेते पटवारी को लोकायुक्त ने पकड़ा     |     शौचालय का बहाना बनाकर पुलिस हिरासत से हिस्ट्रीशीटर फरार, पत्रकार की हत्या में मुंबई से हुआ था गिरफ्तार     |     पुलिस की तरह अब डीएफओ से लेकर रेंजर स्तर के अधिकारियों के वाहनों पर चमकेगी बहुरंगी बत्ती     |     सेवा सहकारी समिति के प्रबंधक से 17 लाख की लूट का खुलासा, 6 आरोपी गिरफ्तार, 11 लाख रुपये बरामद     |     कपास बीज के लिए तीसरे दिन भी जमकर हंगामा, रास्ता जाम, धूप में घंटो परेशान हो रहे महिलाएं व बुजुर्ग     |     MP में टीबी के सबसे ज्यादा मरीज भोपाल में, इस वजह से बढ़ रही संख्या     |     प्रदेश कांग्रेस कार्यालय का रिनोवेशन, भाजपा ने कहा वास्तुदोष को हार का कारण बताने की कर रहे पटवारी तैयारी…     |     खेलते खेलते पानी की बाल्टी में डूबा एक साल का मासूम, मौत     |     तेंदूपत्ता तोड़ने गए दो ग्रामीणों पर बाघ ने किया हमला, पनपथा बफर परिक्षेत्र की घटना     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374