Breaking
क्या धारावी की जमीन के मालिक बन जाएंगे अडानी, जानिए असल कहानी? EVM के इस्तेमाल की जिद क्यों? एलन मस्क की टिप्पणी के बाद अखिलेश यादव का सवाल इंस्टा पर दोस्ती, होटल ले जाकर दोस्तों ने किया गंदा काम… सुसाइड से पहले युवक बता गया दर्द भरी दास्ता... तांत्रिक ने बीमारी ठीक करने का झांसा देकर महिला से किया दुष्कर्म T20 World Cup: पाकिस्तान के बाहर होने पर सिद्धू ने खोली ICC की पोल, गावस्कर ने भी की खिंचाई संसद में अब 2014 और 2019 वाली स्थिति नहीं…कभी भी गिर सकती है सरकार, स्पीकर पद को लेकर संजय राउत का ब... आयकर में दान पर टैक्स छूट के लिए फार्म 10बीई जरूर लें करदाता राहुल गांधी ने छोड़ी वायनाड सीट तो प्रियंका गांधी होंगी उम्मीदवार! अगले तीन दिन में होगा फैसला कोटा कोचिंग सेंटर में IIT की तैयारी करने वाले छात्र ने किया सुसाइड उज्जैन से पीएमश्री धार्मिक पर्यटन हेली सेवा शुरू, CM मोहन यादव ने दिखाई हरी झंडी

मंदिर में सो रहे पुजारी की हत्या, टूटे मिले दानपेटी के ताले, जांच जारी

Whats App

नरसिंहपुर। नरसिंहपुर जिले में करेली गल्ला मंडी के पास देर रात उस समय हड़कंप की स्थिति निर्मित हो गई जब यहां स्थित मदार टेकरी मंदिर में सो रहे पुजारी की किसी अज्ञात ने हत्या कर दी। जानकारी मिलते ही पुलिस बल घटनास्थल पर पहुंचा। साथ ही एसपी अमित कुमार पुलिस बस और डॉग स्‍क्‍वॉड की टीम के साथ मौके पर पहुंचे और निरीक्षण किया।

जानकारी के अनुसार करेली में मदार टेकरी मंदिर के पुजारी 73 वर्षीय हरिनारायण शर्मा मंदिर प्रांगण में ही हॉल में सो रहे थे। शनिवार की देर रात किसी अज्ञात ने मंदिर में घुसकर पुजारी की की हत्या कर दी।

पुलिस को मौके पर मंदिर और दान पेटी के ताले टूटे हुए मिले हैं, जिससे चोरी की भी आशंका है। मंदिर में हुए इस हत्याकांड को लेकर शहर में सनसनी फैल गई है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

क्या धारावी की जमीन के मालिक बन जाएंगे अडानी, जानिए असल कहानी?     |     EVM के इस्तेमाल की जिद क्यों? एलन मस्क की टिप्पणी के बाद अखिलेश यादव का सवाल     |     इंस्टा पर दोस्ती, होटल ले जाकर दोस्तों ने किया गंदा काम… सुसाइड से पहले युवक बता गया दर्द भरी दास्तां     |     तांत्रिक ने बीमारी ठीक करने का झांसा देकर महिला से किया दुष्कर्म     |     T20 World Cup: पाकिस्तान के बाहर होने पर सिद्धू ने खोली ICC की पोल, गावस्कर ने भी की खिंचाई     |     संसद में अब 2014 और 2019 वाली स्थिति नहीं…कभी भी गिर सकती है सरकार, स्पीकर पद को लेकर संजय राउत का बड़ा बयान     |     आयकर में दान पर टैक्स छूट के लिए फार्म 10बीई जरूर लें करदाता     |     राहुल गांधी ने छोड़ी वायनाड सीट तो प्रियंका गांधी होंगी उम्मीदवार! अगले तीन दिन में होगा फैसला     |     कोटा कोचिंग सेंटर में IIT की तैयारी करने वाले छात्र ने किया सुसाइड     |     उज्जैन से पीएमश्री धार्मिक पर्यटन हेली सेवा शुरू, CM मोहन यादव ने दिखाई हरी झंडी     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374