Breaking
पानी की किल्लत को लेकर लोगों ने किया चक्काजाम गोटेगांव में कैनरा बैंक शाखा में तीन करोड़ रुपये का घोटाला, EOW ने दर्ज किया मामला कृषि में स्टार्टअप शुरू करने वाले युवाओं को विज्ञान और बाजार के गुर सिखाएंगे कृषि विज्ञानी, 30 जून त... प्रदेश के वकीलों की सर्वोच्च संस्था स्टेट बार में हंगामे की स्थिति दोपहिया वाहन सवार को बचाने में पलटा ट्रक, बाजू से गुजर रहा मोटरसाइकिल सवार चपेट में आया, मौत 10 साल में चुराया 3.37 करोड़ रुपये से अधिक का पानी, राठौर और उसके रिश्तेदार पर केस दर्ज बद्रीनाथ दर्शन कर लौट रहे खरगोन के श्रद्धालु हादसे का शिकार, वाहन पलटने से एक की मौत, आठ घायल इंदौर के संग्रहालय ने सहेजा भारत का इतिहास, सिंधु घाटी सभ्‍यता के अवशेष से लेकर होलकर वंश तक के सिक्... 50 लाख की चोरी सहित दो और स्थानों की चोरी का तरीका एक जैसा उज्जैन में डेढ़ लाख लोग High BP से ग्रस्‍त, भूलकर भी ना करें इन दो चीजों का सेवन

MP में 10th और 12th का रिजल्ट जारी, दसवीं में अनुष्का और 12वीं में जयंत यादव ने किया टॉप…

Whats App

भोपाल। मध्य प्रदेश में एमपी बोर्ड 10th और 12th का रिजल्ट जारी हो गया है। आपको बता दें कि स्कूल शिक्षा विभाग की प्रमुख सचिव रश्मि अरुण शमी ने परिणाम जारी किया। 12वीं में आर्ट्स ग्रुप से शाजापुर के जयंत यादव ने टॉप किया है और दसवीं में अनुष्का अग्रवाल ने टॉप किया है। मंडला की अनुष्का ने कुल 500 में से 495 अंक हासिल किए हैं।
वहीं 12वीं में साइंस – मैथ्स ग्रुप से रीवा की अंशिका मिश्रा ने टॉप किया है। अंशिका मिश्रा के मैथ – साइंस स्ट्रीम में 500 में से 493 और मुस्कान दांगी के कॉमर्स में 493 नंबर आए हैं।

वहीं शाजापुर के जयंत यादव के आर्ट्स ग्रुप में 500 में से 487 नंबर आए हैं। आपको बता दें की मुस्कान विदिशा की रहने वाली हैं। वह सरस्वती शिशु मंदिर की छात्रा हैं और अंशिका मिश्रा रीवा की रहने वाली हैं वह इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल की छात्रा हैं। स्टूडेंट एमपी बोर्ड की वेबसाइट mpresults.nic.in या mpbse.nic.in अपना रिजल्ट देख सकते हैं दसवीं क्लास का रिजल्ट 58.10%  रहा और 12वीं क्लास का रिजल्ट 64.49% रहा है।

पानी की किल्लत को लेकर लोगों ने किया चक्काजाम     |     गोटेगांव में कैनरा बैंक शाखा में तीन करोड़ रुपये का घोटाला, EOW ने दर्ज किया मामला     |     कृषि में स्टार्टअप शुरू करने वाले युवाओं को विज्ञान और बाजार के गुर सिखाएंगे कृषि विज्ञानी, 30 जून तक दे सकते हैं आवेदन     |     प्रदेश के वकीलों की सर्वोच्च संस्था स्टेट बार में हंगामे की स्थिति     |     दोपहिया वाहन सवार को बचाने में पलटा ट्रक, बाजू से गुजर रहा मोटरसाइकिल सवार चपेट में आया, मौत     |     10 साल में चुराया 3.37 करोड़ रुपये से अधिक का पानी, राठौर और उसके रिश्तेदार पर केस दर्ज     |     बद्रीनाथ दर्शन कर लौट रहे खरगोन के श्रद्धालु हादसे का शिकार, वाहन पलटने से एक की मौत, आठ घायल     |     इंदौर के संग्रहालय ने सहेजा भारत का इतिहास, सिंधु घाटी सभ्‍यता के अवशेष से लेकर होलकर वंश तक के सिक्के हैं मौजूद     |     50 लाख की चोरी सहित दो और स्थानों की चोरी का तरीका एक जैसा     |     उज्जैन में डेढ़ लाख लोग High BP से ग्रस्‍त, भूलकर भी ना करें इन दो चीजों का सेवन     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374