Breaking
किसी भी मजहब पर टिप्पणी अस्वीकार्य, लेकिन विरोध में अराजकरता भी बर्दाश्त नहीं… CM योगी आदित्यनाथ की ... UP: पथराव, मारपीट…बरेली में दो गुटों में संग्राम, पहुंची पुलिस तो छोड़ दिया कुत्ता; दरोगा सहित 3 जख्... मुख्तार अंसारी के वकील पर जानलेवा हमला, CCTV में कैद हुई वारदात, सामने आई ये वजह दलित के किचन में पहुंचे राहुल गांधी, मिलकर बनाया फिर साथ खाया, शेयर किया VIDEO रतन टाटा की बिगड़ी तबीयत, मुंबई के ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल के ICU में हुए भर्ती आतंकियों के निशाने पर दिल्ली, खतरे के बीच पुलिस अलर्ट, जानें क्या है साजिश बिहार: पटना के इस्कॉन मंदिर में मारपीट, दो गुटों में जमकर चले लाठी-डंडे; क्या है मामला? देवरिया में दो बदमाशों का एनकाउंटर, छात्राओं के साथ की थी छेड़खानी 7 अक्टूबर को फिर दहला इजराइल, हिजबुल्लाह के रॉकेट के आगे सिस्टम फेल पाकिस्तान में चीनी नागरिक फिर बने टारगेट, कराची में विस्फोट में 2 की मौत, हमले पर चीन ने कही ये बात

बिहार में युवक को तालिबानी सजा…मुंह पर कालिख पोत मुंडन किया, फिर जूतों की माला पहनाकर गांव में घुमाया

Whats App

बिहार के अररिया में एक युवक को फोन पर बात करना महंगा पड़ गया. लड़की के परिजनों ने फिर लड़के के मुंह पर पहले कालिख पोती. फिर बाल मुंडवाकर गले में जूते की माला पहनाई और पूरे गांव में घुमाया. बताया जा रहा है कि युवक नीतीश कुमार मधेपुरा जिले के कुमारखंड का रहने वाला है, जो कुछ दिन पहले नरपतगंज अपने रिश्तेदार के यहां घूमने आया था. इस दौरान युवक को पड़ोस की रहने वाली एक लड़की पसंद आ गई. युवक ने किसी तरह लड़की का मोबाइल नंबर पता करके उससे बात करना शुरू कर दिया.

कई दिन तक बात करने के बाद नीतीश सोमवार को फिर से अपने रिश्तेदार के यहां पहुंचा. युवती से उसकी अच्छी खासी दोस्ती हो गई थी. जब नीतीश लड़की से मिला तो उसने उसका हाथ पकड़ने की कोशिश की. इसी दौरान उसे ऐसा करते देख लड़की के परिजनों ने देख लिया. बस फिर क्या था. उन लोगों ने युवक से पूछा कि उसने ऐसी हरकत करने की हिम्मत भी कैसे की? युवक ने कहा कि उसकी लड़की से दोस्ती है. वो उससे शादी करना चाहता है. ये सुनते ही लड़की के घर वाले नाराज हो गए. उनका पारा सातवें आसमान पर जा पहुंचा.

परिजनों को गुस्सा होते देख लड़की मुकर गई. कहा कि युवक जबरन उससे बात करने की कोशिश कर रहा था. वो तो उसे बिल्कुल भी पसंद नहीं करती. इसके बाद नीतीश कुमार के साथ कुछ ऐसा हुआ जिसकी उसने कल्पना भी नहीं की होगी. परिजनों ने गांव के और लोगों भी बुलाया. गांव के नाई को भी बुलाया गया. पहले नीतीश के मुंह पर कालिख पोती गई. फिर नाई ने उसके सिर के सारे बाल काट दिए. उसके बाद नीतीश को जूतों की माला पहनाई गई और पूरे गांव में घुमाया गया.

Whats App

पकड़े भी फाड़ डाले, चप्पलों से पीटा

यही नहीं, नीतीश की चप्पलों से पिटाई करके उसके कपड़े तक गांव वालों ने फाड़ डाले. लेकिन मामला फिर पुलिस तक जा पहुंचा. पुलिस ने फिर 6 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया. पुलिस ने जब नीतीश से पूरी कहानी सुनी तो उसने बताया कि वह 10 जून को रिश्तेदार के यहां घूमने पहुंचा था. यहां शंभू सिंह, विश्वनाथ सिंह, अर्जुन सिंह और सुरेश सिंह निवासी बरदहा वार्ड संख्या 1 निवासी हथियार के बल पर जबरदस्ती अपने घर ले गए. सभी लोग जबरन उसकी शादी पिंकी (काल्पनिक नाम) से करवाना चाहते थे.

जबरन शादी करवाने की कही बात

नीतीश ने बताया कि जब उसने शादी करने से इनकार कर दिया तो उन लोगों ने उसके साथ बर्बरता की. युवक ने बताया कि आरोपियों ने उसका कान काट लिया और 25 हजार रुपए भी छीन लिए. फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आखिर सच कौन बोल रहा है.

किसी भी मजहब पर टिप्पणी अस्वीकार्य, लेकिन विरोध में अराजकरता भी बर्दाश्त नहीं… CM योगी आदित्यनाथ की दो टूक     |     UP: पथराव, मारपीट…बरेली में दो गुटों में संग्राम, पहुंची पुलिस तो छोड़ दिया कुत्ता; दरोगा सहित 3 जख्मी     |     मुख्तार अंसारी के वकील पर जानलेवा हमला, CCTV में कैद हुई वारदात, सामने आई ये वजह     |     दलित के किचन में पहुंचे राहुल गांधी, मिलकर बनाया फिर साथ खाया, शेयर किया VIDEO     |     रतन टाटा की बिगड़ी तबीयत, मुंबई के ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल के ICU में हुए भर्ती     |     आतंकियों के निशाने पर दिल्ली, खतरे के बीच पुलिस अलर्ट, जानें क्या है साजिश     |     बिहार: पटना के इस्कॉन मंदिर में मारपीट, दो गुटों में जमकर चले लाठी-डंडे; क्या है मामला?     |     देवरिया में दो बदमाशों का एनकाउंटर, छात्राओं के साथ की थी छेड़खानी     |     7 अक्टूबर को फिर दहला इजराइल, हिजबुल्लाह के रॉकेट के आगे सिस्टम फेल     |     पाकिस्तान में चीनी नागरिक फिर बने टारगेट, कराची में विस्फोट में 2 की मौत, हमले पर चीन ने कही ये बात     |