Breaking
प्रयागराज में मिशनरी स्कूल की कुर्सी का खेला, अंदर घुसे प्रिंसिपल को धक्का दिया… फिर किया कब्जा गुजरात में छह मंजिला इमारत ढही, 15 लोग गंभीर… 5 लोगों के फंसे होने की आशंका यंग ब्रिगेड के पास बीजेपी की कमान, प्रभारियों की औसत उम्र घटी; क्या हैं मायने? जेल में बंद दिल्ली के पूर्व मंत्री सत्येंद्र जैन की मुश्किलें बढ़ीं, LG वीके सक्सेना ने CCTV रिश्वत ... जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में दो जगहों पर सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी, एक जवान शही... चीन को मुंहतोड़ जवाब देगा टैंक ‘जोरावर’, भारतीय सेना में होगा शामिल LG ने रिश्वत मामले में सत्येंद्र जैन पर जांच की दी अनुमति, आतिशी ने कहा- अब ये एक और फर्जी केस शराब पार्टी पड़ी भारी, दोस्तों ने पहले बनाए जाम फिर नहर में फेंका…. दूसरे दिन मिला शव छोटे दलों से तालमेल, निर्दलियों को समर्थन… क्या है BJP का ‘मिशन कश्मीर’? नहीं हो पाएंगे बाबा बर्फानी के दर्शन, अमरनाथ यात्रा के बीच पिघला शिवलिंग

हाई अलर्ट में दो युवकों की हत्या, शीतला माता राेड पर सड़क के किनारे मिले शव

Whats App

मुख्यमंत्री शनिवार को ग्वालियर आएंगे। इस वजह से शहर में हाई अलर्ट है। लेकिन इस हाइ अलर्ट में शहर के कंपू थाना क्षेत्र के तहत शीतला माता रोड पर दो युवकों की सिर कुचलकर हत्या कर दी गई। दोनों युवकों के शव सड़क के किनारे मिले हैं। सुबह जब लोग सड़क से गुजरे तो उन्हें शव दिखाई दिए। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस मौके पर पहुंच गई है। अभी तक मरने वालों की शिनाख्त नहीं हो सकी है।

कंपू थाना पुलिस को सुबह सूचना मिली कि शीतला माता रोड पर सड़क के किनारे शव पड़े हुए हैं। पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा कि युवकों का सिर कुचला गया है। जिन पत्थरों से उनका सिर कुचला गया है, वे भी पास में पड़े हुए हैं। साथ ही शव के पास पुलिस को एक बैग भी मिला है। लेकिन बैग में युवकों की पहचान से जुड़ी कोई चीज नहीं मिली। पुलिस ने शवों को पीएम के लिए अस्पताल भेजा है। साथ ही मृतकों की शिनाख्त कराने का प्रयास करना शुरू कर दिया है।

 

एक मृतक है दिव्यांग

यह भी पढ़ें

मरने वाले युवकों में एक युवक दिव्यांग है। दिव्यांग युवक के शरीर पर कपड़े भी नहीं थे। हालांकि दूसरे युवक के शरीर पर कपड़े हैं। मरने वालों की जेब भी किसी तरह का दस्तावेज नहीं मिला है। जिससे उनकी शिनाख्त हो पाती।

 

पुलिस पर सवालिया निशान

 

 

शनिवार को मुख्यमंत्री डा. मोहन यादव ग्वालियर आने वाले है। इस वजह से पुलिस हाई अलर्ट पर थी। बावजूद इसके शीतला माता रोड पर दो युवकों की हत्या हो गई। ऐसे में पुलिस के गश्त सहित कार्यशैली पर सवालिया निशान लगने लगे हैं।

प्रयागराज में मिशनरी स्कूल की कुर्सी का खेला, अंदर घुसे प्रिंसिपल को धक्का दिया… फिर किया कब्जा     |     गुजरात में छह मंजिला इमारत ढही, 15 लोग गंभीर… 5 लोगों के फंसे होने की आशंका     |     यंग ब्रिगेड के पास बीजेपी की कमान, प्रभारियों की औसत उम्र घटी; क्या हैं मायने?     |     जेल में बंद दिल्ली के पूर्व मंत्री सत्येंद्र जैन की मुश्किलें बढ़ीं, LG वीके सक्सेना ने CCTV रिश्वत मामले की जांच को दी मंजूरी     |     जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में दो जगहों पर सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी, एक जवान शहीद     |     चीन को मुंहतोड़ जवाब देगा टैंक ‘जोरावर’, भारतीय सेना में होगा शामिल     |     LG ने रिश्वत मामले में सत्येंद्र जैन पर जांच की दी अनुमति, आतिशी ने कहा- अब ये एक और फर्जी केस     |     शराब पार्टी पड़ी भारी, दोस्तों ने पहले बनाए जाम फिर नहर में फेंका…. दूसरे दिन मिला शव     |     छोटे दलों से तालमेल, निर्दलियों को समर्थन… क्या है BJP का ‘मिशन कश्मीर’?     |     नहीं हो पाएंगे बाबा बर्फानी के दर्शन, अमरनाथ यात्रा के बीच पिघला शिवलिंग     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374