Breaking
हरियाणा और जम्मू कश्मीर में किस पार्टी को मिलेगा ताज? जानें सियासी हाल ड्रग्स, शराब, रैगिंग और धमकी… जूनियर डॉक्टरों पर चलता था जुल्म, अब खुला राज Bigg Boss 18: मैं जो लाऊंगा वो भागेगी नहीं- अब सलमान खान का रिश्ता कराएंगे अनिरुद्धाचार्य! Women’s T20WC: भारत और पाकिस्तान ने लिया बड़ा फैसला, इस वजह से टीम में किए 1-1 बदलाव iPhone पर डबल टैप करके डाउनलोड करें Instagram और YouTube वीडियो, आसान है तरीका उपांग ललिता व्रत कल, इस सरल विधि से करें पूजा, जानें शुभ तिथि से लेकर पारण तक सबकुछ पाकिस्तान में जारी रहेगा इमरान के समर्थन में प्रदर्शन, सीएम गंडापुर हैं लापता करवा चौथ पर चेहरा करेगा ग्लो, आज से ही अपना लें ये टिप्स भोपाल में अवैध कॉलोनियों के खिलाफ मुहिम जारी, महावीर विहार में नियम विरुद्ध निर्माणों पर चला बुलडोजर रेल मंत्री से सिंधिया बोले ग्वालियर से कोटा तक बुलेट ट्रेन की रफ्तार में लाइन पहुंचाएं

दिल दहलाने वाली घटना, पति ने लाठी से पीट-पीट कर पत्नी को उतार दिया मौत के घाट..

Whats App

शहडोल। मध्य प्रदेश के शहडोल जिले में पति ने पत्नी की पीट-पीटकर हत्या कर दी। घटना ब्योहारी थाना क्षेत्र में आने वाले बोचरो गांव की है। प्राप्त जानकारी के अनुसार संदीप का विवाद किसी बात को लेकर अपनी पत्नी से हो गया था। गुस्से में आकर संदीप ने अपनी पत्नी अर्चना की लाठी से पिटाई शुरू कर दी। जब तक पत्नी बेहोश नहीं हो गई, तब तक आरोपी पीटता रहा। पत्नी के बेहोश हो जाने के बाद पति उसको अस्पताल लेकर पहुंचा यहां पर जब डॉक्टरों ने पूछा की महिला बेहोश कैसे हुई है तो आरोपी ने बताया कि वह गिर गई थी जिस कारण उसको चोट आई है।

इसके बाद डॉक्टरों ने महिला का इलाज शुरू किया। लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पत्नी की मौत की खबर मिलते ही पति मौके से भाग गया था। पुलिस ने मामला दर्ज कर कुछ ही देर में उसको गिरफ्तार कर लिया। मृतिका अर्चना का प्रेम प्रसंग बोचरो निवासी संदीप के साथ चल रहा था।

 जिसके कारण वह 5 महीने से अपने मायका ग्राम घोरसा से अपनी मर्जी से भाग कर संदीप के घर आ गई थी और यहां पर दोनों पति-पत्नी बनकर रह रहे थे। बुधवार की रात को दोनों में किसी बात को लेकर विवाद हुआ, इसके बाद विवाद इतना बढ़ गया कि पति ने पत्नी की हत्या कर दी।

Whats App

हरियाणा और जम्मू कश्मीर में किस पार्टी को मिलेगा ताज? जानें सियासी हाल     |     ड्रग्स, शराब, रैगिंग और धमकी… जूनियर डॉक्टरों पर चलता था जुल्म, अब खुला राज     |     Bigg Boss 18: मैं जो लाऊंगा वो भागेगी नहीं- अब सलमान खान का रिश्ता कराएंगे अनिरुद्धाचार्य!     |     Women’s T20WC: भारत और पाकिस्तान ने लिया बड़ा फैसला, इस वजह से टीम में किए 1-1 बदलाव     |     iPhone पर डबल टैप करके डाउनलोड करें Instagram और YouTube वीडियो, आसान है तरीका     |     उपांग ललिता व्रत कल, इस सरल विधि से करें पूजा, जानें शुभ तिथि से लेकर पारण तक सबकुछ     |     पाकिस्तान में जारी रहेगा इमरान के समर्थन में प्रदर्शन, सीएम गंडापुर हैं लापता     |     करवा चौथ पर चेहरा करेगा ग्लो, आज से ही अपना लें ये टिप्स     |     भोपाल में अवैध कॉलोनियों के खिलाफ मुहिम जारी, महावीर विहार में नियम विरुद्ध निर्माणों पर चला बुलडोजर     |     रेल मंत्री से सिंधिया बोले ग्वालियर से कोटा तक बुलेट ट्रेन की रफ्तार में लाइन पहुंचाएं     |