Breaking
मप्र में गर्मी ने तोड़े रिकार्ड, झाबुआ में सड़क पर पिघलने लगी डामर चाय का नाम सुनते होता है ताजगी का अहसास, जबलपुर के यह स्थान फ्रेंड्स मीटिंग प्वाइंट बन चुके नियम विरुद्ध कॉलोनी काटी तो होगी जेल, कॉलोनाइजर की संपत्ति जब्त कर बैंक खाते भी किए जाएंगे सीज उल्टी दस्त से बड़ागांव के दरी नगारा गांव में एक दर्जन बीमार जबलपुर में 9वीं की छात्रा से कार के अंदर सामूहिक दुष्कर्म, तीन आरोपित गिरफ्तार मतगणना को लेकर सतर्क कांग्रेस, मतदान के प्रपत्र से करवाएगी मिलान सात साल बाद मध्य प्रदेश में फिर हो सकते हैं छात्र संघ के चुनाव शराब के नशे में धुत छिंदवाड़ा के चौरई टीआइ कार के शीशे तोड़कर बोले- थानेदार हूं मैं, मेरा क्या कर लो... यूपी की तरफ चंबल पुल पर तैयार हो रही माइनिंग चौकी, भारी वाहनों के आवागमन की उम्मीद जागी पुणे कार हादसे में मृत आईटी इंजीनियर युवक और युवती मध्य प्रदेश के, हुआ अंतिम संस्कार

SDM बनने का सपना टूटा तो महिला ने मौत को लगाया गले, सपने पूरे नहीं हुए… लिखकर किया सुसाइड

Whats App

राजगढ़। मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले में एक महिला ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। मौके पर एक सुसाइड नोट भी मिला है। जिसमें लिखा हुआ है कि कुछ सपने थे जो पूरे नहीं हो सके महिला के पति ने सुसाइड की वजह सिविल सर्विस एग्जाम क्लियर नहीं कर पाना बताया है। घटना राजगढ़ जिले के खिलचीपुर की है। वहीं महिला के मायके वालों का कहना है कि ससुराल वालों ने बेटी की हत्या की है।

महिला के मायके वाले खिलचीपुर पहुंचे और महिला के मायके के लोगों ने हत्या के आरोप लगाए हैं और कहा है कि ससुराल वाले बेटी को प्रताड़ित करते थे। पति का कहना है कि वह चाय के लिए दूध लेने गया था और जब घर लौटकर आया तो उसकी पत्नी साड़ी से फंदा बनाकर पंखे पर लटकी मिली। तत्काल परिवार के अन्य लोगों को बुलाया गया और घटना की सूचना पुलिस को दी गई महिला को अस्पताल ले जाया गया जहां पर खिलचीपुर अस्पताल में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

महिला के पास एक सुसाइड नोट भी मिला है। जिसमें उसने लिखा था कि मैं अपनी मर्जी से सुसाइड कर रही हूं मेरी मौत की जिम्मेदार में खुद हूं मैरे  सास, ससुर नंद पति सभी बहुत अच्छे हैं मैं अपनी लाइफ में किसी भी इंसान से कभी परेशान नहीं हुई। मैरे लाइफ को लेकर कुछ सपने थे जो पूरे नहीं हो पाए इस वजह से ऐसा कदम उठा रही हूं।

Whats App

पति ने बताया पत्नी अधिकारी बनना चाहती थी ..

प्राप्त जानकारी के अनुसार महिला का सपना बड़ा अधिकारी बनने का था और महिला सिविल सर्विस एक्जाम की तैयारी कर रही थी। उसने दो-तीन बार ट्राई भी किया लेकिन एग्जाम क्लियर नहीं हो पाया। वहीं इस मामले में महिला के मायके के लोगों का  कहना है कि पति दहेज के लिए बेटी को प्रताड़ित करता था। महिला के पिता का कहना है कि जो सुसाइड नोट मिला है उसमें बेटी की राइटिंग नहीं है।

मप्र में गर्मी ने तोड़े रिकार्ड, झाबुआ में सड़क पर पिघलने लगी डामर     |     चाय का नाम सुनते होता है ताजगी का अहसास, जबलपुर के यह स्थान फ्रेंड्स मीटिंग प्वाइंट बन चुके     |     नियम विरुद्ध कॉलोनी काटी तो होगी जेल, कॉलोनाइजर की संपत्ति जब्त कर बैंक खाते भी किए जाएंगे सीज     |     उल्टी दस्त से बड़ागांव के दरी नगारा गांव में एक दर्जन बीमार     |     जबलपुर में 9वीं की छात्रा से कार के अंदर सामूहिक दुष्कर्म, तीन आरोपित गिरफ्तार     |     मतगणना को लेकर सतर्क कांग्रेस, मतदान के प्रपत्र से करवाएगी मिलान     |     सात साल बाद मध्य प्रदेश में फिर हो सकते हैं छात्र संघ के चुनाव     |     शराब के नशे में धुत छिंदवाड़ा के चौरई टीआइ कार के शीशे तोड़कर बोले- थानेदार हूं मैं, मेरा क्या कर लोगे     |     यूपी की तरफ चंबल पुल पर तैयार हो रही माइनिंग चौकी, भारी वाहनों के आवागमन की उम्मीद जागी     |     पुणे कार हादसे में मृत आईटी इंजीनियर युवक और युवती मध्य प्रदेश के, हुआ अंतिम संस्कार     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374