Breaking
अलीगढ़: थाने में दबंगों ने चलाया DJ, फिर किया डांस… अब पुलिस ने लिया ये एक्शन नमाज पढ़ने और मुस्लिम बनने के फायदे बता रहे प्रोफेसर, विक्रम विश्वविद्यालय में छात्रों का हंगामा शाहरुख ने रोहित बनकर की युवती से दोस्ती, फिर इस्लाम धर्म अपनाने का बनाया दबाव सतवास-पुनासा के बीच मिनी ट्रक-कार भिड़ंत में इंदौर के दो लोगों सहित तीन की मौत मां के सामने बेटी ने की आत्महत्या की कोशिश, हाईटेंशन तारों के ऊपर फुटओवर ब्रिज पर लटकी, रेलवे अधिकार... प्रयागराज और राम नगरी अयोध्या में बनेगा VVIP गेस्ट हाउस, CM योगी ने की अधिकारियों के साथ बैठक चेन्नई हवाई अड्डे पर 1.671 करोड़ रुपये का सोना जब्त; 1 गिरफ्तार छह महीने में ही मुंबई के अटल सेतु में दिखी दरार, नाना पटोले ने लिया जायजा; कहा- अटल जी के नाम पर भ्र... सरकार अगले 2 से 3 महीने में मणिपुर जातीय संकट का समाधान ढूंढ लेगी : सीएम बीरेन सिंह पुणे पोर्श केस: नाबालिग आरोपी के पिता को मिली जमानत, 19 मई को हादसे में गई थी दो इंजीनियरों की जान

पुणे पोर्शे हादसा: रात 9:30 से 1 बजे तक पार्टी… खर्च किए 48000 रुपये, अब ये रिपोर्ट खोलेगी ‘गुनहगारों’ का हर राज

Whats App

पुणे रोडरेज केस में कई चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं. घटना वाली रात नाबालिग आरोपी ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर जमकर शराब पी थी. शराब और खाने-पीने पर आरोपी ने 48 हजार रुपये खर्च किए थे. रात 1 बजे तक दो रेस्टोरेंट पर पार्टी चली थी. इसके बाद आरोपी अपने दोस्तों के साथ पोर्शे कार लेकर निकल गया था. पुलिस ने दोनों रेस्टोरेंट के चार लोगों को गिरफ्तार किया है.

पुणे पुलिस की एफआईआर के मुताबिक, नाबालिग आरोपी रात 9:30 बजे से आधी रात तक अपने दोस्तों के साथ एक रेस्टोरेंट में शराब पी रहा था. इसके बाद उसने दूसरे होटल में रात 1 बजे तक शराब पी. बाद में वह अपने दोस्तों के साथ पोर्शे कार में बैठकर निकल गया. कल्याणीनगर इलाके में लापरवाही से कार चलाकर आरोपी ने बाइक सवार दो इंजीनियर की जान ले ली. दोनों मृतक मध्य प्रदेश के रहने वाले थे.

12वीं क्लास का रिजल्ट घोषित होने पर दी थी पार्टी

Whats App

फ्री प्रेस जर्नल की रिपोर्ट के मुताबिक, हादसे वाली रात आरोपी ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर पार्टी का आयोजन किया था. पुलिस जांच में खुलासा हुआ है कि आरोपी ने 12वीं क्लास का रिजल्ट घोषित होने पर पार्टी रखी थी. पुणे पुलिस कमिश्नर अमितेश कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर पार्टी में शराब और खाने पर 48 हजार रुपये खर्च किए थे.

2 रेस्टोरेंट में रात 1 बजे तक पी शराब

पुलिस की एफआईआर के मुताबिक, आरोपी ने अपने दोस्तों के साथ पहले कोसी रेस्तरां उसके बाद होटल ब्लैक में शराब पी थी. इनमें से एक जगह पर अपने दोस्तों के साथ शराब पीते हुए आरोपी का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. फुटेज में गोल टेबल पर शराब की बोतलें रखी हुई हैं. आरोपी और उसके दोस्त मौज-मस्ती करते दिख रहे हैं. एसीपी मनोज पाटिल ने बताया कि नाबालिग आरोपी दो रेस्टोरेंट में गया था. हमारे पास गाड़ी चलाने से पहले उसके शराब पीने का सीसीटीवी फुटेज है. आरोपी का ब्लड जांच कराया गया है. उसकी रिपोर्ट का इंतजार है.

रेस्टोरेंट के मालिक समेत 4 गिरफ्तार

पुलिस ने नाबालिग को शराब परोसने के आरोप में कोसी रेस्टोरेंट मालिक नमन प्रल्हाद भूतड़ा और प्रबंधक सचिन अशोक काटकर, इसके अलावा होटल ब्लैक के मैनेजर संदीप रमेश सांगले और बार काउंटर मैनेजर जयेश सतीश बोनकर को गिरफ्तार किया है. पुलिस इससे पहले आरोपी के पिता विशाल अग्रवाल को गिरफ्तार कर चुकी है.

अलीगढ़: थाने में दबंगों ने चलाया DJ, फिर किया डांस… अब पुलिस ने लिया ये एक्शन     |     नमाज पढ़ने और मुस्लिम बनने के फायदे बता रहे प्रोफेसर, विक्रम विश्वविद्यालय में छात्रों का हंगामा     |     शाहरुख ने रोहित बनकर की युवती से दोस्ती, फिर इस्लाम धर्म अपनाने का बनाया दबाव     |     सतवास-पुनासा के बीच मिनी ट्रक-कार भिड़ंत में इंदौर के दो लोगों सहित तीन की मौत     |     मां के सामने बेटी ने की आत्महत्या की कोशिश, हाईटेंशन तारों के ऊपर फुटओवर ब्रिज पर लटकी, रेलवे अधिकारियों ने ऐसे बचाई जान     |     प्रयागराज और राम नगरी अयोध्या में बनेगा VVIP गेस्ट हाउस, CM योगी ने की अधिकारियों के साथ बैठक     |     चेन्नई हवाई अड्डे पर 1.671 करोड़ रुपये का सोना जब्त; 1 गिरफ्तार     |     छह महीने में ही मुंबई के अटल सेतु में दिखी दरार, नाना पटोले ने लिया जायजा; कहा- अटल जी के नाम पर भ्रष्टाचार कर रही भाजपा     |     सरकार अगले 2 से 3 महीने में मणिपुर जातीय संकट का समाधान ढूंढ लेगी : सीएम बीरेन सिंह     |     पुणे पोर्श केस: नाबालिग आरोपी के पिता को मिली जमानत, 19 मई को हादसे में गई थी दो इंजीनियरों की जान     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374