Breaking
जम्मू-कश्मीर को पहला हिंदू मुख्यमंत्री देने की तैयारी, इस फॉर्मूले से बनेगी BJP सरकार? पूनम से मेरा संबंध नहीं था… अमेठी के दलित परिवार को गोलियों से भूनने वाले चंदन ने खोला मुंह, बच्चों ... बॉयफ्रेंड को पेड़ से बांधा, फिर बारी-बारी 21 साल की लड़की से किया रेप, पुलिस कर रही रेपिस्ट की तलाश बंद रहेगी Metro!, Yellow Line को लेकर डीएमआरसी ने जारी की एडवाइजरी राहुल गांधी की बढ़ी मुश्किलें, Veer Savarkar को लेकर विवादित बयान में पुणे कोर्ट ने भेजा समन कांग्रेस युवाओं को ड्रग्स की अंधेरी दुनिया में ले जाना चाहती है… अमित शाह का बड़ा हमला समुद्री डकैती की घटनाएं फिर बढ़ा सकती हैं दुनिया की टेंशन, इटली की नेवी का दावा, वजह भी बताई हिमाचल: टॉयलेट सीट पर टैक्स नहीं ले रही सरकार, CM सुक्खू ने कहा- ‘झूठ परोसती है BJP’ महाराष्ट्र में अजित पवार को झटका! विधायक बबनराव शिंदे ने की बगावत, शरद पवार की पार्टी में होंगे शामि... हरियाणा के युवा बीजेपी को सबक सिखाएंगे… वोटिंग से एक दिन पहले कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे का ...

नशे में जवान ने ट्रेन की बर्थ को समझ लिया टायलेट और कर दी पेशाब, बोला प्रेशर में छूट गई

Whats App

मथुरा से  रायपुर जा रहे एक सुरक्षा एजेंसी के जवान ने ट्रेन की बर्थ को ही टायलेट समझ लिया और पेशाब कर दी। यूरीन बर्थ के नीचे की सीट पर बैठी महिलाओं पर आई तो उन्होंने शोर मचा दिया। इस दौरान अन्य यात्री भी बर्थ के पास आ गए। जब यात्रियों ने उसे पकड़ा तो उसने बोला कि यूरीन प्रेशर की वजह से छूट गई। बताया जाता है कि जवान शराब के नशे में था। हालांकि शिकायत होने पर जीआरपी के जवान आए और वे केवल फोटो खींचकर ले गए। लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की।

हजरत निजामुद्दीन से दुर्ग जा रही गोंडवाना एक्सप्रेस में मंगलवार रात हंगामा हो गया। मामला ट्रेन के बी-9 कोच का है। रेल कर्मियों का कहना है कोच में सुरक्षा एजेंसी का जवान और उसकी सीट के ठीक नीचे साइड लोअर बर्थ नंबर 23 पर सिकोलाभाठा (छत्तीसगढ़) निवासी महिला और उनका सात वर्षीय बेटा दुर्ग जाने के लिए सफर कर रहे थे।

ट्रेन ग्वालियर के पास पहुंचने वाली थी उस दौरान महिला ने शोर मचाया। महिला ने कहा कि ऊपर की सीट पर सवार जवान ने पेशाब किया है। हंगामा सुनकर दूसरे मुसाफिर उनकी सीट के पास इकट्ठा हो गए। महिला ने पति को भी फोन कर घटना बताई तो पति ने रेलवे से शिकायत की।

Whats App

पूछताछ में जवान ने बताया कि वह अपने बर्थ से गिर गया था, जिसकी वजह से दबाव में पेशाब निकल गई। बताया जाता था कि जवान नशे में था। ट्रेन ग्वालियर रेलवे स्टेशन पर रुकी तो जीआरपी और आरपीएफ की टीम कोच में आई । जवान उन्हें नशे में सोता मिला। पुलिसकर्मी उसकी फोटो खींचकर ले गए। उसके बाद झांसी पर भी पुलिस आई लेकिन कार्रवाई नहीं हुई।

जम्मू-कश्मीर को पहला हिंदू मुख्यमंत्री देने की तैयारी, इस फॉर्मूले से बनेगी BJP सरकार?     |     पूनम से मेरा संबंध नहीं था… अमेठी के दलित परिवार को गोलियों से भूनने वाले चंदन ने खोला मुंह, बच्चों की हत्या पर कबूली ये बात     |     बॉयफ्रेंड को पेड़ से बांधा, फिर बारी-बारी 21 साल की लड़की से किया रेप, पुलिस कर रही रेपिस्ट की तलाश     |     बंद रहेगी Metro!, Yellow Line को लेकर डीएमआरसी ने जारी की एडवाइजरी     |     राहुल गांधी की बढ़ी मुश्किलें, Veer Savarkar को लेकर विवादित बयान में पुणे कोर्ट ने भेजा समन     |     कांग्रेस युवाओं को ड्रग्स की अंधेरी दुनिया में ले जाना चाहती है… अमित शाह का बड़ा हमला     |     समुद्री डकैती की घटनाएं फिर बढ़ा सकती हैं दुनिया की टेंशन, इटली की नेवी का दावा, वजह भी बताई     |     हिमाचल: टॉयलेट सीट पर टैक्स नहीं ले रही सरकार, CM सुक्खू ने कहा- ‘झूठ परोसती है BJP’     |     महाराष्ट्र में अजित पवार को झटका! विधायक बबनराव शिंदे ने की बगावत, शरद पवार की पार्टी में होंगे शामिल     |     हरियाणा के युवा बीजेपी को सबक सिखाएंगे… वोटिंग से एक दिन पहले कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे का हमला     |