Breaking
अक्षरधाम मंदिर में नशा मुक्ति पर लिया गया संकल्प… रामदास आठवले समेत बड़ी हस्तियों ने दिए संदेश MP में पहली बार 3 लोगों को मिला CAA के तहत नागरिकता सर्टिफिकेट, CM मोहन यादव ने किया स्वागत आंध्र प्रदेश के डिप्टी सीएम पवन कल्याण 11 दिन का रखेंगे उपवास, जानें क्या है मामला भीलवाड़ा: रात को दादा के घर में घुसी पोती, फिर तिजोरी से ऐसे निकाल लिए 90 लाख रुपये टीचर ने अपनी ही स्टूडेंट से की Love Marriage…दोनों के परिवार तो हुए खुश, लेकिन यहां फंस गया पेंच ‘काश बेटे ने भी पहना होता…’, श्रद्धांजलि सभा में पिता ने बांटा हेलमेट, खूब हो रही सराहना Bigg Boss OTT 3: सना सुल्ताना ने लिया बदला, अरमान मलिक के साथ इन कंटेस्टेंट को किया नॉमिनेट छत्तीसगढ़: सुसाइड नहीं गला घोंटकर हुई डॉ. पूजा की हत्या! बिस्तर पर मिले स्पर्म से बदल गई पुलिस की थ्... गंदा पानी पीकर गुजारा कर रहे राष्ट्रपति के ‘दत्तक पुत्र’! जंगल में 2 किमी दूर से भरकर लाते हैं मटके

जयमाल पर दुल्हन को किया किस, मचा बवाल, चले लाठी-डंडे और टूट गई शादी

Whats App

ईसाई धर्म में शादी में एक रस्म होती है, जब दूल्हा और दुल्हन एक दूसरे को किस करते हैं. लेकिन हिंदू धर्म में ऐसा कोई रिवाज नहीं है. फिर भी आज के समय में कई शादियों में अक्सर कपल एक दूसरे को किस कर देते हैं. लेकिन यूपी में एक दूल्हे को ऐसा करना महंगा पड़ गया. यहां जब दूल्हे ने स्टेज पर सबके सामने दुल्हन को किस किया तो दुल्हन पक्ष के लोग नाराज हो गए.

दूल्हे पक्ष के साथ खूब बहस हुई. मामला मारपीट तक पहुंच गया. यहां तक कि शादी भी टूट गई. हंगाना होते ही दोनों पक्षों में जमकर लाठी-डंडे बरसे. 6 लोग इस मारपीट में घायल हुए. तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दी गई. बारात तो बिना दुल्हन के लौटी ही. लेकिन मारपीट करने वाले 7 लोगों को पुलिस अपने साथ ले गई. उनके खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी गई है.

मामला हापुड़ के अशोकनगर मोहल्ले का है. मोहल्ला अशोक नगर के व्यक्ति ने बताया कि सोमवार रात को उनकी दो बेटियों की शादी थी. बड़ी बेटी की बारात मोहल्ला सुभाषनगर और छोटी पुत्री की बारात मोहल्ला शिवनगर से आई थी. बड़ी बेटी की शादी तो धूमधाम से संपन्न हो गई. इसके बाद छोटी बेटी की शादी का आयोजन चल रहा था. जयमाल के दौरान दुल्हन बनी छोटी पुत्री को दूल्हे ने किस कर दिया. इस पर दुल्हन पक्ष के लोग आग-बबूला हो गए.

Whats App

6 लोग हुए हमले में घायल

इसे लेकर दोनों पक्षों के लोगों में कहासुनी हो गई. कुछ ही देर में दोनों पक्षों के लोगों ने लाठी-डंडों और सरिये से एक-दूसरे पर हमला कर दिया. दूल्हे को भी मारा-पीटा गया. हमले में पप्पू, पंकज, नरेश, रवि, पवन व अंकित घायल हो गए. मामले की जानकारी पर पुलिस मौके पर पहुंची और बल प्रयोग कर हालात पर काबू पाया. मौके से पुलिस ने दोनों पक्षों के 7 लोगों को हिरासत में लेकर थाने भिजवाया. हमले में घायल लोगों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया.

पुलिस ने बताया कि मामले में अभिषेक, नरेश, शिवम, पप्पू, रवि और सलेखचंद समेत एक अन्य के खिलाफ शांतिभंग की कार्रवाई की गई है. किसी भी पक्ष की तरफ से तहरीर नहीं दी गई हैय तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

समझौते की कोशिश की गई

किस को लेकर विवाद के बाद दुल्हन के बिना ही बारात बेरंग होकर लौट गई. बाद में दोनों पक्षों के लोग इस बात को लेकर मायूस हो गए. मंगलवार सुबह दूल्हे पक्ष के लोग दुल्हन के घर पहुंचे. जहां उन्होंने गलती स्वीकार करते हुए दुल्हन को उनके साथ भेजने की मिन्नत की। सुबह से शाम तक दोनों पक्षों के बीच समझौते को लेकर बहस होती रही लेकिन, कोई नतीजा नहीं निकल सका. दूल्हे द्वारा दुल्हन को किस करने के बाद हुए विवाद को लेकर लड़की पक्ष के लोगों ही नहीं बल्कि मोहल्लेवासियों में भी मायूसी छा गई. यह शादी इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है.

अक्षरधाम मंदिर में नशा मुक्ति पर लिया गया संकल्प… रामदास आठवले समेत बड़ी हस्तियों ने दिए संदेश     |     MP में पहली बार 3 लोगों को मिला CAA के तहत नागरिकता सर्टिफिकेट, CM मोहन यादव ने किया स्वागत     |     आंध्र प्रदेश के डिप्टी सीएम पवन कल्याण 11 दिन का रखेंगे उपवास, जानें क्या है मामला     |         |     भीलवाड़ा: रात को दादा के घर में घुसी पोती, फिर तिजोरी से ऐसे निकाल लिए 90 लाख रुपये     |     टीचर ने अपनी ही स्टूडेंट से की Love Marriage…दोनों के परिवार तो हुए खुश, लेकिन यहां फंस गया पेंच     |     ‘काश बेटे ने भी पहना होता…’, श्रद्धांजलि सभा में पिता ने बांटा हेलमेट, खूब हो रही सराहना     |     Bigg Boss OTT 3: सना सुल्ताना ने लिया बदला, अरमान मलिक के साथ इन कंटेस्टेंट को किया नॉमिनेट     |     छत्तीसगढ़: सुसाइड नहीं गला घोंटकर हुई डॉ. पूजा की हत्या! बिस्तर पर मिले स्पर्म से बदल गई पुलिस की थ्योरी     |     गंदा पानी पीकर गुजारा कर रहे राष्ट्रपति के ‘दत्तक पुत्र’! जंगल में 2 किमी दूर से भरकर लाते हैं मटके     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374