Breaking
मप्र में गर्मी ने तोड़े रिकार्ड, झाबुआ में सड़क पर पिघलने लगी डामर चाय का नाम सुनते होता है ताजगी का अहसास, जबलपुर के यह स्थान फ्रेंड्स मीटिंग प्वाइंट बन चुके नियम विरुद्ध कॉलोनी काटी तो होगी जेल, कॉलोनाइजर की संपत्ति जब्त कर बैंक खाते भी किए जाएंगे सीज उल्टी दस्त से बड़ागांव के दरी नगारा गांव में एक दर्जन बीमार जबलपुर में 9वीं की छात्रा से कार के अंदर सामूहिक दुष्कर्म, तीन आरोपित गिरफ्तार मतगणना को लेकर सतर्क कांग्रेस, मतदान के प्रपत्र से करवाएगी मिलान सात साल बाद मध्य प्रदेश में फिर हो सकते हैं छात्र संघ के चुनाव शराब के नशे में धुत छिंदवाड़ा के चौरई टीआइ कार के शीशे तोड़कर बोले- थानेदार हूं मैं, मेरा क्या कर लो... यूपी की तरफ चंबल पुल पर तैयार हो रही माइनिंग चौकी, भारी वाहनों के आवागमन की उम्मीद जागी पुणे कार हादसे में मृत आईटी इंजीनियर युवक और युवती मध्य प्रदेश के, हुआ अंतिम संस्कार

पहले ASI पर दागीं गोलियां, फिर खुद भी मरा…25 हजार के लिए दिल्ली में सरेआम शूटआउट

Whats App

उत्तर पूर्वी दिल्ली के नंदनगरी इलाके में एक शख्स ने सरेआम सहायक उप-निरीक्षक (ASI) पर गोलियां दाग दीं. इससे एएसआई की मौके पर ही मौत हो गई. यही नहीं, इस शूटआउट में एक स्कूटर सवार युवक को भी गोली लगी. साथ ही ऑटोरिक्शा चालक गोलीबारी में बाल-बाल बचा. कहीं पुलिस पकड़ न ले, इसलिए एएसआई पर गोली चलाने वाले शख्स ने भी खुद को भी गोली मारकर सुसाइड कर लिया. अब इस शूटआउट की असल वजह सामने आई है.

पुलिस की शुरुआत की जांच में पता चला है कि एएसआई दिनेश शर्मा और आरोपी शख्स मुकेश कुमार के बीच 25 हजार रुपयों को लेकर विवाद था. आरोपी शख्स उधार पर लिए पैसे लंबे समय से नहीं लौटा रहा था. जब एएसआई ने उस पर पैसे लौटाने का दबाव बनाया तो शख्स ने हत्या की प्लानिंग बनाई. उसने एएसआई को कहा कि वो उसे नंदनगरी के फ्लाईओवर के पास मिले. वहां वो उसके पैसे लौटा देगा.

एएसआई समय पर वहां पहुंच गया. लेकिन उसे नहीं पता था कि सामने वाला शख्स ने उसे किस इरादे से वहां बुलाया है. जैसे ही शख्स ने एएसआई को देखा, उसने जेब से पिस्तौल निकाली और ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. इससे एएसआई दिनेश की मौके पर मौत हो गई. जब आरोपी फायरिंग कर रहा था तो पीछे से गुजर रहे स्कूटर सवार युवक अमित कुमार के पैर पर भी गोली लग गई और वह नीचे गिर गया.

Whats App

बाल-बाल बचा ऑटोरिक्शा चालक

सरेआम हुई इस गोलीबारी को देख वहां लोगों की भीड़ एकत्रित होने लगी. यह देखते ही आरोपी मुकेश वहां से भागने लगा. वो एक ऑटोरिक्शा में बैठ गया. लेकिन ऑटोरिक्शा चालक ने उसे ले जाने से इनकार कर दिया, जिसके चलते मुकेश ने उस पर भी फायरिंग की. लेकिन ऑटोरिक्शा चालक खुद को बचाने में कामयाब हो गया. मुकेश को लगा कि अब वो पकड़ा जाएगा. इसलिए उसने अपनी कनपटी पर बंदूक तानी और खुद को भी गोली से उड़ा दिया. इससे उसकी भी मौत हो गई. आरोपी मुकेश दिल्ली नगर निगम का संविदा कर्मचारी था.

पैसों को लेकर था विवाद

पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि ऑटो की पिछली सीट पर 7.65 मिमी की पिस्तौल बरामद की गई है. उन्होंने कहा कि फ्लाईओवर पर तीन अलग-अलग स्थानों पर कई कारतूस और खोखे भी बरामद हुए. अतिरिक्त पुलिस आयुक्त (पूर्वी रेंज) सागर कलसी ने बताया कि शर्मा और मुकेश के बीच वित्तीय विवाद था, जिसके कारण यह घटना हुई.

मप्र में गर्मी ने तोड़े रिकार्ड, झाबुआ में सड़क पर पिघलने लगी डामर     |     चाय का नाम सुनते होता है ताजगी का अहसास, जबलपुर के यह स्थान फ्रेंड्स मीटिंग प्वाइंट बन चुके     |     नियम विरुद्ध कॉलोनी काटी तो होगी जेल, कॉलोनाइजर की संपत्ति जब्त कर बैंक खाते भी किए जाएंगे सीज     |     उल्टी दस्त से बड़ागांव के दरी नगारा गांव में एक दर्जन बीमार     |     जबलपुर में 9वीं की छात्रा से कार के अंदर सामूहिक दुष्कर्म, तीन आरोपित गिरफ्तार     |     मतगणना को लेकर सतर्क कांग्रेस, मतदान के प्रपत्र से करवाएगी मिलान     |     सात साल बाद मध्य प्रदेश में फिर हो सकते हैं छात्र संघ के चुनाव     |     शराब के नशे में धुत छिंदवाड़ा के चौरई टीआइ कार के शीशे तोड़कर बोले- थानेदार हूं मैं, मेरा क्या कर लोगे     |     यूपी की तरफ चंबल पुल पर तैयार हो रही माइनिंग चौकी, भारी वाहनों के आवागमन की उम्मीद जागी     |     पुणे कार हादसे में मृत आईटी इंजीनियर युवक और युवती मध्य प्रदेश के, हुआ अंतिम संस्कार     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374