Breaking
पानी की किल्लत को लेकर लोगों ने किया चक्काजाम गोटेगांव में कैनरा बैंक शाखा में तीन करोड़ रुपये का घोटाला, EOW ने दर्ज किया मामला कृषि में स्टार्टअप शुरू करने वाले युवाओं को विज्ञान और बाजार के गुर सिखाएंगे कृषि विज्ञानी, 30 जून त... प्रदेश के वकीलों की सर्वोच्च संस्था स्टेट बार में हंगामे की स्थिति दोपहिया वाहन सवार को बचाने में पलटा ट्रक, बाजू से गुजर रहा मोटरसाइकिल सवार चपेट में आया, मौत 10 साल में चुराया 3.37 करोड़ रुपये से अधिक का पानी, राठौर और उसके रिश्तेदार पर केस दर्ज बद्रीनाथ दर्शन कर लौट रहे खरगोन के श्रद्धालु हादसे का शिकार, वाहन पलटने से एक की मौत, आठ घायल इंदौर के संग्रहालय ने सहेजा भारत का इतिहास, सिंधु घाटी सभ्‍यता के अवशेष से लेकर होलकर वंश तक के सिक्... 50 लाख की चोरी सहित दो और स्थानों की चोरी का तरीका एक जैसा उज्जैन में डेढ़ लाख लोग High BP से ग्रस्‍त, भूलकर भी ना करें इन दो चीजों का सेवन

मकान में संदिग्ध परिस्थिति में मिला शव, हत्या की आशंका, जांच में जुटी पुलिस

Whats App

देवरीकला। ग्राम डामरा वीर में रविवार की रात्रि एक व्यक्ति का शव पुलिस को मिला है। मृतक के स्वजनों ने हत्या का संदेह प्रकट किया। जिसके बाद पुलिस ने मर्ग कायम कर शव का पोस्टमार्टम कराया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी अनुसार थाना क्षेत्र के ग्राम डामरावीर में बने मकान में हल्के आदिवासी का शव पड़ा मिला। मकान में वह अकेला रहता था। मृतक के बड़े भाई दयाशंकर आदिवासी ने हत्या की आशंका व्यक्त की है।

थाना प्रभारी रोहित डोंगरे ने बताया कि हल्के आदिवासी अपने मकान में अकेला रहता था और उसका शव संदिग्ध परिस्थितियों में मिला है। पुलिस जांच कर रही है।

सड़क हादसे में एक की मौत, एक घायल

देवरीकला। नेशनल हाइवे पर सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई, दूसरा घायल हो गया। जानकारी के अनुसार बिजोरा निवासी अजय चौबे उर्फ अज्जू उम्र 42 वर्ष और निकेश चौबे उर्फ निक्की उम्र 21 वर्ष निवासी ग्राम बिजोरा थाना महाराजपुर मोपेड से देवरी से अपने ग्राम बिजोरा जा रहे थे। इस दौरान टिकरिया तिराहा के पास मोपेड खड़ी कर मोबाइल से बात करने लगे। इस बीच वहां से निकल रही एसयूवी ने सीधे टक्कर मार दी। जिसमें निकेश चौबे उर्फ निक्की की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं अज्जू चौबे गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें घायल अवस्था में देवरी स्वास्थ्य केंद्र लाया गया है जहां पर उपचार किया जा रहा है।

पानी की किल्लत को लेकर लोगों ने किया चक्काजाम     |     गोटेगांव में कैनरा बैंक शाखा में तीन करोड़ रुपये का घोटाला, EOW ने दर्ज किया मामला     |     कृषि में स्टार्टअप शुरू करने वाले युवाओं को विज्ञान और बाजार के गुर सिखाएंगे कृषि विज्ञानी, 30 जून तक दे सकते हैं आवेदन     |     प्रदेश के वकीलों की सर्वोच्च संस्था स्टेट बार में हंगामे की स्थिति     |     दोपहिया वाहन सवार को बचाने में पलटा ट्रक, बाजू से गुजर रहा मोटरसाइकिल सवार चपेट में आया, मौत     |     10 साल में चुराया 3.37 करोड़ रुपये से अधिक का पानी, राठौर और उसके रिश्तेदार पर केस दर्ज     |     बद्रीनाथ दर्शन कर लौट रहे खरगोन के श्रद्धालु हादसे का शिकार, वाहन पलटने से एक की मौत, आठ घायल     |     इंदौर के संग्रहालय ने सहेजा भारत का इतिहास, सिंधु घाटी सभ्‍यता के अवशेष से लेकर होलकर वंश तक के सिक्के हैं मौजूद     |     50 लाख की चोरी सहित दो और स्थानों की चोरी का तरीका एक जैसा     |     उज्जैन में डेढ़ लाख लोग High BP से ग्रस्‍त, भूलकर भी ना करें इन दो चीजों का सेवन     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374