Breaking
गुजरात कांग्रेस के पूर्व विधायक के बिगड़े बोल, महात्मा गांधी पर की आपत्तिजनक टिप्पणी, BJP ने बोला हम... गांव में हुई महापंचायत, 8 लोगों का बाहर निकाला… आखिर क्यों लिया इतना बड़ा फैसला? पीएम मोदी 14 मई को वाराणसी से दाखिल करेंगे नामांकन, 13 मई को काशी में होगा रोड शो दादी इंदिरा और मां सोनिया की विरासत… रायबरेली सीट राहुल गांधी के लिए कितनी आसान? रायबरेली से स्नेह और भरोसे का रिश्ता…. राहुल गांधी के नामांकन पर भावुक हुईं प्रियंका गांधी गुजरात: रिटायर्ड ASI और पत्नी की हत्या, 35 लाख कैश-सोना लूटा… बहू-पोते ने ही दी थी सुपारी करोड़पति हैं अमेठी से कांग्रेस के उम्मीदवार केएल शर्मा, पत्नी के पास भी 6.5 करोड़ की दौलत तुम्हारा बेटा रेप केस में फंसा है, पब्लिक मार डालेगी, जान बचानी है तो पैसे भेजो मां ने बड़े भरोसे से परिवार की कर्मभूमि सौंपी है… रायबरेली से नामांकन के बाद राहुल का X पर पोस्ट तिहाड़ में फिर खूनी खेल… जेल नंबर-3 में आपसी विवाद के बाद एक कैदी की हत्या

बिग बाॅस ओटीटी 2 में नजर आएंगे ये फेमस सेलिब्रिटीज इस दिन से शुरू होने जा रहा है शो

Whats App

सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाला फेमस शो बिग बाॅस काफी लोकप्रिय है। विवादित होने के साथ-साथ ये शो लोगों को काफी पसंद आता है। हर सीजन में कंटेस्टेंट्स के बीच की लड़ाई दर्शकों का मनोरंजन करती है। ये शो टीआरपी लिस्ट में टाॅप 10 में अपनी जगह बनाने में हमेशा कामयाब रहता है। वहीं अब बिग बाॅस ओटीटी का दूसरा सीजन जल्द ही शुरू होने वाला है। इस सीजन को सलमान खान होस्ट करेंगे। वहीं अब एक-एक करके इस शो में शामिल होने वाले कंटेस्टेंट्स का नाम सामने आ रहा है। जिसमें यूट्यूबर अनुराग डोभाल, एक्ट्रेस पलक पुरसवानी, स्प्लिट्सविला 11 फेम केविन अल्मासिफर, एक्टर अविनाश सचदेव, एक्ट्रेस जिया शंकर, सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर आवेज दरबार, मनीषा रानी के नाम शामिल हैं।

शामिल होंगे फेमस कंटेस्टेंट

हालांकि ये लिस्ट अभी खत्म नहीं हुई है। वहीं अब बिग बाॅस ओटीटी 2 के लिए दो और नाम सामने आ गए हैं। इनमें सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर अंजलि अरोड़ा और डेंटिस्ट बेबिका ध्रुव का नाम शामिल है। बेबिका एक्टर होने के साथ-साथ एक डेंटिस्ट हैं। इतना ही नहीं उन्होंने अपने इंस्टाग्राम बायो में खुद को एस्ट्रोलाॅजर भी बताया है। साथ ही ये भी खबरें आ रही हैं कि अंजलि अरोड़ा शो की हाईएस्ट पेड कंटेस्टेंट हैं।

इस दिन से शुरू होगा शो

हाल ही में बिग बाॅस ओटीटी 2 का एंथम सॉन्ग रिलीज हुआ था। इस एंथम सॉन्ग को रफ्तार ने गाया है। इस बार के सीजन की खास बात ये भी है कि इस बार जनता को ही बिग बाॅस बनाया गया है। दरअसल बिग बाॅस ओटीटी 2 में जनता को कंटेस्टेंट्स से लाइव इंटरेक्शन करने का मौका मिलेगा। ऑडियंस कंटेस्टेंट्स से राशन के साथ-साथ टास्क के बारे में भी उन्हें अपना सुझाव दे सकते हैं। बिग बॉस का हर सीजन काफी फेमस होता है। टेलीविजन पर तो शो को अच्छा रिस्पॉन्स मिलता ही है लेकिन ओटीटी पर भी दर्शकों ने इस शो को काफी पसंद किया है। ये शो 17 जून से जियो सिनेमा पर स्ट्रीम होगा।

गुजरात कांग्रेस के पूर्व विधायक के बिगड़े बोल, महात्मा गांधी पर की आपत्तिजनक टिप्पणी, BJP ने बोला हमला     |     गांव में हुई महापंचायत, 8 लोगों का बाहर निकाला… आखिर क्यों लिया इतना बड़ा फैसला?     |     पीएम मोदी 14 मई को वाराणसी से दाखिल करेंगे नामांकन, 13 मई को काशी में होगा रोड शो     |     दादी इंदिरा और मां सोनिया की विरासत… रायबरेली सीट राहुल गांधी के लिए कितनी आसान?     |     रायबरेली से स्नेह और भरोसे का रिश्ता…. राहुल गांधी के नामांकन पर भावुक हुईं प्रियंका गांधी     |     गुजरात: रिटायर्ड ASI और पत्नी की हत्या, 35 लाख कैश-सोना लूटा… बहू-पोते ने ही दी थी सुपारी     |     करोड़पति हैं अमेठी से कांग्रेस के उम्मीदवार केएल शर्मा, पत्नी के पास भी 6.5 करोड़ की दौलत     |     तुम्हारा बेटा रेप केस में फंसा है, पब्लिक मार डालेगी, जान बचानी है तो पैसे भेजो     |     मां ने बड़े भरोसे से परिवार की कर्मभूमि सौंपी है… रायबरेली से नामांकन के बाद राहुल का X पर पोस्ट     |     तिहाड़ में फिर खूनी खेल… जेल नंबर-3 में आपसी विवाद के बाद एक कैदी की हत्या     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374