Breaking
दोनों हाथ नहीं फिर भी आसमां छूने का इरादा... पैरों से लिखकर 10वीं में पाया पहला स्थान...द्रोपती के ह... कांग्रेस के शहजादे मोदी के आंसू में अपनी खुशी देखते हैं…PM का राहुल पर निशाना इमरती देवी पर विवादित बयान देकर बुरे फंसे जीतू पटवारी, भाजपा कार्यकर्ताओं ने काफिला रोककर दिखाए काले... उज्जैन के डिप्टी कलेक्टर को बड़वानी पुलिस ने भोपाल से किया गिरफ्तार ,भेजा जेल ,जानिए क्या है पूरा मा... पन्ना टाइगर रिजर्व से आई Good News... ‘कृष्णकली’ और ‘मोहन कली’ ने जन्मे बच्चे नमक की एक थैली के जरिए हत्यारों तक पहुंची पुलिस...माता पिता ही निकले बेटे के कातिल... शहडोल में दर्दनाक हादसा, अज्ञात वाहन ने बाइक में मारी टक्कर, दो लोगों की मौत, महिला गंभीर घायल... ट्रक और ओमनी वैन में हुई जोरदार भिड़ंत , शादी में शामिल होने जा रहे दो दोस्तों की दर्दनाक मौत ,7 लोग... गुजरात कांग्रेस के पूर्व विधायक के बिगड़े बोल, महात्मा गांधी पर की आपत्तिजनक टिप्पणी, BJP ने बोला हम... गांव में हुई महापंचायत, 8 लोगों का बाहर निकाला… आखिर क्यों लिया इतना बड़ा फैसला?

आतंकी हमले के शिकार बिहार के दोनों श्रमिकों का शव पहुंचा पटना, तारकिशोर-सुशील ने दी श्रद्धांजलि

Whats App

पटनाः जम्मू-कश्मीर में आतंकी हमले में मारे गए बिहार के दोनों श्रमिकों के शव के यहां पहुंचने पर उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद, श्रम संसाधन मंत्री जीवेश कुमार और पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने श्रद्धांजलि दी।

बिहार के अररिया जिला के रहने वाले दोनों श्रमिकों योगेंद्र ऋषिदेव और राजा कुमार का शव विमान से पटना पहुंचा। हवाई अड्डे पर उप मुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद, मंत्री जीवेश कुमार, पूर्व उपमुख्यमंत्री और राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी, विधायक हरिभूषण ठाकुर बचौल के अलावा भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष शिव नारायण तथा सिद्धार्थ शंभू सहित कई अन्य नेताओं ने दिवंगत मजदूरों के शव पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी। इसके बाद दोनों मजदूरों के शवों को प्रतिनियुक्त पदाधिकारियों की देखरेख में विशेष वाहन से उनके पैतृक जिला अररिया भेजा गया। शवों को लेने के लिए मृतक योगेंद्र ऋषि देव के भाई महेंद्र कुमार एवं मामा कमल ऋषिदेव और मृतक राजा कुमार के चाचा विद्यानंद ऋषिदेव आए हुए थे। उपमुख्यमंत्री ने मृतक परिवार के सदस्यों से बात कर उन्हें ढांढस बंधाया और कहा कि बिहार और केंद्र सरकार मृतक परिवार को हरसंभव मदद करेगी।

प्रसाद ने कहा कि जम्मू-कश्मीर में गैर कश्मीरियों के साथ हुए आतंकी वारदातों का हिसाब केंद्रीय सुरक्षा बल के जवान लेंगे। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने जम्मू-कश्मीर के लिए जो विशेष पैकेज दिया है उसके कारण वहां रोजी-रोजगार और अमन-चैन का वातावरण स्थापित हुआ है, लेकिन पाकिस्तान समर्थित दहशतगर्द कश्मीर में अशांति फैलाने का प्रयास कर रहे हैं। वे इस प्रयास में कभी सफल नहीं होंगे। केंद्रीय सुरक्षा बल और जम्मू कश्मीर की सरकार इस दिशा में कड़े कदम उठा रही है। गौरतलब है कि 17 अक्टूबर को जम्मू कश्मीर में हुए आतंकी हमले में बिहार के 2 मजदूरों की मौत हो गई थी जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया था।

दोनों हाथ नहीं फिर भी आसमां छूने का इरादा… पैरों से लिखकर 10वीं में पाया पहला स्थान…द्रोपती के हौसले ने तोड़े कई रिकॉर्ड     |     कांग्रेस के शहजादे मोदी के आंसू में अपनी खुशी देखते हैं…PM का राहुल पर निशाना     |     इमरती देवी पर विवादित बयान देकर बुरे फंसे जीतू पटवारी, भाजपा कार्यकर्ताओं ने काफिला रोककर दिखाए काले झंडे…     |     उज्जैन के डिप्टी कलेक्टर को बड़वानी पुलिस ने भोपाल से किया गिरफ्तार ,भेजा जेल ,जानिए क्या है पूरा मामला…     |     पन्ना टाइगर रिजर्व से आई Good News… ‘कृष्णकली’ और ‘मोहन कली’ ने जन्मे बच्चे     |     नमक की एक थैली के जरिए हत्यारों तक पहुंची पुलिस…माता पिता ही निकले बेटे के कातिल…     |     शहडोल में दर्दनाक हादसा, अज्ञात वाहन ने बाइक में मारी टक्कर, दो लोगों की मौत, महिला गंभीर घायल…     |     ट्रक और ओमनी वैन में हुई जोरदार भिड़ंत , शादी में शामिल होने जा रहे दो दोस्तों की दर्दनाक मौत ,7 लोग घायल…     |     गुजरात कांग्रेस के पूर्व विधायक के बिगड़े बोल, महात्मा गांधी पर की आपत्तिजनक टिप्पणी, BJP ने बोला हमला     |     गांव में हुई महापंचायत, 8 लोगों का बाहर निकाला… आखिर क्यों लिया इतना बड़ा फैसला?     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374