Breaking
विराट नाम बताकर लड़की से की थी दोस्ती, इंदौर में हिंदू संगठनों ने नदीम को पकड़ा भोपाल की बंद फैक्ट्री में हर दिन बनाई जा रही थी 25 किलो ड्रग्स कटनी में कार ने मारी मोटरसाइकिल सवार को टक्कर... दादा-दादी व नाती की मौके पर मौत रिस्तेदार ने नहाते समय युवती किया दुष्कर्म, मूक बधिर पीड़िता ने इशारों में बताई घटना भारत की पहली सामान्य AC ट्रेन Vande Metro का ट्रायल, कोटा से वाया उज्जैन-इंदौर, रतलाम तक संचालन संभव गरबा पंडाल से लौट रहे दंपति से मस्जिद के पास मारपीट, दो पक्ष आमने-सामने, 7 पर केस दर्ज भिंड में 12 दिन पहले हुई महिला की हत्या के मामले में बड़ा खुलासा, पति ही निकला हत्यारा शिवपुरी जिला अस्पताल में मरीज की मौत,परिजनों ने हंगामा कर डॉक्टर को घेरा भिंड में संदिग्ध परिस्थितियों में युवक को लगी गोली ,हुई मौत इंदौर में डेंगू मच्छर के भोज का आयोजन, चर्चा में कांग्रेस का अनोखा विरोध प्रदर्शन

जबलपुर के गढ़ा बाजार में सांड दुकान में घुसा, दो घायल; दो घंटे बाद भी नहीं पहुंचा हाका दल

Whats App

जबलपुर। घायल दुकानदारों को आनन-फानन में निजी क्लीनिक ले जाया गया, जहां उनकी हालत ठीक बताई जा रही है। स्थानीय लोगों ने सांड के पागल होने का अंदेशा जताते हुए नगर निगम के फायद ब्रिगेड को सूचना दी।

फायद ब्रिगेड के कर्मचारी मौके पर पहुंचे और ये कहकर बैरंग लौट गए कि सांड पागल नहीं हुआ है मेटिंग के कारण हीट पर है। इसे नगर निगम की हाका गैंग ही पकड़ काबू कर सकती है। स्थानाीय लोगों ने हांका गैंग से संपर्क किया लेकिन घंटों बाद भी कोई नहीं पहुंचा।

सांड ने जिस तरह से कोहराम मचाया उसे देखकर लोग सहम गए

Whats App

प्रत्यक्षदर्शी सर्पमित्र गजेंद्र दुबे ने बताया कि दोपहर करीब डेढ़ बजे गढ़ा बाजार में सांड ने जिस तरह से कोहराम मचाया उसे देखकर लोग सहम गए थे। सांड जब हीट पर था तब कुछ लोगों ने उससे छेड़छाड़ भी जिससे वे उग्र होकर हमला करने लगा। हालांकि एक घंटे बाद ही वह सामान्य हो गया। गढ़ा बाजार में बड़ी संख्या में बेससहारा मवेशी विचरण करते हैं जिसके कारण किसी दिन बड़ी दुर्घटना हो सकती है।

राज्यपाल के आगमन के लिए रास्ता साफ करता रहा हाका दल

 

सांड करीब एक घंटे तक बाजार क्षेत्र में कोहराम मचाता रहा लोगों पर हमला कर घायल करता रहा पर नगर निगम का हाका दल सूचना मिलने के बाद भी नहीं पहुंचा। नगर निगम से सूचना मिली कि राज्यपाल मंगूभाई पटेल का जबलपुर आगमन हाे रहा है, लिहाजा जिस रास्ते से राज्यपाल गुजरेंगे वह रास्ता क्लीयर करने हाका दल वहां के मवेशी पकड़ता रहा ।

 

तिलवारा की अवनि विहार कालोनी में घुसा सात फीट का अजगर

 

अजगर मिट्टी की आलमारी के नीचे बैठा था। स्वजनों ने इसकी सूचना सर्पमित्र गजेंद्र दुबे को दी। सर्पमित्र ने अजगर को पकड़ कर जंगल में छोड़ दिया। सर्पमित्र ने बताया कि शास्त्री नगर स्थित अवनि विहार कालोनी निवासी प्रीतम सिंह कुलस्ते के घर में सुबह पांच बजे जब उनकी पुत्री वर्षा मार्निंग वॉक करने घर से बाहर निकल रही थी तभी उसने देखा कि मैन गेट से एक बड़ा भारी अजगर सांप घर के अंदर आकर मिट्टी की आलमारी में जाकर बैठ गया।

 

ज़हरीला नहीं होता है परंतु अगर एक बार जकड़ ले तो दम घोंट देता है

 

सात फीट लंबे अजगर को देख वे घबरा गई ओर अपने स्वजनों काे सूचना दी। स्वजनों ने अजगर को देखा तो दहशत से भर गए। उन्होंने वन विभाग के रेस्क्यू स्क्वाड को सूचना दी। वन विभाग द्वारा सूचना मिलने पर अजगर को पकड़ कर जंगल में छोड़ दिया गया।

अजगर का वैज्ञानिक नाम राक पायथन है।जो कि पहाड़ी और मिट्टी वाले स्थान पर पाया जाता है।ये ज़हरीला नहीं होता है परंतु अगर एक बार अपने शिकार को जकड़ लेता है तो दम घोंट देता है।

विराट नाम बताकर लड़की से की थी दोस्ती, इंदौर में हिंदू संगठनों ने नदीम को पकड़ा     |     भोपाल की बंद फैक्ट्री में हर दिन बनाई जा रही थी 25 किलो ड्रग्स     |     कटनी में कार ने मारी मोटरसाइकिल सवार को टक्कर… दादा-दादी व नाती की मौके पर मौत     |     रिस्तेदार ने नहाते समय युवती किया दुष्कर्म, मूक बधिर पीड़िता ने इशारों में बताई घटना     |     भारत की पहली सामान्य AC ट्रेन Vande Metro का ट्रायल, कोटा से वाया उज्जैन-इंदौर, रतलाम तक संचालन संभव     |     गरबा पंडाल से लौट रहे दंपति से मस्जिद के पास मारपीट, दो पक्ष आमने-सामने, 7 पर केस दर्ज     |     भिंड में 12 दिन पहले हुई महिला की हत्या के मामले में बड़ा खुलासा, पति ही निकला हत्यारा     |     शिवपुरी जिला अस्पताल में मरीज की मौत,परिजनों ने हंगामा कर डॉक्टर को घेरा     |     भिंड में संदिग्ध परिस्थितियों में युवक को लगी गोली ,हुई मौत     |     इंदौर में डेंगू मच्छर के भोज का आयोजन, चर्चा में कांग्रेस का अनोखा विरोध प्रदर्शन     |