Breaking
गोविंदा, अनिल कपूर, अनुपम खेर बोले- ‘घर से बाहर आएं और वोट करें’, सचिन ने बेटे संग किया मतदान झोले में मृत नवजात को लेकर सतना के जिला अस्पताल पहुंची महिला, मचा हड़कंप... इंदौर में ट्रक ने ट्रैक्टर को मारी भीषण टक्कर, एक की मौत, टुकड़े टुकड़े हो गया ट्रैक्टर जबलपुर में बीच बाजार में तीन दुकानों में लगी भीषण आग, फायर ब्रिगेड की 20 गाड़ियां मौके पर... शिवपुरी के फतेहपुर क्षेत्र में गैस रिसाव से फैल गई दहशत, मौके पर पहुंची पुलिस और प्रशासन की टीम... छिंदवाड़ा में पति ने पत्नी की पत्थर से कुचलकर की हत्या, फिर लगा ली फांसी ,जानिए क्या है पूरा मामला..... लू की चपेट में मध्य प्रदेश, मौसम विभाग ने किया अलर्ट जारी... ग्वालियर की युवती से महाराष्ट्र में चलती ट्रेन में दुष्कर्म, जीआरपी ने दर्ज किया मामला... बैतूल में बारातियों से भरी कार अनियंत्रित होकर पलटी, 16 लोग हुए घायल... CBI इंस्पेक्टर 10 लाख रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार, MP नर्सिंग घोटाले की कर रहा था जांच...

दूसरे चरण के मतदान के बाद कमलनाथ का भाजपा पर हमला, कह दी ये बड़ी बात…

Whats App

भोपाल। मध्य प्रदेश में 12 सीट पर लोकसभा चुनाव के लिए मतदान हो चुका है। अभी 17 सीट पर मतदान होना बाकी है। दो चरणों में हुए मतदान के बाद पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भाजपा पर निशाना साधा है। कमलनाथ ने अपने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर लिखा कि लोकसभा चुनाव के पहले और दूसरे चरण के मतदान के बाद स्पष्ट हो गया है कि देश की जनता ने नफरत की राजनीति को नकार दिया है।

 

मध्यप्रदेश की 6 सीटों समेत पूरे देश की 88 सीटों पर कांग्रेस बेहद मज़बूत स्थिति में है। जनता ने कांग्रेस के पाँच न्याय का समर्थन कर देश में परिवर्तन के लिए मतदान किया है।

कांग्रेस और इसके घटक दलों के समर्थन में मतदान करने के लिये देश/मध्यप्रदेश के मतदाताओं का हृदय से आभार व्यक्त करता हूँ।याद रखें ! आपका एक वोट आपको रोज़गार दिला सकता है। आपका एक वोट महंगाई कम कर सकता है। आपका एक वोट आपको कर्जमुक्त कर सकता है। आपका एक वोट आपको फसलों के सही दाम दिला सकता है। आपका एक वोट आपके घर में ख़ुशहाली ला सकता है।

गोविंदा, अनिल कपूर, अनुपम खेर बोले- ‘घर से बाहर आएं और वोट करें’, सचिन ने बेटे संग किया मतदान     |     झोले में मृत नवजात को लेकर सतना के जिला अस्पताल पहुंची महिला, मचा हड़कंप…     |     इंदौर में ट्रक ने ट्रैक्टर को मारी भीषण टक्कर, एक की मौत, टुकड़े टुकड़े हो गया ट्रैक्टर     |     जबलपुर में बीच बाजार में तीन दुकानों में लगी भीषण आग, फायर ब्रिगेड की 20 गाड़ियां मौके पर…     |     शिवपुरी के फतेहपुर क्षेत्र में गैस रिसाव से फैल गई दहशत, मौके पर पहुंची पुलिस और प्रशासन की टीम…     |     छिंदवाड़ा में पति ने पत्नी की पत्थर से कुचलकर की हत्या, फिर लगा ली फांसी ,जानिए क्या है पूरा मामला…     |     लू की चपेट में मध्य प्रदेश, मौसम विभाग ने किया अलर्ट जारी…     |     ग्वालियर की युवती से महाराष्ट्र में चलती ट्रेन में दुष्कर्म, जीआरपी ने दर्ज किया मामला…     |     बैतूल में बारातियों से भरी कार अनियंत्रित होकर पलटी, 16 लोग हुए घायल…     |     CBI इंस्पेक्टर 10 लाख रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार, MP नर्सिंग घोटाले की कर रहा था जांच…     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374