Breaking
राम की शरण के बहाने नीतीश कुमार की शरण में जा रहे हैं सम्राट चौधरी, पगड़ी उतारने के पीछे क्या है राज... बिरला जी पीएम मोदी के पैर छूकर भी प्रणाम कर लेते तो कुर्सी की ताकत कम नहीं होती: निशिकांत दुबे एमपी नर्सिंग घोटाले पर विधानसभा में भारी हंगामा, कांग्रेस ने CBI जांच पर उठाए सवाल 8 दिन बाद घर वापस लौट कर आई महिला की लोगों ने की पिटाई, शर्म से जहर खाकर दी जान लोकपथ मोबाइल एप से आम जनता और परिवहन विभाग को भी मिलेगी नई दिशा- CM डॉ. मोहन यादव गर्मी, उमस और भगदड़… हाथरस में इस तरह लाशों से बिछ गया संत भोले बाबा का पंडाल शिक्षक भर्ती में UP सरकार ने आरक्षण का ख्याल नहीं रखा… चुनाव में खराब प्रदर्शन पर बोलीं अनुप्रिया पट... अयोध्या और अवधेश बने अखिलेश के रोल मॉडल, कैसे संसद से साध रहे यूपी की पॉलिटिक्स मुसलमान, मॉब लिंचिंग, इजरायल को हथियार और मोदी… संसद में क्या-क्या बोले असदुद्दीन ओवैसी? हाथरस में भोले बाबा के सत्संग में भगदड़, मची चीख-पुकार… 27 श्रद्धालुओं की मौत

मेट्रो में अंकल ने कर दिया कुछ ऐसा की बन गया लोगों का मूड, वायरल हो रहा वीडियो

Whats App

नई दिल्ली : दिल्ली मेट्रो पिछले कुछ समय से लगातार चार्चा का विषय बनी हुई है। मेट्रो में लोग ऐसी हरकते करते हैं, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है। पिछले कुछ समय से दिल्ली मेट्रो से कई आपत्तिजनक वीडियो सामने आए हैं, कई बार यहां पर अश्लील डांस करते हुए लड़कियां दिखाई देती है, तो कई बार युवक और युवतियां भी अश्लील हरकते करते हुए नजर आते है। लेकिन इस बार हम आपको दिल्ली मेट्रो का एक ऐसा वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसे देखकर आपका भी दिल खुश हो जाएगा। दरअसल, एक अंकल का वीडियो वायरल हो रहा है, जो मेट्रो में मोहम्मद रफ़ी का गाना गा रहे है और बैठे हुए लोग उन्हें बड़े चाव से सुन भी रहे है।

अंकल ने अपनी सुरीली आवाज में इसे गाकर लोगों को खुश कर दिया। अंकल ने ‘ रंग और नूर की बारात किसे पेश करूं’ गाना इस तरीकें से गाया की ,मानो ऐसा लगा जैसे रफ़ी ही गा रहे हो। अंकल का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग जमकर अंकल की तारीफ कर रहे हैं।

1964 में रिलीज़ हुई थी फिल्म

Whats App

साल 1964 में सुनील दत्त और मीना कुमारी की मूवी रिलीज़ हुई थी। जिसमें ये सैड सॉंग था। इस गाने को बिलकुल महान गायक मोहम्मद रफ़ी की तरह ही अंकल ने गाया। इसी गाने को लेकर अंकल मेट्रो के अंदर बैठकर महफ़िल लुट ली। सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम हैंडल ‘ delhi.connection ‘ नाम के हैंडल से इसे शेयर किया गया है।

राम की शरण के बहाने नीतीश कुमार की शरण में जा रहे हैं सम्राट चौधरी, पगड़ी उतारने के पीछे क्या है राजनीतिक मजबूरी?     |     बिरला जी पीएम मोदी के पैर छूकर भी प्रणाम कर लेते तो कुर्सी की ताकत कम नहीं होती: निशिकांत दुबे     |     एमपी नर्सिंग घोटाले पर विधानसभा में भारी हंगामा, कांग्रेस ने CBI जांच पर उठाए सवाल     |     8 दिन बाद घर वापस लौट कर आई महिला की लोगों ने की पिटाई, शर्म से जहर खाकर दी जान     |     लोकपथ मोबाइल एप से आम जनता और परिवहन विभाग को भी मिलेगी नई दिशा- CM डॉ. मोहन यादव     |     गर्मी, उमस और भगदड़… हाथरस में इस तरह लाशों से बिछ गया संत भोले बाबा का पंडाल     |     शिक्षक भर्ती में UP सरकार ने आरक्षण का ख्याल नहीं रखा… चुनाव में खराब प्रदर्शन पर बोलीं अनुप्रिया पटेल     |     अयोध्या और अवधेश बने अखिलेश के रोल मॉडल, कैसे संसद से साध रहे यूपी की पॉलिटिक्स     |     मुसलमान, मॉब लिंचिंग, इजरायल को हथियार और मोदी… संसद में क्या-क्या बोले असदुद्दीन ओवैसी?     |     हाथरस में भोले बाबा के सत्संग में भगदड़, मची चीख-पुकार… 27 श्रद्धालुओं की मौत     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374