Breaking
पुणे हिट एंड रन: आखिर किसने सबूत मिटाने में की मदद? तीसरे शख्स को ढूंढ रही पुलिस श्रीकृष्ण जन्मभूमि मामले में सुनवाई पूरी, हाई कोर्ट ने सुरक्षित रखा फैसला स्वाति मालीवाल मामले में आरोपी विभव कुमार की पुलिस रिमांड खत्म, कोर्ट ने 14 दिनों के लिए न्यायिक हिर... इंडिया गठबंधन की एडवांस प्लानिंग,पीएम के नाम से पहले नए पार्टनर का रोडमैप होगा तैयार अखनूर बस हादसे के बाद JKRTC का एक्शन, 6 कर्मचारी निलंबि JCB लेकर खेत में घुसे दबंग, गड्ढा खोदा… पुलिस के सामने ही 22 साल की लड़की को दफनाने की कोशिश की अश्लील वीडियो मामला: प्रज्वल रेवन्ना को 6 दिनों की पुलिस हिरासत, जर्मनी से लौटने पर SIT ने किया था अ... गजब! कैंसर से अध्यापक की मौत, चुनाव में लगी दी ड्यूटी… न पहुंचने पर FIR दर्ज कराई केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने किए भगवान महाकाल के दर्शन, बोले- मंदिर का प्राचीन प्रवरूप क... पिता और भाई की हत्‍या के आरोपित लड़की के मित्र ने किया आत्‍मसमर्पण, पुलिस थाने पहुंचकर बताया अपना ना...

नमाज अदा करते बुजुर्ग को आया हार्ट अटैक, चंद सेकंड में थम गई सांसें

Whats App

इन दिनों हार्टअटैक के मामले लगातार सामने आ रहे हैं. इसी क्रम में उत्तर प्रदेश के गाजिबाद से भी एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जहां नमाज अदा करते वक्त एक बुजर्ग को अचानक से हार्ट अटैक आया और उनकी देखते ही देखते मौत हो गई. घटना गाजियाबाद के मुरादनगर इलाके की है. यहां नमाज अदा कर रहे एक बुजुर्ग की हार्ट अटैक से मौत हो गई.

मृतक का नाम हाजी हनीफ (80) बताया जा रहा है, जोकि आर्मी से रिटायर्ड थे. हाजी हनीफ आदर्श कॉलोनी में रह रहे थे और नजदीकी मस्जिद में नमाज पढ़ने के लिए गए हुए थे तभी नमाज पढ़ते समय अचानक पीछे की ओर गिर गए. उन्हें गिरता देख मस्जिद में मौजूद कई लोग वहां दौड़कर पहुंचे. फौरन बुजुर्ग को नजदीकी अस्पताल पहुंचा गया. लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी. डॉक्टर्स ने बुजुर्ग को मृत घोषित कर दिया.

हालांकि मौत की वजह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही साफ हो पाएगी. लेकिन कहा जा रहा है कि हार्ट अटैक से ही बुजुर्ग की मौत हुई है. इस तरह अचानक बुजुर्ग की मौत इलाके में चर्चा की वजह बन गई. यह पूरी घटना मस्जिद में लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुई है. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ है.

Whats App

वर्कआउट करते आया हार्ट अटैक

बता दें, वाराणसी से भी हार्ट अटैक की कुछ ऐसी ही घटना सामने आई थी. यहां चेतगंज इलाके में एक जिम में वर्कआउट कर रहे 32 साल के युवक को पहले सिर दर्द हुआ. फिर वो बेंच पर बैठ गया, जिसके बाद अचानक नीचे गिर गया. आनन-फानन में उसे स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

बॉडी बिल्डिंग करते थे दीपक

पियरी इलाके के रहने वाले 32 वर्षीय दीपक गुप्ता बॉडी बिल्डिंग किया करते थे. रोजाना की तरह वह शहर के सिद्धगिरी बाग इलाके में स्थित एक जिम में सुबह एक्सरसाइज करने पहुंचे. एक्सरसाइज के दौरान अचानक उनके सिर में दर्द हुआ. इसलिए वो पास में ही एक बेंच पर बैठ गए. थोड़ी देर तक उन्होंने अपना सिर पकड़े रखा. फिर बेसुध होकर वह जमीन पर गिर गए. आसपास के लोगों ने जब दीपक को जमीन पर पड़ा देखा तो वे दौड़कर उनके पास पहुंचे. उन्होंने तुरंत दीपक को अस्पताल पहुंचाया. लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

पुणे हिट एंड रन: आखिर किसने सबूत मिटाने में की मदद? तीसरे शख्स को ढूंढ रही पुलिस     |     श्रीकृष्ण जन्मभूमि मामले में सुनवाई पूरी, हाई कोर्ट ने सुरक्षित रखा फैसला     |     स्वाति मालीवाल मामले में आरोपी विभव कुमार की पुलिस रिमांड खत्म, कोर्ट ने 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेजा     |     इंडिया गठबंधन की एडवांस प्लानिंग,पीएम के नाम से पहले नए पार्टनर का रोडमैप होगा तैयार     |     अखनूर बस हादसे के बाद JKRTC का एक्शन, 6 कर्मचारी निलंबि     |     JCB लेकर खेत में घुसे दबंग, गड्ढा खोदा… पुलिस के सामने ही 22 साल की लड़की को दफनाने की कोशिश की     |     अश्लील वीडियो मामला: प्रज्वल रेवन्ना को 6 दिनों की पुलिस हिरासत, जर्मनी से लौटने पर SIT ने किया था अरेस्ट     |     गजब! कैंसर से अध्यापक की मौत, चुनाव में लगी दी ड्यूटी… न पहुंचने पर FIR दर्ज कराई     |     केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने किए भगवान महाकाल के दर्शन, बोले- मंदिर का प्राचीन प्रवरूप कायम रहना चाहिए     |     पिता और भाई की हत्‍या के आरोपित लड़की के मित्र ने किया आत्‍मसमर्पण, पुलिस थाने पहुंचकर बताया अपना नाम     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374