Breaking
आतंकियों के निशाने पर दिल्ली, खतरे के बीच पुलिस अलर्ट, जानें क्या है साजिश बिहार: पटना के इस्कॉन मंदिर में मारपीट, दो गुटों में जमकर चले लाठी-डंडे; क्या है मामला? देवरिया में दो बदमाशों का एनकाउंटर, छात्राओं के साथ की थी छेड़खानी 7 अक्टूबर को फिर दहला इजराइल, हिजबुल्लाह के रॉकेट के आगे सिस्टम फेल पाकिस्तान में चीनी नागरिक फिर बने टारगेट, कराची में विस्फोट में 2 की मौत, हमले पर चीन ने कही ये बात AAP सांसद संजीव अरोड़ा के घर ED की छापेमारी, पार्टी भड़की Delhi Police की स्पेशल सेल ने पंजाब में मारी रेड, 10 करोड़ की कोकीन बरामद Israel-Hamas War का एक सालः इजराइल ने अपने 1200 नागरिकों के बदले हमास के 42 हजार लोग मारे; तबाह कर द... बस चलाते वक्त आया हार्ट अटैक, जाते-जाते बचाईं 30 जानें… रूला देगी जिंदादिली की ये कहानी नक्सलियों पर कसेगा शिकंजा, अमित शाह सोमवार को आठ राज्यों के CM के साथ करेंगे बैठक

लिफ्ट देने के बहाने की आदिवासी देवरानी और जेठानी से छेड़छाड़

Whats App

गुरुवार की रात ग्राम दौरार में तीन युवक ग्राम सहसारी की दो आदिवासी देवरानी-जेठानी को बाइक पर लिफ्ट देने के बहाने सुनसान क्षेत्र में ले गए और उनकी साथ छेड़छाड़ की घटना को अंजाम दिया। इस दौरा शोर सुनकर ग्रामीण आ गए तो आरोपित भाग गए। महिलाओं ने मुकदमा दर्ज कराया है।

मोहना थाना पुलिस ने शुक्रवार को इस मामले में मोहन पुत्र दीनदयाल जाटव उम्र 22 साल निवासी ग्राम दौरार, अशोक पुत्र अखय सिंह उम्र 20 साल निवासी निवासी सदर और धर्मेंद्र पुत्र राजेंद्र रावत उम्र 20 साल निवासी दीक्षित कालोनी मोहना को गिरफ्तार कर लिया। आरोपितों के कब्जे से घटना में प्रयुक्त वाहन दो मोटरसाइकिलें भी जब्त कीं। पुलिस आरोपितों को लेकर ग्राम दौरार पहुंची और घटनास्थल का सत्यापन कराकर गांव में उनका जुलूस निकाला गया।

 

बेकाबू मिक्सर मशीन से टकराने से बाइक सवार दंपती की मौत

आंतरी थाना अंतर्गत कल्याणी छीमक रोड पर एक सड़क दुर्घटना में पति-पत्नी की मौत हो गई। घटना मिक्सर मशीन के टायर निकलने से हुईं। टायर बाइक से जा टकराया, जिससे बाइक का संतुलन बिगड़ा और वह खंती में जा गिरी। जिससे दोनों पति-पत्नी की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर पहुंचे और दोनों के शवों को उठवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। भितरवार अनुविभाग के गांधीपुर निवासी रणवीर जाटव 35 वर्ष और उसकी पत्नी मीनाक्षी जाटव 30 वर्ष दोनों ग्वालियर की तरफ से वापस अपने घर जा रहे थे। अभी यह लोग कल्याणी छीमक रोड पर स्थित खेरवाया गांव के पास पहुंचे ही थे कि आगे जा रही एक मिक्सर मशीन का टायर निकल गया और टायर उनकी मोटरसाइकिल से जा टकराया। जिससे मोटरसाइकिल खंती में जा गिरी। जिस कारण दोनों पति-पत्नी की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। फिलहाल पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले में मर्ग कायम कर लिया है।

आतंकियों के निशाने पर दिल्ली, खतरे के बीच पुलिस अलर्ट, जानें क्या है साजिश     |     बिहार: पटना के इस्कॉन मंदिर में मारपीट, दो गुटों में जमकर चले लाठी-डंडे; क्या है मामला?     |     देवरिया में दो बदमाशों का एनकाउंटर, छात्राओं के साथ की थी छेड़खानी     |     7 अक्टूबर को फिर दहला इजराइल, हिजबुल्लाह के रॉकेट के आगे सिस्टम फेल     |     पाकिस्तान में चीनी नागरिक फिर बने टारगेट, कराची में विस्फोट में 2 की मौत, हमले पर चीन ने कही ये बात     |     AAP सांसद संजीव अरोड़ा के घर ED की छापेमारी, पार्टी भड़की     |     Delhi Police की स्पेशल सेल ने पंजाब में मारी रेड, 10 करोड़ की कोकीन बरामद     |     Israel-Hamas War का एक सालः इजराइल ने अपने 1200 नागरिकों के बदले हमास के 42 हजार लोग मारे; तबाह कर दिया गाजा, पिक्चर अभी भी बाकी….     |     बस चलाते वक्त आया हार्ट अटैक, जाते-जाते बचाईं 30 जानें… रूला देगी जिंदादिली की ये कहानी     |     नक्सलियों पर कसेगा शिकंजा, अमित शाह सोमवार को आठ राज्यों के CM के साथ करेंगे बैठक     |