Breaking
दो दिन गर्मी, फिर शुरू होगा वर्षा का दौर, भीगेगा शहर तीन लाख रुपये महीने की सैलरी, फिर भी सरकारी नौकरी छोड़ रहे डॉक्टर निजी अस्पताल संचालक से मैनेजर ने की 12 लाख रुपये की धोखाधड़ी, प्रकरण दर्ज जंगल में लकड़ी बीनने गई महिला से दुष्कर्म, आरोपित युवक गिरफ्तार जिन कर्मियों के कंधों पर स्वच्छता का जिम्मा, उनकी सेहत की ही नगर निगम को नहीं चिंता नेहरू के खत लौटाए जाएं… इतिहासकार रिजवान कादरी ने सोनिया गांधी से क्यों की ये मांग? तो ये था पूरा प्लान…मोसाद और CIA ने मिलकर कैसे तबाह किया था ईरान का न्यूक्लियर प्रोग्राम? शादी की दाल में सोने का तड़का, अंबानी को गिफ्ट देने पर करण जौहर बोले- हमारी क्या औकात है चेन्नई में अश्विन की बल्ले-बल्ले, बांग्लादेश को हराने के बाद बोले ये, 3 साल में दूसरी बार ऐसा करते ह... क्या वोडाफोन-आइडिया की डूबती नैया को किनारे ले जाएगी ये डील? 30,000 करोड़ का है मामला

मंदसौर और पिपलियामंडी स्टेशन के बीच दो हिस्सों में बंटी मालगाड़ी, 17 डिब्बे ट्रैक पर ही छूटे

Whats App

मंदसौर। रतलाम-नीमच रेलखंड पर मंदसौर व पिपलियामंडी स्टेशन के बीच में एक मालगाड़ी दो हिस्सों में बंट गए। मालगाड़ी के डिब्बों के बीच कपलिंग टूटने से लगभग 17 डिब्बे ट्रेक पर ही छूट गए। वहीं लोको पायलट इंजन व बाकी डिब्बों के साथ पिपलियामंडी पहुंच गए।

वहां जाकर पता चला कि मालगाड़ी से डिब्बे पीछे छूट गए हैं। बाद में मंदसौर तरफ से भेजे गए इंजन के जरिये बीच ट्रैक पर खड़े डिब्बों को मंदसौर ले जाया गया। इस घटनाक्रम के चलते इंदौर- जोधपुर ट्रेन लगभग दो घंटे तक मंदसौर स्टेशन पर ही खड़ी रही।

मिली जानकारी अनुसार बुधवार सुबह मंदसौर से नीमच तरफ मालगाड़ी जा रही थी। इसी दौरान मंदसौर-पिपलियामंडी के बीच में ग्राम थड़ोद के पास मालगाड़ी के 17 डिब्बे अलग होकर रेलवे ट्रैक पर ही छूट गए। वहीं लोको पायलट इंजन के साथ ही आधे डिब्बे लेकर पिपलियामंडी स्टेशन पहुंच गए। इसके बाद स्टेशन मास्टर ने मंदसौर स्टेशन व रतलाम कंट्रोल रूम को सूचना दी।

लगभग एक घंटे में मंदसौर तरफ से इंजन आया और मालगाड़ी के बचे हुए 17 डिब्बों को मंदसौर स्टेशन ले गए। इस दौरान मंदसौर से चित्तौड़ तरफ जाने वाली इंदौर-जौधपुर एक्सप्रेस ट्रेन मंदसौर स्टेशन पर ही खड़ी रही। जोधपुर एक्सप्रेस ट्रेन लगभग 2 घंटे लेट हुई।

दो दिन गर्मी, फिर शुरू होगा वर्षा का दौर, भीगेगा शहर     |     तीन लाख रुपये महीने की सैलरी, फिर भी सरकारी नौकरी छोड़ रहे डॉक्टर     |     निजी अस्पताल संचालक से मैनेजर ने की 12 लाख रुपये की धोखाधड़ी, प्रकरण दर्ज     |     जंगल में लकड़ी बीनने गई महिला से दुष्कर्म, आरोपित युवक गिरफ्तार     |     जिन कर्मियों के कंधों पर स्वच्छता का जिम्मा, उनकी सेहत की ही नगर निगम को नहीं चिंता     |     नेहरू के खत लौटाए जाएं… इतिहासकार रिजवान कादरी ने सोनिया गांधी से क्यों की ये मांग?     |     तो ये था पूरा प्लान…मोसाद और CIA ने मिलकर कैसे तबाह किया था ईरान का न्यूक्लियर प्रोग्राम?     |     शादी की दाल में सोने का तड़का, अंबानी को गिफ्ट देने पर करण जौहर बोले- हमारी क्या औकात है     |     चेन्नई में अश्विन की बल्ले-बल्ले, बांग्लादेश को हराने के बाद बोले ये, 3 साल में दूसरी बार ऐसा करते हुए बनाए 8 रिकॉर्ड     |     क्या वोडाफोन-आइडिया की डूबती नैया को किनारे ले जाएगी ये डील? 30,000 करोड़ का है मामला     |