Breaking
बिहार में पूर्व पार्षद विजय झा गिरफ्तार, पत्नी हिरासत में…आयकर विभाग की छापेमारी में भारी मात्रा में... फुटपाथ से 9 महीने के बच्चे को उठाकर महिला ने 58 हजार में बेचा; बच्चा चोरी गैंग का पर्दाफाश दिल्ली पुलिस झूठ फैला रही, CM आवास से DVR लेकर गई है… स्वाति मालीवाल मामले पर बोली AAP कोलकाता में कांग्रेस कार्यालय के सामने मल्लिकार्जुन खरगे की तस्वीर पर पोती गई कालिख, फिर दूध से धोया... इस दिन रिलीज होगा ‘गुल्लक’ का चौथा सीजन, ट्रेलर आया सामने ‘ICC ट्रॉफी जीतने का मौका…’ टीम इंडिया के कोच बनने को लेकर क्या बोले जस्टिन लैंगर? चुनाव के बीच इकोनॉमी के लिए अच्छी खबर, कितनी रह सकती वृद्धि दर? WhatsApp Status पर अपलोड होंगे लंबे वीडियो, सिर्फ इन लोगों को मिलेगा फायदा आज भी मौजूद है द्वापर युग का कालिया नाग, भगवान कृष्ण के श्राप से बना पत्थर गाजा में इजराइल ने फिर मचाई तबाही, एयरस्ट्राइक में 20 लोगों की ली जान

गोपालगंज।आदर्श आचार संहिता का उलंघन करने वालो पर होगी कड़ी कार्यवाही-डीएम

Whats App

प्रदीप शर्मा,गोपालगंज।

गोपालगंज- आज दिनांक 18/09/2021 को पंचायत आम निर्वाचन 2021 के लिए गठित आदर्श आचार संहिता कोषांग की एक बैठक ज़िला पदाधिकारी डॉक्टर नवल किशोर चौधरी के तत्वधान में कोषांग के कर्मियों के साथ नोडल पदाधिकारी पिंकी शर्मा के अध्यक्षता में सम्पन्न हुई।

Whats App

बैठक के दौरान नोडल पदाधिकारी पिंकी शर्मा ने बताया कि पूरे ज़िले में आदर्श आचार संहिता लागू है जिसे देखते हुए गोपालगंज प्रशासन पूरी तरह सजग है।पंचायत चुनाव स्वच्छ,निष्पक्ष एवं भयमुक्त वातावरण में सम्पन्न कराया जाना है। दंड प्रक्रिया संहिता के सुसंगत प्रावधानों के अधीन असामाजिक/उपद्रवी एवं अशांति पैदा करने वाले तत्वों के ख़िलाफ़ निरोधात्मक कार्यवाही की जाएगी।गांवों के कई टोले मोहल्लें में कमजोर वर्ग के मतदाता भी रहते है यदि ऐसे मतदाताओं को दबंग प्रवृति के लोगों द्वारा डराया धमकाया जाता है तो उन पर कड़ी कार्यवाही की जाएगी।

उन्होंने आगे बताया कि सोशल मीडिया पर कड़ी नजर रखी जा रही है। फेसबुक,ट्विटर,इंस्टाग्राम,व्हाट्सएप ग्रुप इत्यादि पर नफ़रत,जाति, मज़हब व आपसी सोहार्द बिगाड़ने वाले व्यक्तियों पर सख्त से सख्त कार्यवाही की जाएगी। ग्रामीण क्षेत्रो में पुलिस गश्ती तेज़ कराया जा रहा है एवं भेध तथा संवेदनशील स्थानों का मैप तैयार किया जा रहा है।आदर्श आचार संहिता के उलंघन करने वाले को बख्शा नही जाएगा।

बैठक में सभी अंचल अधिकारी,संदीप कुमार,दरोगा प्रसाद,अनूप कुमार,आलोक कुमार,संजीत कुमार इत्यादि थे।

बिहार में पूर्व पार्षद विजय झा गिरफ्तार, पत्नी हिरासत में…आयकर विभाग की छापेमारी में भारी मात्रा में कैश-गोल्ड जब्त     |     फुटपाथ से 9 महीने के बच्चे को उठाकर महिला ने 58 हजार में बेचा; बच्चा चोरी गैंग का पर्दाफाश     |     दिल्ली पुलिस झूठ फैला रही, CM आवास से DVR लेकर गई है… स्वाति मालीवाल मामले पर बोली AAP     |     कोलकाता में कांग्रेस कार्यालय के सामने मल्लिकार्जुन खरगे की तस्वीर पर पोती गई कालिख, फिर दूध से धोया गया पोस्टर     |     इस दिन रिलीज होगा ‘गुल्लक’ का चौथा सीजन, ट्रेलर आया सामने     |     ‘ICC ट्रॉफी जीतने का मौका…’ टीम इंडिया के कोच बनने को लेकर क्या बोले जस्टिन लैंगर?     |     चुनाव के बीच इकोनॉमी के लिए अच्छी खबर, कितनी रह सकती वृद्धि दर?     |     WhatsApp Status पर अपलोड होंगे लंबे वीडियो, सिर्फ इन लोगों को मिलेगा फायदा     |     आज भी मौजूद है द्वापर युग का कालिया नाग, भगवान कृष्ण के श्राप से बना पत्थर     |     गाजा में इजराइल ने फिर मचाई तबाही, एयरस्ट्राइक में 20 लोगों की ली जान     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374