Breaking
आदित्य ठाकरे की युवा सेना ने दर्ज की शानदार जीत, सभी 10 सीटों पर मारी बाजी 29 सप्ताह की प्रेगनेंट पीड़िता को लेकर कोर्ट ने दिया निर्णय, इन आदेशों के साथ दी अबॉर्शन की इजाजत हाइपरसोनिक मिसाइल बना रहा भारत, प्रलय-निर्भय जैसे क्रूज मिसाइलों को बेड़े में शामिल करने की है तैयार... 2 दिन में बिखर गई कांग्रेस की एकता? मेनिफेस्टो रिलीज में नहीं पहुंचे सुरजेवाला-सैलजा Amazon Sale 2024: 60% तक सस्ते मिल रहे ये 5 Geysers, सर्दियों का कर लें इंतजाम भारतीय सेना रॉकेट और मिसाइल कर रही तैयार, सेना को आधुनिक तकनीक से जोड़ने की चल रही तैयारी टारगेट से पीछे, आलाकमान नाखुश…सदस्यता अभियान को ऐसे नई धार देगी बीजेपी बीजेपी के लिए हम दूसरे राज्यों में नहीं लडे़… ऐसा क्यों बोले आदित्य ठाकरे? नवरात्र पर मुंबई को दहलाने की साजिश…पुलिस ने अलर्ट जारी कर इन चीजों पर लगाई रोक झूठ बोलकर शादी, फेक सर्टिफिकेट…मां का फर्जीवाड़ा, एडल्ट स्टार बन्ना शेख कैसे बन गई रिया बर्डे?

उत्तराखंड: बद्रीनाथ जा रहा श्रद्धालुओं से भरा टेंपो ट्रैवलर खाई में गिरा, 12 की मौत, 8 घायल

Whats App

उत्तराखंड के रुद्रप्रयाग में एक श्रद्धालुओं से भरा टेंपो ट्रैवलर खाई में गिर गया है. इस हादसे में 12 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है जबकि 8 गंभीर घायल बताए जा रहे हैं. जिस वक्त यह हादसा हुआ है उस वक्त ट्रैवलर के अंदर करीब 23 लोग सवार थे. बताया जा रहा है कि यह ट्रैवलर नोएडा से यात्रियों को लेकर रवाना हुआ था. सभी यात्री श्रीनगर की ओर से बद्रीनाथ हाईवे पर जा रहे थे. इसी बीच रुद्रप्रयाग में सड़क किनारे बनी गहरी खाई में ट्रैवलर गिर गया.

हादसे की सूचना के बाद मौके पर पुलिस प्रशासन की रेस्क्यू टीम और एसडीआरएफ की टीमें पहुंची हैं. लगातार लोगों को बाहर निकालने की कोशिश की जा रही है. हादसा इतना भीषण था कि लोगों के शव अंदर फंसे हुए हैं. वहीं जो लोग घायल हैं उन्हें हॉस्पिटल पहुंचाया जा रहा है. इस भीषण हादसे पर सीएम पुष्कर सिंह धामी ने भी एक्स पर शोक व्यक्त किया है. हादसे में गंभीर रूप से घायलों को ले जाने के लिए एंबुलेंस लगी हुई हैं. सीएम धामी ने घटना की जांच के आदेश दिए हैं.

Whats App

खाई में गिरा ट्रैवलर, मची चीख-पुकार

नोएडा से रवाना हुआ टेंपो ट्रैवलर श्रीनगर से चापता की ओर जा रहा था. इसी बीच जब यह बद्रीनाथ हाईवे पर रुद्रप्रयाग के पास से गुजर रहा था तभी अचानक सड़क के किनारे बनी गहरी खाई में जा गिरा. जैसे ही ट्रैवलर नीचे गिरा अंदर बैठे यात्रियों में चीख-पुकार मच गई. ट्रैवलर के अंदर कई बुजुर्ग बैठे हुए थे. हादसा इतना भीषण था कि ट्रैवलर की बॉडी को काफी नुकसान हुआ है और कई लोग इंसके अंदर फंसे रह गए. उन्हें मुश्किल से रेस्क्यू टीम ने बाहर निकाला है.

एसडीआरएफ – पुलिस टीम रेस्क्यू में जुटी

जब टेंपो ट्रैवलर खाई में गिरा तो तुरंत स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी जिसके बाद आनन-फानन में मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों के साथ रेस्क्यू शुरू किया. पुलिस के साथ यहां पर एसडीआरएफ की टीम भी पहुंची है. 8 लोगों को घायल हालत में ट्रैवलर के अंदर से निकाला गया है जिन्हें आनन-फानन में इलाज के लिए पहुंचाया गया है. वहीं मृतकों की शिनाख्त करने और उनके परिजनों से कॉन्टैक्ट करने की कोशिश की जा रही है.

आदित्य ठाकरे की युवा सेना ने दर्ज की शानदार जीत, सभी 10 सीटों पर मारी बाजी     |     29 सप्ताह की प्रेगनेंट पीड़िता को लेकर कोर्ट ने दिया निर्णय, इन आदेशों के साथ दी अबॉर्शन की इजाजत     |     हाइपरसोनिक मिसाइल बना रहा भारत, प्रलय-निर्भय जैसे क्रूज मिसाइलों को बेड़े में शामिल करने की है तैयारी     |     2 दिन में बिखर गई कांग्रेस की एकता? मेनिफेस्टो रिलीज में नहीं पहुंचे सुरजेवाला-सैलजा     |     Amazon Sale 2024: 60% तक सस्ते मिल रहे ये 5 Geysers, सर्दियों का कर लें इंतजाम     |     भारतीय सेना रॉकेट और मिसाइल कर रही तैयार, सेना को आधुनिक तकनीक से जोड़ने की चल रही तैयारी     |     टारगेट से पीछे, आलाकमान नाखुश…सदस्यता अभियान को ऐसे नई धार देगी बीजेपी     |     बीजेपी के लिए हम दूसरे राज्यों में नहीं लडे़… ऐसा क्यों बोले आदित्य ठाकरे?     |     नवरात्र पर मुंबई को दहलाने की साजिश…पुलिस ने अलर्ट जारी कर इन चीजों पर लगाई रोक     |     झूठ बोलकर शादी, फेक सर्टिफिकेट…मां का फर्जीवाड़ा, एडल्ट स्टार बन्ना शेख कैसे बन गई रिया बर्डे?     |