Breaking
जनरल उपेंद्र द्विवेदी बने भारत के आर्मी चीफ, कई ऑपरेशन की संभाल चुके कमान इंदिरा गांधी ने हमें जेल में डाला, पर कभी ‘देशद्रोही’ नहीं कहा… इमरजेंसी पर जानें क्या बोल गए लालू य... अमरनाथ यात्रा के पहले दिन 13 हजार श्रद्धालुओं ने किए बाबा बर्फानी के दर्शन अधजला शव मिला, अंतिम संस्कार भी हुआ… फिर एक मैसेज से जिंदा हो गई महिला; जानें मामला PM मोदी-CM योगी को दोष न दें…उमा भारती ने बताई UP में BJP के खराब प्रदर्शन की वजह दिल्ली-NCR में ऑरेंज अलर्ट… UP-बिहार में जमकर बरसेंगे बदरा, जानें 10 राज्यों का मौसम पीएम मोदी ने ‘मन की बात’ में अपनी मां को किया याद, जानें कार्यक्रम की बड़ी बातें भारत की जीत का जश्न: खुशियों में डुबा पूरा देश; कहीं फूटे पटाखे तो कहीं मनी दीवाली, देखें वीडियो 1857 में जिन्होंने अंग्रेजों के छुड़ाए छक्के, ऐसे स्वतंत्रता सेनानी के गांव के विकास पर खर्च होंगे ए... बस ने ऑटो को मारी टक्कर, सड़क पर बिखरीं लाशें… दर्दनाक हादसे में 4 की मौत

दो ATM मशीनों को उखाड़कर भाग रहे थे बदमाश, तभी हो गई एक चूक, फिर…

Whats App

उत्तर प्रदेश के सीतापुर में एटीएम लूट की दो वारदातों से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. यहां एक ही रात में लुटेरों ने दो अलग-अलग एसबीआई की एटीएम मशीन लूटने की कोशिश की. लूट के लिए बदमाशों ने दोनों मशीनें उखाड़ ली. आरोपी एक मशीन तो लेकर भाग निकले लेकिन दूसरी वारदात में मशीन उखाड़ने के बाद आरोपियों से चूक हो गई.इस वजह से आरोपी एटीएम को वहीं छोड़ भाग गए. फिलहाल पुलिस की टीम भी मामले की जांच में जुटी है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा.

लुटेरों ने एटीएम उखाड़ने की पहली घटना को लहरपुर कोतवाली इलाके में लहरपुर तंबौर मार्ग पर स्थित ग्राम गौरिया प्रहलादपुर में अंजाम दिया.यहां एसबीआई यानि भारतीय स्टेट बैंक शाखा का एटीएम लगा था. इस एटीएम को लुटेरों ने शनिवार रात उखाड़ लिया और अपने साथ किसी एक वाहन में रखकर ले गए. पुलिस का कहना है कि इस एटीएम में करीब 15 लाख कैश थे.

हो गई चूक

Whats App

पुलिस ने बताया कि एटीएम लूट की दूसरी घटना सदरपुर थाना इलाके में हुई. यहां लुटेरों ने एक एसबीआई की एटीएम मशीन को उखाड़ लिया. इसके बाद जब लुटेरे एटीएम मशीन को अपने साथ ले जा रहे थे तो उनसे बड़ी चूक हो गई. एटीएम मशीन बाहर निकलाते वक्त कैबिन के दरवाजे का शीशा टूट गया. इसके बाद मौके पर शोर मच गया. इससे घबराए लुटेरे एटीएम मशीन को वहीं छोड़ भाग गए.

लोगों ने पुलिस को दी जानकारी

सुबह के समय जब स्थानीय लोगों ने देखा कि एटीएम मशीन बाहर पड़ी है तो उन्होंने पुलिस को कॉल कर मामले की जानकारी दी. वहीं, जानकारी मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई. मौके पर पहुंचकर पुलिस ने देखा कि सीसीटीवी कैमरे टूटे पड़े हैं. पुलिस का कहना है कि आरोपियों को जल्द ही पकड़ा जाएगा.

जनरल उपेंद्र द्विवेदी बने भारत के आर्मी चीफ, कई ऑपरेशन की संभाल चुके कमान     |     इंदिरा गांधी ने हमें जेल में डाला, पर कभी ‘देशद्रोही’ नहीं कहा… इमरजेंसी पर जानें क्या बोल गए लालू यादव     |     अमरनाथ यात्रा के पहले दिन 13 हजार श्रद्धालुओं ने किए बाबा बर्फानी के दर्शन     |     अधजला शव मिला, अंतिम संस्कार भी हुआ… फिर एक मैसेज से जिंदा हो गई महिला; जानें मामला     |     PM मोदी-CM योगी को दोष न दें…उमा भारती ने बताई UP में BJP के खराब प्रदर्शन की वजह     |     दिल्ली-NCR में ऑरेंज अलर्ट… UP-बिहार में जमकर बरसेंगे बदरा, जानें 10 राज्यों का मौसम     |     पीएम मोदी ने ‘मन की बात’ में अपनी मां को किया याद, जानें कार्यक्रम की बड़ी बातें     |     भारत की जीत का जश्न: खुशियों में डुबा पूरा देश; कहीं फूटे पटाखे तो कहीं मनी दीवाली, देखें वीडियो     |     1857 में जिन्होंने अंग्रेजों के छुड़ाए छक्के, ऐसे स्वतंत्रता सेनानी के गांव के विकास पर खर्च होंगे एक करोड़     |     बस ने ऑटो को मारी टक्कर, सड़क पर बिखरीं लाशें… दर्दनाक हादसे में 4 की मौत     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374