Breaking
अक्षरधाम मंदिर में नशा मुक्ति पर लिया गया संकल्प… रामदास आठवले समेत बड़ी हस्तियों ने दिए संदेश MP में पहली बार 3 लोगों को मिला CAA के तहत नागरिकता सर्टिफिकेट, CM मोहन यादव ने किया स्वागत आंध्र प्रदेश के डिप्टी सीएम पवन कल्याण 11 दिन का रखेंगे उपवास, जानें क्या है मामला भीलवाड़ा: रात को दादा के घर में घुसी पोती, फिर तिजोरी से ऐसे निकाल लिए 90 लाख रुपये टीचर ने अपनी ही स्टूडेंट से की Love Marriage…दोनों के परिवार तो हुए खुश, लेकिन यहां फंस गया पेंच ‘काश बेटे ने भी पहना होता…’, श्रद्धांजलि सभा में पिता ने बांटा हेलमेट, खूब हो रही सराहना Bigg Boss OTT 3: सना सुल्ताना ने लिया बदला, अरमान मलिक के साथ इन कंटेस्टेंट को किया नॉमिनेट छत्तीसगढ़: सुसाइड नहीं गला घोंटकर हुई डॉ. पूजा की हत्या! बिस्तर पर मिले स्पर्म से बदल गई पुलिस की थ्... गंदा पानी पीकर गुजारा कर रहे राष्ट्रपति के ‘दत्तक पुत्र’! जंगल में 2 किमी दूर से भरकर लाते हैं मटके

भड़काऊ रील बनाई, पुलिस ने पकड़ा… अब लॉकअप में खड़े होकर मांग रहा माफी

Whats App

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में पुलिस ने एक युवक को पकड़ा है जिसने बकरीद से ठीक पहले माहौल खराब करने की कोशिश की है. युवक ने सोशल मीडिया पर भड़काऊ रील शेयर की थी जिसमें वह खून-खराबे की बात कर रहा है. पुलिस ने रील डालने के 6 घंटे के अंदर ही युवक को पकड़ लिया और लॉकअप में बंद कर दिया. युवक को जब पुलिस ने लॉकअप में बंद किया तो उसे अपनी गलती का अहसास हुआ और उसने लॉकअप के अंदर से पुलिस से माफी मांगी.

जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला मुजफ्फरनगर के बुढ़ाना क्षेत्र का है, जहां रहने वाले हारान नाम के युवक ने दो रील्स बनाकर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की थी. इन वीडियोज में युवक को कहते हुए सुना जा सकता है कि ‘खून भी बेहिसाब बरसेगा.’ शख्स इस वीडियो में धर्म विशेष की बात करते हुए दूसरे लोगों को भड़काने की कोशिश कर रहा है. पुलिस ने इस वीडियो के सामने आने के बाद एक्शन लिया है.

जब हारान नाम के इस युवक ने भड़काऊ वीडियो शेयर की तो इस पर कई लोगों ने आपत्ति दर्ज कराई. लोगों ने इस वीडियो को पुलिस के पास भेजा. लोगों की आपत्ति देखते हुए पुलिस ने इस पर संज्ञान लिया और युवक की शिनाख्त कर गिरफ्तारी के लिए एक टीम गठित कर दी. टीम ने युवक शिनाख्त की और उसने बुढ़ाना क्षेत्र से पकड़ लिया. शख्स को पुलिस अपने साथ लेकर आई और उसे लॉकअप में बंद कर दिया.

Whats App

संगीन धाराओं में FIR

पुलिस ने युवक को थाने में लाकर संगीन धाराओं में केस दर्ज किया है. भड़काऊ भाषा का प्रयोग करने और माहौल खराब करने की कोशिश जैसे मामले में पुलिस फिलहाल युवक के खिलाफ कार्रवाई कर रही है. लॉकअप में बंद युवक की अक्ल ठिकाने पर आ गई है. वह लॉकअप के अंदर खड़े होकर पुलिस से अपनी गलती पर माफी मांग रहा है. पुलिस ने दोनों ही वीडियो शेयर करते हुए आम लोगों को मैसेज दिया है कि कोई भी इस तरह के भड़काऊ कंटेट शेयर न करें नहीं तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी.

अक्षरधाम मंदिर में नशा मुक्ति पर लिया गया संकल्प… रामदास आठवले समेत बड़ी हस्तियों ने दिए संदेश     |     MP में पहली बार 3 लोगों को मिला CAA के तहत नागरिकता सर्टिफिकेट, CM मोहन यादव ने किया स्वागत     |     आंध्र प्रदेश के डिप्टी सीएम पवन कल्याण 11 दिन का रखेंगे उपवास, जानें क्या है मामला     |         |     भीलवाड़ा: रात को दादा के घर में घुसी पोती, फिर तिजोरी से ऐसे निकाल लिए 90 लाख रुपये     |     टीचर ने अपनी ही स्टूडेंट से की Love Marriage…दोनों के परिवार तो हुए खुश, लेकिन यहां फंस गया पेंच     |     ‘काश बेटे ने भी पहना होता…’, श्रद्धांजलि सभा में पिता ने बांटा हेलमेट, खूब हो रही सराहना     |     Bigg Boss OTT 3: सना सुल्ताना ने लिया बदला, अरमान मलिक के साथ इन कंटेस्टेंट को किया नॉमिनेट     |     छत्तीसगढ़: सुसाइड नहीं गला घोंटकर हुई डॉ. पूजा की हत्या! बिस्तर पर मिले स्पर्म से बदल गई पुलिस की थ्योरी     |     गंदा पानी पीकर गुजारा कर रहे राष्ट्रपति के ‘दत्तक पुत्र’! जंगल में 2 किमी दूर से भरकर लाते हैं मटके     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374