Breaking
इंदौर के बंगाली चौराहे पर हर शाम लग जाता है ट्रैफिक जाम शहर से लेकर ब्लाक तक चाइल्ड डेथ रिव्यू की अनदेखी, 65 प्रतिशत केस का ही हो सका रिव्यू हरियाणा के रुझानों पर बोले सीएम मोहन यादव- यह कांग्रेस नहीं, राहुल गांधी के फेल होने का प्रमाण दुष्कर्म के आरोपित भोला अहिरवार ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस नवरात्र में खिलखिलाया प्रॉपर्टी बाजार, भोपाल में 600 करोड़ के सौदे, एक दिन में हुईं 484 रजिस्ट्री बिल्डिंग की बेसमेंट में है पार्किंग... बोर्ड लगाकर लोगों को भी देनी होगी यह सूचना एक ही परिवार की दर्जन भर से ज्यादा महिलाएं ठगी की शिकार, 20 लाख के जेवर ले गई महिला दुष्कर्म के आरोपित भोला अहिरवार ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस दुधमुंहे बच्चे को लेकर कुएं में कूदी थी महिला, ससुराल पक्ष पर दहेज हत्या का केस दर्ज हरियाली की चुनर ओढ़ और भी खिल उठा गरबे का रंग

साढ़ेसाती का झांसा देकर लूटा मंगलसूत्र और मोबाइल, लुटेरा उत्तराखंड से गिरफ्तार

Whats App

इंदौर। पुलिस ने ऐसे ठग-लूट गैंग के सदस्य को गिरफ्तार किया है, जो बुजुर्गों और महिलाओं से आभूषण और नकदी लूटकर फरार हो जाते हैं। आरोपित ने एक महिला से तो शनि की साढ़ेसाती का झांसा देकर सोने का मंगलसूत्र और मोबाइल छीन लिया था। इस गिरोह के सदस्य पूरे देशभर में घटनाएं करते हैं। पकड़ा गया आरोपित भी मध्य प्रदेश के देवास और राजस्थान के जयपुर में घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं।

सुबह सैर के दौरान महिला को लूटा

 

इंदौर के एडिशनल डीसीपी जोन-4 आनंद यादव के मुताबिक, स्थानीय अन्नपूर्णा थाना क्षेत्र में 30 मई को प्रभा द्विवेदी के साथ अहिल्यानगर (सर्विस) रोड पर घटना हुई थी। सुबह की सैर कर घर लौट रहीं प्रभा से आरोपितों ने बात की और कहा कि शनि की साढ़ेसाती चल रही है। उन्हें थोड़ा आगे-पीछे चलने के लिए कहा, फिर मंगलसूत्र उतरवा लिया। थैली में रखवाया और झपट्टा मारकर छीनकर भाग गया।

 

ऐसे धराए आरोपी

पुलिस ने बाइक के सीसीटीवी फुटेज निकाले तो उत्तराखंड की निकली। वाहन मालिक को पकड़ा तो उसने बताया कि बाइक जाकिर हुसैन निवासी गूलर भोज रुद्रपुर (उत्तराखंड) को देना बताया। टीम ने सोमवार को जाकिर को पकड़ लिया। एडीसीपी के मुताबिक, उसका साथी गुलफाम अभी फरार है। गूलर भोज में डेरों पर रहने वाला जाकिर और गुलफाम शातिर अपराधी हैं। दोनों बाइक से ही निकलते हैं। आते और जाते वक्त घटनाएं करते हैं। दोनों ने इंदौर आने के पहले देवास और जाने के बाद जयपुर में भी घटनाएं की थीं।

इंदौर के बंगाली चौराहे पर हर शाम लग जाता है ट्रैफिक जाम     |     शहर से लेकर ब्लाक तक चाइल्ड डेथ रिव्यू की अनदेखी, 65 प्रतिशत केस का ही हो सका रिव्यू     |     हरियाणा के रुझानों पर बोले सीएम मोहन यादव- यह कांग्रेस नहीं, राहुल गांधी के फेल होने का प्रमाण     |     दुष्कर्म के आरोपित भोला अहिरवार ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस     |     नवरात्र में खिलखिलाया प्रॉपर्टी बाजार, भोपाल में 600 करोड़ के सौदे, एक दिन में हुईं 484 रजिस्ट्री     |     बिल्डिंग की बेसमेंट में है पार्किंग… बोर्ड लगाकर लोगों को भी देनी होगी यह सूचना     |     एक ही परिवार की दर्जन भर से ज्यादा महिलाएं ठगी की शिकार, 20 लाख के जेवर ले गई महिला     |     दुष्कर्म के आरोपित भोला अहिरवार ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस     |     दुधमुंहे बच्चे को लेकर कुएं में कूदी थी महिला, ससुराल पक्ष पर दहेज हत्या का केस दर्ज     |     हरियाली की चुनर ओढ़ और भी खिल उठा गरबे का रंग     |