Breaking
पटना, हजारीबाग, गोधरा और लातूर… NEET पेपर लीक के बन रहे नए लैंडमार्क कहीं गवाही न दे दें… युवक को चाकू मार रहे बदमाशों ने दो बच्चों को नदी में फेंका; मौत वाह दीदी वाह! सिग्नल पर बाइक रोकने के लिए अपनाया ऐसा तरीका, देख लोगों ने पीट लिया माथा मिठाई लेने गए पति-पत्नी, चोरों ने बच्चों समेत उड़ा ली कार; ऐसे पकड़े गए बदमाश IND VS SA: बारबाडोस में फाइनल के दौरान कितनी बारिश होगी? जानिए हर घंटे का हाल जबलपुर, दिल्ली और अब राजकोट…तीन दिन में 3 एयरपोर्ट हादसों ने खोली ‘विकास’ की पोल राधारानी पर बिगड़े बोल, प्रेमानंद महाराज का गुस्सा और संतों की महापंचायत…प्रदीप मिश्रा के बरसाने में... ब्लॉग मैनेजमेंट से JDU के कार्यकारी अध्यक्ष तक… नीतीश कुमार के लेफ्टिनेंट संजय झा कौन हैं? झारखंड में क्या जल्द होंगे विधानसभा चुनाव? जेल से रिहा होने के बाद हेमंत सोरेन का बड़ा बयान दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल को बड़ा झटका, कोर्ट ने 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेजा

‘मैं हूं ना’ में साथ क्यों नहीं दिखे शाहरुख खान और ऋतिक रोशन? 20 साल बाद फराह खान ने बताई सच्चाई

Whats App

‘मैं हूं ना’ को रिलीज हुए 20 साल हो चुके हैं. फराह खान ने सक्सेसफुल कोरियोग्राफर होने के बाद जब डायरेक्टर के तौर पर अपनी शुरुआत की, तो वो इसमें भी कामयाब रहीं. उनकी फिल्म ने अच्छी खासी कमाई की. फराह अपनी पहली फिल्म लाने से पहले ऋतिक रोशन की फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ के लिए कोरियोग्राफी कर रही थीं. वो फिल्म में डांस डायरेक्टर थीं. वो ऋतिक के डांस को देखकर उसी समय समझ गई थीं कि वो आगे चलकर एक बड़े स्टार बनेंगे. वो अपनी पहली फिल्म में ऋतिक को लेना चाहती थीं.

फराह की पहली फिल्म ‘मैं हूं ना’ में लीड रोल में शाहरुख खान, सुष्मिता सेन, अमृता राव के अलावा जायद खान नजर आए थे. फराह ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में फिल्म के बारे में बात करते हुए बताया कि ऋतिक भी उनकी फिल्म का हिस्सा बनने वाले थे. पहले जायद के रोल के लिए फराह ने ऋतिक को ही सिलेक्ट किया था. दरअसल जब ‘मैं हूं ना’ की बात चल रही थी. तब ऋतिक भी ‘कहो ना प्यार है’ की शूटिंग कर रहे थे.

फराह खान ने क्या बताया?

फराह ने फिल्म के लकी यानी जायद के रोल के लिए कहा, “शुरुआत में ऋतिक को ये रोल करना था क्योंकि मैं ‘कहो ना प्यार है’ की शूटिंग कर रही थी और मैंने उन्हें पहला शॉट देते हुए देखा और मुझे पता था कि वो एक स्टार बनने जा रहे हैं. मैं राकेश रोशन के पास गई और उन्हें बताया. आप उन्हें देखकर तुरंत समझ सकते हैं.” इसके साथ ही उन्होंने बताया कि उन्होंने ऋतिक से भी कहा, “मैंने एक स्क्रिप्ट लिखी है और वो एक यंग लड़के पर है”

ऋतिक ‘वॉर 2’ में दिखेंगे

फराह की स्क्रिप्ट वाली बात सुनकर ऋतिक भी एक्साइटेड हो गए. उन्होंने फराह से पूछा कि क्या शाहरुख खान उनके साथ काम करने के लिए राजी होंगे? फराह ने उन्हें बेशक में जवाब दिया. फराह ने आगे कहा,”फिर तो सब जाहिर है ही ‘कहो ना प्यार है’ रिलीज हुई. इसके बाद ऋतिक एक बड़े स्टार बन गए, और बाकी एक हिस्ट्री है” रिपोर्ट्स के मुताबिक उस समय अफवाह थी कि शाहरुख और ऋतिक के बीच रिश्ते अच्छे नहीं थे. अब ऋतिक ‘वॉर 2’ में नजर आएंगे.

पटना, हजारीबाग, गोधरा और लातूर… NEET पेपर लीक के बन रहे नए लैंडमार्क     |     कहीं गवाही न दे दें… युवक को चाकू मार रहे बदमाशों ने दो बच्चों को नदी में फेंका; मौत     |     वाह दीदी वाह! सिग्नल पर बाइक रोकने के लिए अपनाया ऐसा तरीका, देख लोगों ने पीट लिया माथा     |     मिठाई लेने गए पति-पत्नी, चोरों ने बच्चों समेत उड़ा ली कार; ऐसे पकड़े गए बदमाश     |     IND VS SA: बारबाडोस में फाइनल के दौरान कितनी बारिश होगी? जानिए हर घंटे का हाल     |     जबलपुर, दिल्ली और अब राजकोट…तीन दिन में 3 एयरपोर्ट हादसों ने खोली ‘विकास’ की पोल     |     राधारानी पर बिगड़े बोल, प्रेमानंद महाराज का गुस्सा और संतों की महापंचायत…प्रदीप मिश्रा के बरसाने में माफीनामे की कहानी     |     ब्लॉग मैनेजमेंट से JDU के कार्यकारी अध्यक्ष तक… नीतीश कुमार के लेफ्टिनेंट संजय झा कौन हैं?     |     झारखंड में क्या जल्द होंगे विधानसभा चुनाव? जेल से रिहा होने के बाद हेमंत सोरेन का बड़ा बयान     |     दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल को बड़ा झटका, कोर्ट ने 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेजा     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374