Breaking
खंडवा में दिल्ली-मुंबई रेलवे ट्रैक पर पटाखों के ब्लास्ट से खलबली प्रदेशभर के आउटसोर्स कर्मचारी भोपाल में जुटे, नीलम पार्क में प्रदर्शन पांच दिन में छात्र की मार्कशीट डिजिलाकर में पहुंचेगी, डिजिटल डिग्री देने की भी तैयारी जागरूकता ने जगा दी मुरार नदी के जिंदा होने की उम्मीद शिवपुरी में दुकान का छज्जा गिरने से युवक की दर्दनाक मौत, 3 साल पहले ही हुई थी शादी पन्ना में कुल्हाड़ी से हमला कर युवक की हत्या, इलाके में मचा हड़कंप गुना जिला अस्पताल का आकस्मिक निरीक्षण करने पहुंचे प्रभारी मंत्री गोविंद सिंह राजपूत मंत्री कैलाश विजयवर्गीय की चेतावनी के बाद इंदौर में पुलिस ने नशे के खिलाफ की बड़ी कार्रवाई देवास में कुएं में पत्थर से बंधा हुआ मिला मां और बेटी का शव, उदय नगर थाना क्षेत्र की घटना डैंड्रफ और हेयर फॉल से हैं परेशान, तो इस तरह नीम की पत्तियों का करें इस्तेमाल

बेटी के प्रेम विवाह से नाराज स्वजन ने युवक-युवती को खेत में ले जाकर बेरहमी से पीटा, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

Whats App

बैतूल। कोतवाली थाना क्षेत्र के ग्राम खंडारा किला निवासी युवती ने एक माह पहले रानीपुर निवासी युवक से प्रेम विवाह कर लिया। इससे नाराज युवती के स्वजन ने मंगलवार रात्रि में दोनों को घर से जबरन खेत पर ले जाकर बेरहमी से पिटाई कर दी। युवक के पड़ोसी की सूचना पर जब कोतवाली पुलिस गांव में पहुंची तो स्वजन ने घायल युवक को जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया। पुलिस ने रात्रि में युवती को भी स्वजन के कब्जे से मुक्त कराकर उसके पिता और मामा को हिरासत में ले लिया है।

कोतवाली थाना प्रभारी देव करण डहेरिया ने बताया कि रानीपुर निवासी शिवम पिता एमआर बर्डे ने खंडारा किला निवासी 18 वर्षीय युवती से 8 फरवरी 2024 को प्रेम विवाह कर लिया था। युवती के स्वजन इससे नाराज थे और दोनों को तलाश रहे थे। मंगलवार रात में स्वजन को उनके गोठाना में निवास करने की जानकारी मिल गई। युवती के पिता, भाई और मामा वहां पहुंचे और दोनों को जबरन बंधक बनाकर अपने साथ कार से खंडारा किला स्थित खेत ले गए। इसी दौरान पड़ोस में रहने वाले संदीप ने बीच-बचाव किया तो उसके साथ भी मारपीट की। स्वजन ने खेत ले जाकर दोनों को बेल्ट, पाइप से दोनों को बेरहमी से पीटा। संदीप ने तत्काल ही कोतवाली पुलिस को सूचना दी। पुलिस किला खंडारा पहुंची तब युवती के मामा और पिता ने घायल युवक को जिला चिकित्सालय पहुंचा दिया। हालांकि कोतवाली पुलिस भी अस्पताल पहुंच गई थी और दोनों को हिरासत में ले लिया। इसके बाद पुलिस ने गांव से युवती को भी स्वजन के कब्जे से मुक्त कराया और अस्पताल लाई। तहसीलदार ने दोनों के बयान दर्ज किए हैं।

प्रेम विवाह करने वाली युवती ने बताया कि परिवार के लोग प्रेम विवाह से नाराज थे। हमें जबरन घर से बंधक बनाकर ले जाया गया और खेत में मारपीट की गई। पुलिस समय पर नहीं पहुंचती तो हम दोनों की हत्या कर देते। कोतवाली थाना प्रभारी डहेरिया ने बताया कि मामले में आरोपितों के खिलाफ धारा 365, 294, 323, 452, 506, 34 के तहत अपराध पंजीबद्ध किया गया है। युवती के पिता शेषराव पवार और मामा रितेश को गिरफ्तार किया गया है, अन्य की तलाश की जा रही है।

खंडवा में दिल्ली-मुंबई रेलवे ट्रैक पर पटाखों के ब्लास्ट से खलबली     |     प्रदेशभर के आउटसोर्स कर्मचारी भोपाल में जुटे, नीलम पार्क में प्रदर्शन     |     पांच दिन में छात्र की मार्कशीट डिजिलाकर में पहुंचेगी, डिजिटल डिग्री देने की भी तैयारी     |     जागरूकता ने जगा दी मुरार नदी के जिंदा होने की उम्मीद     |     शिवपुरी में दुकान का छज्जा गिरने से युवक की दर्दनाक मौत, 3 साल पहले ही हुई थी शादी     |     पन्ना में कुल्हाड़ी से हमला कर युवक की हत्या, इलाके में मचा हड़कंप     |     गुना जिला अस्पताल का आकस्मिक निरीक्षण करने पहुंचे प्रभारी मंत्री गोविंद सिंह राजपूत     |     मंत्री कैलाश विजयवर्गीय की चेतावनी के बाद इंदौर में पुलिस ने नशे के खिलाफ की बड़ी कार्रवाई     |     देवास में कुएं में पत्थर से बंधा हुआ मिला मां और बेटी का शव, उदय नगर थाना क्षेत्र की घटना     |     डैंड्रफ और हेयर फॉल से हैं परेशान, तो इस तरह नीम की पत्तियों का करें इस्तेमाल     |