Breaking
1857 में जिन्होंने अंग्रेजों के छुड़ाए छक्के, ऐसे स्वतंत्रता सेनानी के गांव के विकास पर खर्च होंगे ए... बस ने ऑटो को मारी टक्कर, सड़क पर बिखरीं लाशें… दर्दनाक हादसे में 4 की मौत पटना, हजारीबाग, गोधरा और लातूर… NEET पेपर लीक के बन रहे नए लैंडमार्क कहीं गवाही न दे दें… युवक को चाकू मार रहे बदमाशों ने दो बच्चों को नदी में फेंका; मौत वाह दीदी वाह! सिग्नल पर बाइक रोकने के लिए अपनाया ऐसा तरीका, देख लोगों ने पीट लिया माथा मिठाई लेने गए पति-पत्नी, चोरों ने बच्चों समेत उड़ा ली कार; ऐसे पकड़े गए बदमाश IND VS SA: बारबाडोस में फाइनल के दौरान कितनी बारिश होगी? जानिए हर घंटे का हाल जबलपुर, दिल्ली और अब राजकोट…तीन दिन में 3 एयरपोर्ट हादसों ने खोली ‘विकास’ की पोल राधारानी पर बिगड़े बोल, प्रेमानंद महाराज का गुस्सा और संतों की महापंचायत…प्रदीप मिश्रा के बरसाने में... ब्लॉग मैनेजमेंट से JDU के कार्यकारी अध्यक्ष तक… नीतीश कुमार के लेफ्टिनेंट संजय झा कौन हैं?

शरीर पर जख्म के निशान, कपड़े पर खून के धब्बे… जंगल में पेड़ पर लटकी मिली बच्चे की लाश

Whats App

मध्य प्रदेश के जबलपुर में सनसनीखेज घटना सामने आई है. यहां चरगवां थाना क्षेत्र के डभोला के पास एक 12 साल के बच्चे की पेड़ से लटकती हुई लाश मिली. बच्चे के शरीर पर चोट के निशान देखे गए हैं. कपड़े पर खून के धब्बे भी मिले हैं. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

मृतक बच्चे का नाम शिवम ठाकुर है. वह डभोला के चरगवां का रहने वाला है. पुलिस ने गांववालों से बात की है. गांववालों ने पुलिस को बताया कि शिवम की मां की मौत पहले ही हो चुकी है. शिवम के पिता शेर सिंह ने दूसरी शादी कर ली और वह दूसरी पत्नी के साथ भोपाल में रहता है. शिवम के दो भाई-बहन और हैं. शिवम दादी-दादा के पास रहता था.

पेड़ पर फंदे पर लटकी मिली लाश

Whats App

चरगवां थाना के जांच अधिकारी प्रदीप पटेल का कहना है कि गांव का एक युवक मवेशी चराने के लिए जंगल की ओर गया था. तभी उसने देखा कि कोई पेड़ में फंदा लगाकर लटका हुआ है. युवक ने तत्काल घरवालों को जानकारी दी. घरवालों ने पुलिस को इसकी सूचना दी. अधिकारी ने बताया कि शिवम ने जिस रस्सी से फांसी लगाई है, उस रस्सी से घर के मवेशियों को बांधा जाता था.

घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल

कपड़े पर खून के धब्बे और चोट के निशान को लेकर पुलिस का कहना है कि अधिक गर्मी होने की वजह से शरीर में फोड़े हो गए थे, जिसकी वजह से यह निशान आए हैं. पुलिस हत्या और आत्महत्या दोनों एंगल से इस केस की जांच कर रही है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के असली कारणों का पता चलेगा. वहीं, इस घटना के बाद गांव में सन्नाटा पसरा है. दादा-दादी का रोकर बुरा हाल है. घरवालों ने बच्चे के पिता को भी जानकारी दी है. वह भोपाल से गांव आ रहा है.

1857 में जिन्होंने अंग्रेजों के छुड़ाए छक्के, ऐसे स्वतंत्रता सेनानी के गांव के विकास पर खर्च होंगे एक करोड़     |     बस ने ऑटो को मारी टक्कर, सड़क पर बिखरीं लाशें… दर्दनाक हादसे में 4 की मौत     |     पटना, हजारीबाग, गोधरा और लातूर… NEET पेपर लीक के बन रहे नए लैंडमार्क     |     कहीं गवाही न दे दें… युवक को चाकू मार रहे बदमाशों ने दो बच्चों को नदी में फेंका; मौत     |     वाह दीदी वाह! सिग्नल पर बाइक रोकने के लिए अपनाया ऐसा तरीका, देख लोगों ने पीट लिया माथा     |     मिठाई लेने गए पति-पत्नी, चोरों ने बच्चों समेत उड़ा ली कार; ऐसे पकड़े गए बदमाश     |     IND VS SA: बारबाडोस में फाइनल के दौरान कितनी बारिश होगी? जानिए हर घंटे का हाल     |     जबलपुर, दिल्ली और अब राजकोट…तीन दिन में 3 एयरपोर्ट हादसों ने खोली ‘विकास’ की पोल     |     राधारानी पर बिगड़े बोल, प्रेमानंद महाराज का गुस्सा और संतों की महापंचायत…प्रदीप मिश्रा के बरसाने में माफीनामे की कहानी     |     ब्लॉग मैनेजमेंट से JDU के कार्यकारी अध्यक्ष तक… नीतीश कुमार के लेफ्टिनेंट संजय झा कौन हैं?     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374