Breaking
मप्र में गर्मी ने तोड़े रिकार्ड, झाबुआ में सड़क पर पिघलने लगी डामर चाय का नाम सुनते होता है ताजगी का अहसास, जबलपुर के यह स्थान फ्रेंड्स मीटिंग प्वाइंट बन चुके नियम विरुद्ध कॉलोनी काटी तो होगी जेल, कॉलोनाइजर की संपत्ति जब्त कर बैंक खाते भी किए जाएंगे सीज उल्टी दस्त से बड़ागांव के दरी नगारा गांव में एक दर्जन बीमार जबलपुर में 9वीं की छात्रा से कार के अंदर सामूहिक दुष्कर्म, तीन आरोपित गिरफ्तार मतगणना को लेकर सतर्क कांग्रेस, मतदान के प्रपत्र से करवाएगी मिलान सात साल बाद मध्य प्रदेश में फिर हो सकते हैं छात्र संघ के चुनाव शराब के नशे में धुत छिंदवाड़ा के चौरई टीआइ कार के शीशे तोड़कर बोले- थानेदार हूं मैं, मेरा क्या कर लो... यूपी की तरफ चंबल पुल पर तैयार हो रही माइनिंग चौकी, भारी वाहनों के आवागमन की उम्मीद जागी पुणे कार हादसे में मृत आईटी इंजीनियर युवक और युवती मध्य प्रदेश के, हुआ अंतिम संस्कार

मतदान सामग्री वितरण के दौरान बिगड़ी कर्मचारी की तबीयत ,इलाज के दौरान जिला अस्पताल में हुई मौत..

Whats App

मंडला। मध्य प्रदेश के मंडला जिले में मतदान ड्यूटी के लिए पॉलिटेक्निक कॉलेज से मतदान दल बूथों के लिए रवाना हो रहा था। इस दौरान चुनाव ड्यूटी में लगे एक कर्मचारी की तबीयत बिगड़ गई और उसकी मौत हो गई है। मृतक का नाम मनीराम कांवरे है जो रामनगर क्षेत्र के ग्राम नकावल का रहने वाला था। बताया जा रहा है कि कर्मचारी की मृत्यु हार्ट अटैक से हुई है। लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद इसकी पुष्टि की जाएगी।

आपको बता दें की 18 अप्रैल को निर्वाचन हेतु शासकीय कर्मचारियों की ड्यूटी हर बूथों तक मत पेटियां पहुंचाने के लिए लगाई गई है। मंडला के शासकीय पॉलिटेक्निक परिसर में कर्मचारियों के आने का तांता लगा हुआ है। 18 अप्रैल की सुबह ड्यूटी में आए एक कर्मचारी की मौत हो गई। कर्मचारी मनीराम की अचानक तबियत बिगड़ी थी और शासकीय अस्पताल उनको ले जाया गया यहां पर डॉक्टरों द्वारा उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

घटना की सूचना पर जिले के सभी वरिष्ठ अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए थे। इस मामले में कलेक्टर  सलोनी सिडाना ने मनीराम के परिजनों को प्राथमिक तौर पर तुरंत 50 हजार रुपए की राहत राशि प्रदान करने के निर्देश दिए हैं।

मप्र में गर्मी ने तोड़े रिकार्ड, झाबुआ में सड़क पर पिघलने लगी डामर     |     चाय का नाम सुनते होता है ताजगी का अहसास, जबलपुर के यह स्थान फ्रेंड्स मीटिंग प्वाइंट बन चुके     |     नियम विरुद्ध कॉलोनी काटी तो होगी जेल, कॉलोनाइजर की संपत्ति जब्त कर बैंक खाते भी किए जाएंगे सीज     |     उल्टी दस्त से बड़ागांव के दरी नगारा गांव में एक दर्जन बीमार     |     जबलपुर में 9वीं की छात्रा से कार के अंदर सामूहिक दुष्कर्म, तीन आरोपित गिरफ्तार     |     मतगणना को लेकर सतर्क कांग्रेस, मतदान के प्रपत्र से करवाएगी मिलान     |     सात साल बाद मध्य प्रदेश में फिर हो सकते हैं छात्र संघ के चुनाव     |     शराब के नशे में धुत छिंदवाड़ा के चौरई टीआइ कार के शीशे तोड़कर बोले- थानेदार हूं मैं, मेरा क्या कर लोगे     |     यूपी की तरफ चंबल पुल पर तैयार हो रही माइनिंग चौकी, भारी वाहनों के आवागमन की उम्मीद जागी     |     पुणे कार हादसे में मृत आईटी इंजीनियर युवक और युवती मध्य प्रदेश के, हुआ अंतिम संस्कार     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374