Breaking
NEET UG पेपर लीक मामले में,CBI ने छह के खिलाफ दूसरी चार्जशीट दाखिल किया हरियाणा और जम्मू-कश्मीर के चुनाव प्रचार में क्यों नहीं उतरीं प्रियंका गांधी, कांग्रेस को पुरानी रणनी... हमने कभी PAK का एजेंडा नहीं चलाया… फारूक अब्दुल्ला ने तिरुपति प्रसादम विवाद पर भी दिया बयान यूपी के पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति की जमानत याचिका खारिज, गैंगरेप के आरोप में मिली थी उम्रकैद की ... ‘5 लाख दो सेना का ऑफर लेटर लो’… खुद चाहता था नौकरी, दलालों के चक्कर में बन गया ठग सरकार दंगा कराना चाहती, मोदी-शाह जितनी बार आयेंगे हमे फायदा होगा; जयंत पाटिल का बयान फैक्ट चेक यूनिट्स असंवैधानिक… बॉम्बे हाई कोर्ट ने IT नियमों में हुए बदलाव को किया रद्द BJP का मिशन महाराष्ट्र, चुनावी मैदान में कूदेंगे राज्य से बाहर के 13 बड़े सूरमा… दिलाएंगे जीत? दंगे, प्रदर्शन में सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाया तो होगी वसूली… उत्तराखंड में विधेयक को मंजूरी RJD नेता बीमा भारती के घर कुर्की, गोपाल यादुका हत्याकांड में हुआ एक्शन, दरवाजा और सोफे तक ले गई पुलि...

भोपाल। बैरसिया पुलिस ने सरपंच के पुत्र की हत्या के मामले का राजफाश कर दिया। युवक की हत्या में पूर्व प्रेमिका और उसके दोस्त को गिरफ्तार किया गया है। आरोपित महिला ने उसे बात करने के बहाने खेत में बुलाया था। जहां दोनों आरोपियों ने युवक की हत्या कर दी। उसके सिर में पत्थर से वार करने के बाद चाकू से गले को रेत दिया गया था।

Whats App

बैरसिया थानाप्रभारी नरेंद्र कुलस्ते ने बताया कि 26 वर्षीय विशाल कुशवाह दामखेड़ा गांव में रहता था। उसकी मां सरपंच है। जबकि पिता खेती किसानी करते हैं। विशाल अपने खेत के अलावा दूसरे लोगों की सब्जी लोड कर विदिशा मंडी में बेचने का काम करता था।

शनिवार की रात करीब आठ बजे वह लोडिंग वाहन में सब्जी भरकर अपने साथी बबलू कुशवाह के साथ विदिशा मंडी जाने के लिए निकला था। गांव से बाहर निकलते ही विशाल ने आटो को रुकवाया तथा बबलू से कहा कि मुझे जरुरी काम के लिए घर वापस जाना पड़ेगा।

थोड़ी ही देर में वापस आता हूं। जब वह काफी देर तक वापस नहीं आया तो उसके बाद बबलू लोडिंग वाहन में ही सो गया। तड़के तीन बजे तक वह वापस नहीं आया तो बबलू ने विशाल के स्वजनों को बताया और उसकी तलाश शुरू की। इसी दौरान सुबह एक व्यक्ति ने रास्ते में खून पड़ा देखा।

खून की बूंदों से बनी धार एक खेत की ओर जा रही थी। उस व्यक्ति ने जब खेत में जाकर देखा तो वहां विशाल की खून से लथपथ लाश पड़ी थी। उसका गला बुरी तरह से रेता गया था। इसके बाद घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची तथा जांच शुरू की। तस्दीक करने के बाद चंद घंटों में ही पुलिस हत्या के आरोपियों तक पहुंच गई।

टीआइ नरेंद्र कुलस्ते ने बताया कि मृतक के मोबाइल काल की डिटेल निकाली तो पता चला कि उसने एक युवती से बात की और पुलिस उसके घर पहुंची और उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने हत्या की बात कबूल कर ली। उसने बताया कि विशाल के साथ उसका तीन साल से प्रेम-प्रसंग था।

उसके बाद उसने किसी और से शादी कर ली थी। उसका बदला लेने के लिए उसने उसकी हत्या की योजना बनाई थी और उसमें अपने साथ दोस्त आमिर को शामिल कर लिया था।

आरोपित ने पुलिस को बताया कि विशाल को मिलने के बहाने खेत पर बुलाया और पूर्व प्रेमिका ने पहले उसके सिर को पत्थर से कुचला बाद में गला रेतकर हत्या कर दी। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

NEET UG पेपर लीक मामले में,CBI ने छह के खिलाफ दूसरी चार्जशीट दाखिल किया     |     हरियाणा और जम्मू-कश्मीर के चुनाव प्रचार में क्यों नहीं उतरीं प्रियंका गांधी, कांग्रेस को पुरानी रणनीति पर भरोसा?     |     हमने कभी PAK का एजेंडा नहीं चलाया… फारूक अब्दुल्ला ने तिरुपति प्रसादम विवाद पर भी दिया बयान     |     यूपी के पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति की जमानत याचिका खारिज, गैंगरेप के आरोप में मिली थी उम्रकैद की सजा     |     ‘5 लाख दो सेना का ऑफर लेटर लो’… खुद चाहता था नौकरी, दलालों के चक्कर में बन गया ठग     |     सरकार दंगा कराना चाहती, मोदी-शाह जितनी बार आयेंगे हमे फायदा होगा; जयंत पाटिल का बयान     |     फैक्ट चेक यूनिट्स असंवैधानिक… बॉम्बे हाई कोर्ट ने IT नियमों में हुए बदलाव को किया रद्द     |     BJP का मिशन महाराष्ट्र, चुनावी मैदान में कूदेंगे राज्य से बाहर के 13 बड़े सूरमा… दिलाएंगे जीत?     |     दंगे, प्रदर्शन में सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाया तो होगी वसूली… उत्तराखंड में विधेयक को मंजूरी     |     RJD नेता बीमा भारती के घर कुर्की, गोपाल यादुका हत्याकांड में हुआ एक्शन, दरवाजा और सोफे तक ले गई पुलिस     |