Breaking
इंडिया गठबंधन को लगा बड़ा झटका, सहयोगी दल ने लोकसभा चुनाव के बाद किया किनारा फिर मुश्किल में पड़े शिल्पा-राज कुंद्रा, धोखाधड़ी के आरोप में कोर्ट ने दिए जांच के आदेश, जानें क्या ... मानसून में मध्यप्रदेश...इन चार डेस्टिनेशन की खूबसूरती आपको दीवाना बना देगी मेट्रो में अंकल ने कर दिया कुछ ऐसा की बन गया लोगों का मूड, वायरल हो रहा वीडियो कैसे शुरू हो हजार बिस्तर अस्पताल की धर्मशाला, 'नौ मन तेल होगा न राधा नाचेगी' UP में खराब प्रदर्शन के बाद बीजेपी में मंथन, हार की वजह पता करने के लिए 60 नेताओं की बुलाई बैठक 14 वर्ष पूर्व दायर की थी याचिका, वीरता पुरस्कार मिलने पर दी जमीन का नहीं मिला पट्टा आंध्र प्रदेश के CM चंद्रबाबू नायडू को गृह, उपमुख्यमंत्री पवन कल्याण को पंचायती राज, जानिए किस मंत्री... हाई कोर्ट का आदेश, सिविल जज प्रारंभिक परीक्षा का परिणाम नए सिरे से घोषित करें मैसेज भेजकर रेव पार्टी में बुलाने वाली इवेंट मैंनेजर कशिश गिरफ्तार, पब, रेस्टोरेंट और होटलों से रखती...

एमए एमकाम एमएससी के परीक्षा केंद्र में बदलाव फिर से नया प्रवेश पत्र निकालें छात्र

Whats App

जबलपुर। रानी दुर्गावती विश्वविद्यालय जबलपुर ने स्नातकोत्तर की परीक्षाओं के लिए एकाएक परीक्षा केंद्र में बदलाव किया है। स्नातकोत्तर की सोमवार 26 जून से परीक्षा प्रारंभ हो रही है। इस दौरान पांच कालेजों के करीब 274 विद्यार्थियों का परीक्षा केंद्र बदला गया है। अब उन्हें नया प्रवेश पत्र जारी किया गया है, जिसे डाउनलोड करने कहा गया है।

छात्र अधिक होने से आई समस्या

उपकुलसचिव अभयकांत मिश्रा ने बताया कि पहले डीएन जैन कालेज में एमए, एमकाम, एमएसडब्ल्यू, एमएसी द्वितीय और चतुर्थ सेमेस्टर परीक्षा का केंद्र बनाया गया था। बाद में यहां छात्र संख्या अधिक होने की वजह से केंद्र बदला गया है। अब डीएन जैन में जिन पांच निजी कालेजों का केंद्र था उसे केशरवानी कालेज विजयनगर में स्थानांतरित किया गया है। अभयकांत मिश्रा ने कहा कि जिन कालेजों के परीक्षार्थियों का परीक्षा केंद्र बदला है वे परीक्षा से पूर्व नया प्रवेश पत्र आनलाइन निकाल ले।

600 से ज्यादा विद्यार्थी से परेशानी

डीएन जैन कालेज में पहले विश्वविद्यालय ने स्नातकोत्तर की सभी परीक्षाओं का केंद्र तय कर दिया था। जिस वजह से यहा बैठक व्यवस्था बिगड़ रही थी। इधर बीकाम की परीक्षाएं भी संचालित हो रही है ऐसे में दो बड़ी परीक्षाओं में परीक्षार्थियों की बैठक व्यवस्था सुनिश्चित करना संभव नहीं हो रहा था जिस वजह से प्रशासन ने परीक्षा केंद्र में बदलाव का निर्णय लिया है।

इंडिया गठबंधन को लगा बड़ा झटका, सहयोगी दल ने लोकसभा चुनाव के बाद किया किनारा     |     फिर मुश्किल में पड़े शिल्पा-राज कुंद्रा, धोखाधड़ी के आरोप में कोर्ट ने दिए जांच के आदेश, जानें क्या है माजरा..?     |     मानसून में मध्यप्रदेश…इन चार डेस्टिनेशन की खूबसूरती आपको दीवाना बना देगी     |     मेट्रो में अंकल ने कर दिया कुछ ऐसा की बन गया लोगों का मूड, वायरल हो रहा वीडियो     |     कैसे शुरू हो हजार बिस्तर अस्पताल की धर्मशाला, ‘नौ मन तेल होगा न राधा नाचेगी’     |     UP में खराब प्रदर्शन के बाद बीजेपी में मंथन, हार की वजह पता करने के लिए 60 नेताओं की बुलाई बैठक     |     14 वर्ष पूर्व दायर की थी याचिका, वीरता पुरस्कार मिलने पर दी जमीन का नहीं मिला पट्टा     |     आंध्र प्रदेश के CM चंद्रबाबू नायडू को गृह, उपमुख्यमंत्री पवन कल्याण को पंचायती राज, जानिए किस मंत्री को मिला कौन सा विभाग     |     हाई कोर्ट का आदेश, सिविल जज प्रारंभिक परीक्षा का परिणाम नए सिरे से घोषित करें     |     मैसेज भेजकर रेव पार्टी में बुलाने वाली इवेंट मैंनेजर कशिश गिरफ्तार, पब, रेस्टोरेंट और होटलों से रखती थी संपर्क     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374