Breaking
इंसुलेटर को वर्षा की बूंदें कर रहीं बर्स्ट, गुल हो रही बिजली सरपंच ने गांव में की गोलीबारी, फायरिंग में एक महिला की मौत, एक घायल एम्स भोपाल में दान की गई कार्निया से मिलेगी दो लोगों को आंखों की रोशनी सड़कों के गड्ढे को शिकायत के लिए बनेगा लोकपथ एप, समयसीमा में भरने होंगे भारी बारिश के कारण हरिद्वार में बाढ़ जैसे हालात, हर की पौड़ी के पास गंगा में बही पर्यटकों की कारें 5 साल में बेटा नहीं हुआ तो बहू को मार डाला, फिर गांववालों को पुलिस केस में फंसाया, ऐसे हुआ खुलासा उत्तराखंड में लोकसभा की पांचों सीट क्यों हारी कांग्रेस? डिस्ट्रिक्ट वाइज होगी समीक्षा यूपी में बिछने लगी विधानसभा उपचुनाव की बिसात, पल्लवी पटेल ने किया बड़ा ऐलान मैंने सर्कस ज्वाइन कर लिया था…विद्युत जामवाल को क्रैक के FLOP होने से हुआ करोड़ों का नुकसान सूर्यकुमार यादव के जिस करिश्माई कैच ने भारत को बनाया वर्ल्ड चैंपियन, उस पर उठे सवाल

‘समय बर्बाद करने वाली…’, सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी से पहले स्वरा भास्कर ने कह दी ये बात

Whats App

स्वरा भास्कर अपने काम से ज्यादा अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. स्वरा ने समाजवादी पार्टी नेता और सोशल एक्टिविस्ट फहाद अहमद से शादी कर सभी को हैरान कर दिया था. दोनों ने 16 फरवरी 2023 को कोर्ट मैरिज की थी. एक्ट्रेस अपने बयानों के चलते आए दिन विवादों में घिरी हुई नजर आती हैं, जिसके लिए उन्हें काफी ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ता है. हाल ही में उन्होंने सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी को लेकर बात की.

स्वरा की मानें तो उनके एक मुस्लिम व्यक्ति से शादी करने के कारण उन्हें काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा. उनका कहना है कि आने वाले वक्त में सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल को भी इस चीज से गुजरना पड़ेगा. 23 जून को ये कपल एक ग्रैंड पार्टी होस्ट करने वाला है, जिसमें महज परिवार के लोग और खास दोस्त शामिल होंगे. माना जा रहा है कि इस पार्टी के शुरू होने से पहले सोनाक्षी और जहीर लीगल फॉर्मेलिटी पूरी करेंगे.

कनेक्ट सिने के साथ एक इंटरव्यू के दौरान स्वरा भास्कर ने बताया कि दूसरे धर्म में शादी करने वाले कपल के लिए ट्रोलिंग आम बात है. एक्ट्रेस की मानें तो भारत में लव जिहाद सबसे बड़ा मिथ है, जहां एक हिंदू लड़की एक मुस्लिम लड़के से शादी करती है. स्वरा ने कहा, ये मुझ पर भी लागू होता है. वेलेंटाइन डे पर कुछ शहरों में एक इस तरह के जोड़े को सच में पीटा जा सकता है.”

सोनाक्षी और जहीर के रिश्ते पर बात करते हुए स्वरा ने कहा,

”मेरी शादी के दौरान भी कई एक्सपर्ट्स ने अपनी राय दी थी. लेकिन हम यहां दो अडल्ट के बारे में बात कर रहे हैं. वो अपनी पर्सनल लाइफ में क्या करते हैं, शादी करते हैं या नहीं करते, ये सब उनपर डिपेंड करता है. अगर वो एक साथ रह रहे हैं, कोर्ट में शादी कर रहे हैं या निकाह कर रहे हैं या आर्य समाज में शादी कर रहे हैं तो इससे किसी को कोई लेना-देना नहीं है. ये एक पुरुष-महिला और उनके परिवार के बीच की बात है. ये सोनाक्षी की लाइफ है, उसने अपना साथी चुन लिया है. उनके पार्टनर ने भी उन्हें चुन लिया है. अब यह उनके और उनके परिवारों के बीच है. मुझे ये समय बर्बाद करने वाली बहस लगती है.”

इंसुलेटर को वर्षा की बूंदें कर रहीं बर्स्ट, गुल हो रही बिजली     |     सरपंच ने गांव में की गोलीबारी, फायरिंग में एक महिला की मौत, एक घायल     |     एम्स भोपाल में दान की गई कार्निया से मिलेगी दो लोगों को आंखों की रोशनी     |     सड़कों के गड्ढे को शिकायत के लिए बनेगा लोकपथ एप, समयसीमा में भरने होंगे     |     भारी बारिश के कारण हरिद्वार में बाढ़ जैसे हालात, हर की पौड़ी के पास गंगा में बही पर्यटकों की कारें     |     5 साल में बेटा नहीं हुआ तो बहू को मार डाला, फिर गांववालों को पुलिस केस में फंसाया, ऐसे हुआ खुलासा     |     उत्तराखंड में लोकसभा की पांचों सीट क्यों हारी कांग्रेस? डिस्ट्रिक्ट वाइज होगी समीक्षा     |     यूपी में बिछने लगी विधानसभा उपचुनाव की बिसात, पल्लवी पटेल ने किया बड़ा ऐलान     |     मैंने सर्कस ज्वाइन कर लिया था…विद्युत जामवाल को क्रैक के FLOP होने से हुआ करोड़ों का नुकसान     |     सूर्यकुमार यादव के जिस करिश्माई कैच ने भारत को बनाया वर्ल्ड चैंपियन, उस पर उठे सवाल     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374