Breaking
पांढुर्णा विधायक नीलेश उइके बदलेंगे सियासी राह? भाजपा से नजदीकियों पर अटकलें हुई तेज महाकाल के प्रसाद पैकेट से हटेगी शिखर और ओम की तस्वीरें, कोर्ट के आदेश के बाद मंदिर समिति ने लिया निर... MD ड्रग्स का बड़ा सप्लायर मंदसौर पुलिस ने किया गिरफ्तार, भोपाल की फैक्ट्री से अन्य राज्यों में ड्रग्स... इंदौर में बदमाशों के हौसले बुलंद, दोहरे हत्याकांड के फरार आरोपी ने नमकीन व्यापारी की पिटाई की नाबालिग से दुष्कर्म के फरार आरोपी ने पीड़िता के घर में घुसकर 3 लोगों को मारी गोली, 70 साल के बुजुर्ग... क्रिश्चियन कम्युनिटी हॉल के प्रांगण पर चला बुलडोजर, मसीही समाज ने प्रशासन पर लगाये पक्षपात के आरोप जमीन की जंग में खूनी खेल, बेटे ने अपनी मां और बड़े भाई को उतार दिया मौत के घाट इंदौर में बदमाशों के हौसले बुलंद, दोहरे हत्याकांड के फरार आरोपी ने नमकीन व्यापारी की पिटाई की छतरपुर में हत्या के प्रयास के दो फरार आरोपियों को पुलिस ने पकड़ा, अब तक 8 आरोपियों को भेजा गया जेल किसी भी मजहब पर टिप्पणी अस्वीकार्य, लेकिन विरोध में अराजकरता भी बर्दाश्त नहीं… CM योगी आदित्यनाथ की ...

इंदौर में देर रात को तेल फैक्ट्री में लगी भीषण आग, पास के दो घर भी चपेट में आए..

Whats App

मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में एक तेल फैक्ट्री में आग लगने की घटना सामने आई है। जिस में लाखों रुपए का ऑयल जलकर खाक हो गया। वहीं पड़ोस के 2 मकान भी चपेट में आ गए हैं। घरों का सामान पूरा जलकर खाक हो गया। आपको बता दें यह पूरा मामला भावरकुआं थाना क्षेत्र के चितावद का है। जहां पर ऑयल फैक्ट्री में भीषण आग लग गई। देखते ही देखते आग ने इतना विकराल रूप धारण कर लिया था।

वहीं पड़ोस के मकान के अंदर 11 लोग फंस गए थे। जिन्हें बड़ी मुश्किल से बाहर निकाला गया मकान में रखा पूरा सामान जलकर खाक हो गया है। गनीमत रही की कोई जनहानि नहीं हुई। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने बड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। बताया जा रहा है कि रहवासी क्षेत्र में ऑयल मिल अवैध रूप से संचालित की जा रही थी।

फैक्ट्री में कपास के बीज से तेल निकाल कर खली बनाने का काम किया जाता है। इसके अलावा यहां पर तेल का स्टोरेज भी किया जाता था तेल के कारण आग तेजी से फैल गई थी और नजदीक में बने दो मकान को भी चपेट में ले लिया। घरों में रखा सामान और नगद रुपए और जेवरात भी जलकर राख हो गए हैं।

Whats App

पांढुर्णा विधायक नीलेश उइके बदलेंगे सियासी राह? भाजपा से नजदीकियों पर अटकलें हुई तेज     |     महाकाल के प्रसाद पैकेट से हटेगी शिखर और ओम की तस्वीरें, कोर्ट के आदेश के बाद मंदिर समिति ने लिया निर्णय     |     MD ड्रग्स का बड़ा सप्लायर मंदसौर पुलिस ने किया गिरफ्तार, भोपाल की फैक्ट्री से अन्य राज्यों में ड्रग्स करता था सप्लाई     |     इंदौर में बदमाशों के हौसले बुलंद, दोहरे हत्याकांड के फरार आरोपी ने नमकीन व्यापारी की पिटाई की     |     नाबालिग से दुष्कर्म के फरार आरोपी ने पीड़िता के घर में घुसकर 3 लोगों को मारी गोली, 70 साल के बुजुर्ग की मौत, 2 घायल..     |     क्रिश्चियन कम्युनिटी हॉल के प्रांगण पर चला बुलडोजर, मसीही समाज ने प्रशासन पर लगाये पक्षपात के आरोप     |     जमीन की जंग में खूनी खेल, बेटे ने अपनी मां और बड़े भाई को उतार दिया मौत के घाट     |     इंदौर में बदमाशों के हौसले बुलंद, दोहरे हत्याकांड के फरार आरोपी ने नमकीन व्यापारी की पिटाई की     |     छतरपुर में हत्या के प्रयास के दो फरार आरोपियों को पुलिस ने पकड़ा, अब तक 8 आरोपियों को भेजा गया जेल     |     किसी भी मजहब पर टिप्पणी अस्वीकार्य, लेकिन विरोध में अराजकरता भी बर्दाश्त नहीं… CM योगी आदित्यनाथ की दो टूक     |