Breaking
भगवान जगन्नाथ की रथ यात्रा आज से शुरू, पीएम मोदी ने देशवासियों को दीं शुभकामनाएं कोई 9-9 बच्चे पैदा करता है… RJD के परिवारवाद पर सीएम नीतीश का हमला मुंबई में पोर्शे जैसा कांड! BMW कार से पति-पत्नी को रौंदा, महिला की मौत प्रयागराज में अपना दल एस के नेता की हत्या, अपराधियों ने गोलियों से भूना ‘सुनाई देती हैं आवाजें…जेल में बंद तांत्रिक भूतों से करवा रहा परेशान’, FIR दर्ज करवाने थाने पहुंची म... अहंकार-अपमान, अतिआत्मविश्वास…खराब प्रदर्शन पर BJP नेताओं ने बताई ‘मन की बात’ हाथरस हादसे पर राहुल गांधी ने सीएम योगी को लिखा पत्र, क्या मांग की? महाराष्ट्र के अमरावती जेल में धमाके, बैरक नंबर 6 और 7 के पास फेंका गया था विस्फोटक, कैदियों में मचा ... बारिश का कहर…हिमाचल से लेकर असम तक बाढ़ से त्राहिमाम! UP में 13 की मौत, सैकड़ों गांवों में घुसा पानी सूरत के बाद अब झारखंड के देवघर में गिरी तीन मंजिला बिल्डिंग, 1 की मौत , NDRF की टीम मौके पर

फायनेंस कंपनी का कर्मचारी बनकर छुड़ा लेते थे बाइक, गैंग के 5 बदमाश गिरफ्तार

Whats App

खंडवा। फायनेंस कंपनी बन लोगों से बाइक छुड़ाकर ले जाने वाली गैंग के पांच सदस्यों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इनके कब्जे से दस बाइक भी बरामद की गई है। पुलिस मामले में और भी खुलासे कर सकती है।

Whats App

खालवा थाने में फरियादी काशीराम पुत्र विश्राम निवासी धामा ने शिकायत करते हुए बताया कि 28 फरवरी को उसकी बाइक कुछ बदमाश फायनेंस कंपनी के कर्मचारी बताकर खालवा से छुड़ाकर ले गए थे। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज और मुखबिर लगाकर बाइक की तलाश की।

मुखबिर से सूचना मिली कि चोरी की बाइक सहित एक संदिग्ध खंडवा में दिखाई दिया है। पुलिस ने आरोपित शेख मकसूद पुत्र मेहमुद् निवासी सरोजनी नायडू वार्ड खंडवा को पकड़ा। आरोपित से पूछताछ करने पर और भी खुलासे हुए। जिसमें चार आरोपित के नाम और उजागर हुए।

यह गैंग फायनेंस बाइक की डिटेल निकालकर वाहन मालिक से सीधे बाइक छुडाकर उनके नकली दस्तावेज बनाकर धोखाधड़ी करते रहते थे। पुलिस ने इस मामले में गिरोह के पांच सदस्य पकड़े।

जिनमें मुख्य आरोपित शेख मकसूद पुत्र शंख मेहमूद निवासी सरोजनी नायडू वार्ड, अनस गोरी पुत्र जाकिर गोरी निवासी सलुजा कालोनी, सोराब अली पुत्र शेव्यद सौकत अली निवासी वार्ड नंबर 36 खानशाहवली खंडवा, अविनाश पुत्र बापू जाधव निवासी सनावद रोड जेतापुर खरगोन, विशाल पुत्र दीपक पाण्डे निवासी सनावद रोड जेतापुर खरगोन को गिरफ्तार कर इनके कब्जे से दस बाइक व नकली दस्तावेज बनाने के उपकरण ज़ब्त किए। आरोपितों के खिलाफ धारा 420, 419, 467, 468, 471 में केस दर्ज कर पांचों को न्यायालय में पेश किया। जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।

भगवान जगन्नाथ की रथ यात्रा आज से शुरू, पीएम मोदी ने देशवासियों को दीं शुभकामनाएं     |     कोई 9-9 बच्चे पैदा करता है… RJD के परिवारवाद पर सीएम नीतीश का हमला     |     मुंबई में पोर्शे जैसा कांड! BMW कार से पति-पत्नी को रौंदा, महिला की मौत     |     प्रयागराज में अपना दल एस के नेता की हत्या, अपराधियों ने गोलियों से भूना     |     ‘सुनाई देती हैं आवाजें…जेल में बंद तांत्रिक भूतों से करवा रहा परेशान’, FIR दर्ज करवाने थाने पहुंची महिला     |     अहंकार-अपमान, अतिआत्मविश्वास…खराब प्रदर्शन पर BJP नेताओं ने बताई ‘मन की बात’     |     हाथरस हादसे पर राहुल गांधी ने सीएम योगी को लिखा पत्र, क्या मांग की?     |     महाराष्ट्र के अमरावती जेल में धमाके, बैरक नंबर 6 और 7 के पास फेंका गया था विस्फोटक, कैदियों में मचा हड़कंप     |     बारिश का कहर…हिमाचल से लेकर असम तक बाढ़ से त्राहिमाम! UP में 13 की मौत, सैकड़ों गांवों में घुसा पानी     |     सूरत के बाद अब झारखंड के देवघर में गिरी तीन मंजिला बिल्डिंग, 1 की मौत , NDRF की टीम मौके पर     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374