Breaking
बिहार: रील बनाने का ऐसा नशा… गंगा नदी में डूबे आधा दर्जन युवक, 2 की बची जान, 4 लापता हमें संविधान को बचाना है…दिल्ली में बीजेपी पर गरजे राहुल गांधी महबूबा मुफ्ती की एस्कॉर्ट गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त, आईटीबीपी का जवान घायल दिल्ली में टूट रहा गर्मी का रिकॉर्ड, पारा पहुंचा 45 डिग्री के पार; हीटवेव का अलर्ट पानी की किल्लत को लेकर लोगों ने किया चक्काजाम गोटेगांव में कैनरा बैंक शाखा में तीन करोड़ रुपये का घोटाला, EOW ने दर्ज किया मामला कृषि में स्टार्टअप शुरू करने वाले युवाओं को विज्ञान और बाजार के गुर सिखाएंगे कृषि विज्ञानी, 30 जून त... प्रदेश के वकीलों की सर्वोच्च संस्था स्टेट बार में हंगामे की स्थिति दोपहिया वाहन सवार को बचाने में पलटा ट्रक, बाजू से गुजर रहा मोटरसाइकिल सवार चपेट में आया, मौत 10 साल में चुराया 3.37 करोड़ रुपये से अधिक का पानी, राठौर और उसके रिश्तेदार पर केस दर्ज

ऋषभ पंत अपने करियर से तो नहीं खेल रहे? रोहित शर्मा के साथ दिखा टेंशन देने वाला सीन

Whats App

IPL 2024 तो चल ही रहा है. लेकिन, 10 टीमों के इस दंगल में जो एक खिलाड़ी सबका ध्यान खींचे है वो हैं ऋषभ पंत. इसकी भी कई सारी वजहें हैं. कुछ दिल्ली कैपिटल्स से जुड़ी और कुछ टीम इंडिया के हित से. IPL का 17वां सीजन खत्म होते ही T20 वर्ल्ड कप 2024 की रणभेरी बज उठेगी, जहां ऋषभ पंत भारत की कामयाबी में एक अहम किरदार प्ले करते दिख सकते हैं. कार एक्सीडेंट वाली घटना के बाद पंत एक साल से भी ज्यादा समय के लिए क्रिकेट से दूर रहे हैं. IPL 2024 में ही उनकी वापसी हुई है. ऐसे में उनकी परफॉर्मेन्स और फिटनेस दोनों पर निगाह बनाए रखना जरूरी है.

पर, क्या जो दिख रहा है उसे देख लगता है कि सब कंट्रोल में है? या फिर ऋषभ पंत IPL खेलकर अपने करियर के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं? हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच होने वाले मुकाबले से पहले प्रैक्टिस ग्राउंड से रोहित शर्मा के साथ जो उनकी तस्वीरें सामने आई हैं, वो कुछ और ही कहानी कहती दिख रही हैं.

सब ठीक तो ऋषभ पंत के घुटने पर पट्टी क्यों?

Whats App

दिल्ली कैपिटल्स फ्रेंचाइजी की ओर से शेयर किेए गए वीडियो में पहली नजर में आपको शायद सब अच्छा लगे. क्योंकि, ऋषभ पंत के चेहरे पर खुशी है. रोहित शर्मा के साथ उनका फन मूमेंट भी चालू है. लेकिन, जैसे ही नजर पंत के उस घुटने की ओर जाती है, जिसका ऑपरेशन हुआ था, कई सारे सवाल उठ खड़े होते हैं. ऋषभ पंत के जिस घुटने की सर्जरी हुई होती है, उस पर वो पट्टी बांधे दिखते हैं.

टीम इंडिया के नजरिए से पंत का फिट रहना जरूरी

अब ऋषभ पंत ने पट्टी क्यों बांध रखी है? क्या उन्हें अभी थोड़ी तकलीफ है या फिर उन्होंने ऐसा डॉक्टर की सलाह पर किया है? ये तो वही बता सकते हैं. लेकिन अगर तकलीफ जैसी कोई बात हुई तो बेहतर यही होगा कि वो IPL में ब्रेक लेते दिखें. क्योंकि आगे अभी T20 वर्ल्ड कप है, जहां उनकी देश को सबसे ज्यादा जरूरत पड़ने वाली है.

बिहार: रील बनाने का ऐसा नशा… गंगा नदी में डूबे आधा दर्जन युवक, 2 की बची जान, 4 लापता     |     हमें संविधान को बचाना है…दिल्ली में बीजेपी पर गरजे राहुल गांधी     |     महबूबा मुफ्ती की एस्कॉर्ट गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त, आईटीबीपी का जवान घायल     |     दिल्ली में टूट रहा गर्मी का रिकॉर्ड, पारा पहुंचा 45 डिग्री के पार; हीटवेव का अलर्ट     |     पानी की किल्लत को लेकर लोगों ने किया चक्काजाम     |     गोटेगांव में कैनरा बैंक शाखा में तीन करोड़ रुपये का घोटाला, EOW ने दर्ज किया मामला     |     कृषि में स्टार्टअप शुरू करने वाले युवाओं को विज्ञान और बाजार के गुर सिखाएंगे कृषि विज्ञानी, 30 जून तक दे सकते हैं आवेदन     |     प्रदेश के वकीलों की सर्वोच्च संस्था स्टेट बार में हंगामे की स्थिति     |     दोपहिया वाहन सवार को बचाने में पलटा ट्रक, बाजू से गुजर रहा मोटरसाइकिल सवार चपेट में आया, मौत     |     10 साल में चुराया 3.37 करोड़ रुपये से अधिक का पानी, राठौर और उसके रिश्तेदार पर केस दर्ज     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374