Breaking
डुमना विमानतल पर यात्रियों को सुविधा, एयरोब्रिज के माध्यम से सीधे विमान तक पहुंचे शक्ति भवन के पास पांच एकड़ में बनेगा प्रदेश का पहला मल्टी स्पोर्ट्स इंडोर स्टेडियम क्यूआर कोड स्कैन करते ही बनेगी ओपीडी पर्ची, यह एप करना होगा लोड कार और ट्रैक्टर में भिड़ंत से सीएनजी टैंक में लगी आग, पांच लोगों ने कूदकर बचाई जान रिश्वत के साढ़े तीन हजार रुपए लेते पटवारी को लोकायुक्त ने पकड़ा शौचालय का बहाना बनाकर पुलिस हिरासत से हिस्ट्रीशीटर फरार, पत्रकार की हत्या में मुंबई से हुआ था गिरफ्त... पुलिस की तरह अब डीएफओ से लेकर रेंजर स्तर के अधिकारियों के वाहनों पर चमकेगी बहुरंगी बत्ती सेवा सहकारी समिति के प्रबंधक से 17 लाख की लूट का खुलासा, 6 आरोपी गिरफ्तार, 11 लाख रुपये बरामद कपास बीज के लिए तीसरे दिन भी जमकर हंगामा, रास्ता जाम, धूप में घंटो परेशान हो रहे महिलाएं व बुजुर्ग MP में टीबी के सबसे ज्यादा मरीज भोपाल में, इस वजह से बढ़ रही संख्या

राहुल गांधी 21 अप्रैल को सतना में करेंगे प्रचार, आसपास की दूसरी सीटों को भी साधने को कोशिश

Whats App

भोपाल। कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी 10 दिन में दूसरी बार मध्य प्रदेश में चुनाव प्रचार के लिए आ रहे हैँ। वे यहां रविवार 21 अप्रैल को सतना में जनसभा को संबोधित करेंगे। इस सीट पर कांग्रेस से दूसरी बार के विधायक सिद्धार्थ कुशवाहा चुनाव लड़ रहे हैं। उनका मुकाबला यहां से भाजपा के चार बार के लोकसभा सदस्य गणेश सिंह से है।

दोनों के बीच कड़ा संघर्ष बताया जा रहा है। लगभग पांच माह पहले हुए विधानसभा चुनाव में सिद्धार्थ कुशवाहा ने सतना विधानसभा सीट से गणेश सिंह को हराया था, इसलिए लड़ाई और रोचक हो गई है।

उल्लेखनीय है कि राहुल गांधी ने इसके पहले मध्य प्रदेश में पहले चरण की सीट मंडला और जबलपुर में एक ही दिन में जनसभा को संबोधित किया था। विधानसभा चुनाव में भी उन्होंने सतना में जनसभा को संबोधित किया था। राहुल की यहां सभा से सतना के अतिरिक्त रीवा लोकसभा सीट को भी साधने की कोशिश है। यहां कांग्रेस से पूर्व विधायक नीलम मिश्रा मैदान में हैं।

सतना और रीवा में भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार के लिए हाल ही में केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह ने जनसभा को संबोधित किया था, पर अभी तक कांग्रेस से कोई नहीं आया था। यहां 26 अप्रैल को मतदान होना है। इस सीट पर अलग-अलग दल से चार बार के विधायक नारायण त्रिपाठी के बसपा से मैदान में उतरने से मतों का समीकरण बदल सकता है।

दमोह में होगी कांग्रेस नेताओं की सभा

सतना में राहुल गांधी के साथ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी, पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव और राज्य सभा सदस्य विवेक तन्खा में भी उपस्थित रहेंगे। उसी दिन यह तीनों नेता दमोह लोकसभा क्षेत्र के कुण्डलपुर में स्थानीय कार्यक्रम में शामिल होंगे। इसके बाद इस सीट के अंतर्गत जबेरा विधानसभा क्षेत्र के तेंदूखेड़ा पहुंचकर वहां कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगे।

डुमना विमानतल पर यात्रियों को सुविधा, एयरोब्रिज के माध्यम से सीधे विमान तक पहुंचे     |     शक्ति भवन के पास पांच एकड़ में बनेगा प्रदेश का पहला मल्टी स्पोर्ट्स इंडोर स्टेडियम     |     क्यूआर कोड स्कैन करते ही बनेगी ओपीडी पर्ची, यह एप करना होगा लोड     |     कार और ट्रैक्टर में भिड़ंत से सीएनजी टैंक में लगी आग, पांच लोगों ने कूदकर बचाई जान     |     रिश्वत के साढ़े तीन हजार रुपए लेते पटवारी को लोकायुक्त ने पकड़ा     |     शौचालय का बहाना बनाकर पुलिस हिरासत से हिस्ट्रीशीटर फरार, पत्रकार की हत्या में मुंबई से हुआ था गिरफ्तार     |     पुलिस की तरह अब डीएफओ से लेकर रेंजर स्तर के अधिकारियों के वाहनों पर चमकेगी बहुरंगी बत्ती     |     सेवा सहकारी समिति के प्रबंधक से 17 लाख की लूट का खुलासा, 6 आरोपी गिरफ्तार, 11 लाख रुपये बरामद     |     कपास बीज के लिए तीसरे दिन भी जमकर हंगामा, रास्ता जाम, धूप में घंटो परेशान हो रहे महिलाएं व बुजुर्ग     |     MP में टीबी के सबसे ज्यादा मरीज भोपाल में, इस वजह से बढ़ रही संख्या     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374