Breaking
हॉस्पिटल में ताबड़तोड़ फायरिंग! डॉक्टर को मारने आए थे बदमाश, मरीज को लगी गोली NEET: झारखंड के सेंटर से पटना में प्लानिंग तक… जांच रिपोर्ट में पेपर लीक की पूरी कहानी जहरीली शराब के कारोबारियों का DMK सरकार से डॉयरेक्ट कनेक्शन… BJP का स्टालिन सरकार पर हमला पत्नी को ‘नशीला ड्रिंक’ पिलाया, फिर पति ने दोस्त को सौंप दिया…पीड़िता ने पुलिस को बताई आपबीती एक मुलाकात और बन गई बात…आकाश आनंद का BSP में फिर कैसे बढ़ा सियासी कद? ‘बहन को मेरा पति, मां को मेरा ससुर भगा ले गया, अब मैं कहां जाऊं…’, रो-रोकर महिला ने पुलिस को बताई आप... जेपी नड्डा ने UP बीजेपी अध्यक्ष से परफॉर्मेंस की मांगी रिपोर्ट, 30 मिनट के मंथन में और क्या-क्या हुआ... जंगल में गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड, तभी नकली पुलिस बनकर आए लुटेरे और… कंचनजंगा हादसा: मालगाड़ी के ड्राइवर की नहीं थी कोई गलती, यूनियन का दावा DTC के पूर्व माशर्लों की आतिशी से मांग, कहा बहाली हो या रोजगार दें

कांग्रेस नेता की SC से डिमांड, लोकसभा चुनाव से पहले न की जाए नए इलेक्शन कमिश्नर की नियुक्ति

Whats App

चुनाव आयोग में दो आयुक्तों की नियुक्ति रोकने की डिमांड करते हुए केंद्र सरकार ने सुप्रीम कोर्ट का दरवाज़ा खटखटाया है। कहा जा रहा है कि अरुण गोयल के इस्तीफे के बाद इस सप्ताह के अंत तक दो आयुक्तों को नियुक्त किया जा सकता है। बता दें कि फरवरी में अरुप चंद्रा चुनाव आयुक्त के पद से रिटायर हुए थे, जिसके बाद इस पैनल में आयुक्त राजीव कुमार ही रह गए हैं।

इस संबंध में कांग्रेस नेता जया ठाकुर द्वारा दायर याचिका में आरोप लगाया गया है कि CEC और EC की नियुक्ति पर नया कानून स्वतंत्र और निष्पक्ष चुनाव के हक में नहीं है। साथ ही यह भी कहा गया है कि संबंधित मामले में सुनवाई की ज़रुरत है।

सूत्रों के अनुसार पीएम मोदी की अध्यक्षता वाली उच्चाधिकार प्राप्त समिति की 15 मार्च को होने वाली बैठक में नए निर्वाचन आयुक्तों की नियुक्ति के लिए नामों को अंतिम रूप दिया जा सकता है।

हॉस्पिटल में ताबड़तोड़ फायरिंग! डॉक्टर को मारने आए थे बदमाश, मरीज को लगी गोली     |     NEET: झारखंड के सेंटर से पटना में प्लानिंग तक… जांच रिपोर्ट में पेपर लीक की पूरी कहानी     |     जहरीली शराब के कारोबारियों का DMK सरकार से डॉयरेक्ट कनेक्शन… BJP का स्टालिन सरकार पर हमला     |     पत्नी को ‘नशीला ड्रिंक’ पिलाया, फिर पति ने दोस्त को सौंप दिया…पीड़िता ने पुलिस को बताई आपबीती     |     एक मुलाकात और बन गई बात…आकाश आनंद का BSP में फिर कैसे बढ़ा सियासी कद?     |     ‘बहन को मेरा पति, मां को मेरा ससुर भगा ले गया, अब मैं कहां जाऊं…’, रो-रोकर महिला ने पुलिस को बताई आपबीती     |     जेपी नड्डा ने UP बीजेपी अध्यक्ष से परफॉर्मेंस की मांगी रिपोर्ट, 30 मिनट के मंथन में और क्या-क्या हुआ?     |     जंगल में गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड, तभी नकली पुलिस बनकर आए लुटेरे और…     |     कंचनजंगा हादसा: मालगाड़ी के ड्राइवर की नहीं थी कोई गलती, यूनियन का दावा     |     DTC के पूर्व माशर्लों की आतिशी से मांग, कहा बहाली हो या रोजगार दें     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374