Breaking
मसाले के नाम पर जहर की सप्लाई! कई कंपनियों के मसालों में मिले कीटनाशक, सैंपल टेस्टिंग में सामने आया ... रायबरेली की जेल में रहेगा अमेठी हत्याकांड का आरोपी, क्यों किया गया शिफ्ट? महंगे शौक के लिए पति-पत्नी बन गए कर्जदार, चुकाने के लिए करने लगे लूट; पुलिस को बताई पूरी कहानी पंजाब में बढ़ेगा जोश, दिल्ली में दिखेगा दम… हरियाणा की जीत कांग्रेस के लिए कितना मायने रखती है? दौसा में बड़ा हादसा, बेलगाम डंपर ने 10 को रौंदा, 4 की मौत हिंदुओं को भाषा, जाति और क्षेत्रीय को छोड़कर एकजुट होना होगा… RSS प्रमुख मोहन भागवत 22 राज्यों में बिजली मुफ्त करो, मैं आपका प्रचार करूंगा…केजरीवाल की BJP को चुनौती जम्मू-कश्मीर को पहला हिंदू मुख्यमंत्री देने की तैयारी, इस फॉर्मूले से बनेगी BJP सरकार? पूनम से मेरा संबंध नहीं था… अमेठी के दलित परिवार को गोलियों से भूनने वाले चंदन ने खोला मुंह, बच्चों ... बॉयफ्रेंड को पेड़ से बांधा, फिर बारी-बारी 21 साल की लड़की से किया रेप, पुलिस कर रही रेपिस्ट की तलाश

अमरवाड़ा में उपचुनाव, कांग्रेस आज कर सकती है उम्मीदवार के नाम का ऐलान, इस नेता के नाम की चर्चा..

Whats App

मध्य प्रदेश की अमरवाड़ा विधानसभा में उपचुनाव को लेकर भाजपा से प्रत्याशी कमलेश शाह ने मंगलवार को मुख्यमंत्री मोहन यादव और भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा की मौजूदगी में अपना नामांकन भर दिया है। लेकिन कांग्रेस ने अभी तक अपने उम्मीदवार के नाम का ऐलान तक नहीं किया है। बताया जा रहा है कि अमरवाड़ा विधानसभा सीट से नवीन मरकाम को पार्टी टिकट दे सकती है। कमलेश शाह के कांग्रेस छोड़ भाजपा में जाने के बाद यह उपचुनाव हो रहा है। नवीन मरकाम अभी जिला पंचायत के सदस्य हैं, मगर कांग्रेस उनको टिकट देती है तो उनका मुकाबला पूर्व विधायक कमलेश शाह से होगा।

कांग्रेस के पैनल में दिए गए हैं चार नाम 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कांग्रेस के पैनल में चार नाम दिए गए हैं। जिसमें नवीन मरकाम ,महेश धुर्वे, चंपालाल कुर्चे और यदुनंदन भानु प्रताप शाह का नाम शामिल है। नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार और पीसीसी चीफ जीतू पटवारी कल छिंदवाड़ा आएंगे।

Whats App

गोंडवाना गणतंत्र पार्टी ने भी उतारा अपना प्रत्याशी

आपको बता दें कि भाजपा और कांग्रेस के बीच समीकरण बिगाड़ने के लिए गोंडवाना गणतंत्र पार्टी ने भी अपना प्रत्याशी चुनावी मैदान में उतार दिया है। पार्टी ने देव रावन भलावी को टिकट दे दिया है, देव रावन पहले भी विधानसभा का चुनाव लड़ चुके हैं।

मसाले के नाम पर जहर की सप्लाई! कई कंपनियों के मसालों में मिले कीटनाशक, सैंपल टेस्टिंग में सामने आया सच     |     रायबरेली की जेल में रहेगा अमेठी हत्याकांड का आरोपी, क्यों किया गया शिफ्ट?     |     महंगे शौक के लिए पति-पत्नी बन गए कर्जदार, चुकाने के लिए करने लगे लूट; पुलिस को बताई पूरी कहानी     |     पंजाब में बढ़ेगा जोश, दिल्ली में दिखेगा दम… हरियाणा की जीत कांग्रेस के लिए कितना मायने रखती है?     |     दौसा में बड़ा हादसा, बेलगाम डंपर ने 10 को रौंदा, 4 की मौत     |     हिंदुओं को भाषा, जाति और क्षेत्रीय को छोड़कर एकजुट होना होगा… RSS प्रमुख मोहन भागवत     |     22 राज्यों में बिजली मुफ्त करो, मैं आपका प्रचार करूंगा…केजरीवाल की BJP को चुनौती     |     जम्मू-कश्मीर को पहला हिंदू मुख्यमंत्री देने की तैयारी, इस फॉर्मूले से बनेगी BJP सरकार?     |     पूनम से मेरा संबंध नहीं था… अमेठी के दलित परिवार को गोलियों से भूनने वाले चंदन ने खोला मुंह, बच्चों की हत्या पर कबूली ये बात     |     बॉयफ्रेंड को पेड़ से बांधा, फिर बारी-बारी 21 साल की लड़की से किया रेप, पुलिस कर रही रेपिस्ट की तलाश     |